उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोथोक 304 स्टेनलेस स्टील राष्ट्रीय मानक उठाने की अंगूठी पेंच उठाने की अंगूठी की अंगूठी पेंच एएएए 3/8 एएएए 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एक फ्लैट और एक स्प्रिंग फिलिप्स स्क्रू, जीबीटी कैरिज मशीन थ्रेड बोल्ट, फुल टूथ कप हेड स्क्रू, ड्रिल टेल फ्लैट वॉशर, फुल टूथ फाइन थ्रेड स्क्रू, डबल ड्रम टाइप रिवेट, 304 सिंकर हेड स्क्रू नट, पीएमजीबी 818 युआन मशीन बोल्ट, 304 कोर ब्लाइंड रिवेट, विस्तारित हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू, स्टैंडर्ड नेशनल स्टैंडर्ड 316 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, हेक्सागोनल फुल-टूथ बोल्ट, खोखला गेको स्क्रू, एक्सटेंडेड स्क्रू, 4.8 नेशनल स्टैंडर्ड GB52 व्हाइट जिंक प्लेटेड नट अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों के कारण और उत्पादों के विनिर्देशों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.8 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोसंयोजन पेंच वास्तव में एक प्रकार का पेंच है, लेकिन यह विशेष है। यह आमतौर पर तीन-घटक या दो-घटक होता है, लेकिन कम से कम इसे मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोसंयोजन पेंच कहा जा सकता है। साधारण स्क्रू से मुख्य अंतर यह है कि वे साधारण स्क्रू की तुलना में एक और स्प्रिंग वॉशर या एक अधिक फ्लैट वॉशर से लैस होते हैं। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा की उपस्थिति के बीच यह मुख्य अंतर है। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा के बीच उपस्थिति में स्पष्ट अंतर के अलावा, मुख्य अंतर यांत्रिक गुणों और उपयोगों में अंतर है। मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोसंयोजन पेंच एक फ्लैट वॉशर के साथ तीन-घटक या दो-घटक है। बेशक, यह एक साधारण स्क्रू द्वारा एक फ्लैट वॉशर से लैस है। जब स्प्रिंग फ्लैट पैड जुड़ा होता है, तो स्प्रिंग फ्लैट पैड नहीं गिरेगा। विधानसभा बनाने के लिए बांधा गया। यांत्रिक प्रदर्शन के संदर्भ में, मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोसंयोजन पेंच तीन सहायक उपकरण से बना होता है, और प्रदर्शन के संदर्भ में, तीन फास्टनरों का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने पर संयुक्त पेंच के यांत्रिक गुण अधिक मजबूत होते हैं। अधिक सुविधाजनक, संयुक्त पेंच का सबसे बड़ा लाभ यह है कि उत्पादन लाइन को आसानी से और जल्दी से संचालित किया जा सकता है, और कार्य कुशलता में सुधार किया जा सकता है। संयोजन स्क्रू और साधारण स्क्रू के उपयोग के बीच का अंतर मुख्य रूप से उपयोग की चौड़ाई में है। साधारण स्क्रू का उपयोग संयोजन स्क्रू की तुलना में अधिक व्यापक होता है। मूल रूप से, साधारण स्क्रू का उपयोग औद्योगिक उत्पादों और संयोजन स्क्रू में किया जाता है! यह केवल विशिष्ट उत्पाद सामग्री के लिए उपयोगी है। जब स्क्रू को स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है, तो इस समय संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जा सकता है।

राष्ट्रीय मानक उठाने आंख पेंच

मिरुतोरिंग रिंग स्क्रू

मिरुतोमिरुतोरिवेट नट्स का इस्तेमाल ज्यादातर चेसिस कैबिनेट्स, स्क्वायर ट्यूब्स और राउंड ट्यूब्स, फैन प्रोडक्शन, इक्विपमेंट प्रोडक्शन और जिंक स्टील रेलिंग में किया जाता है। अगला, चलो मिरुतोमिरुतोरिवेट नट्स के बारे में बात करते हैं। धागे प्रदान करने के लिए चेसिस कैबिनेट शीट के शीर्ष पर कीलक नट का भी उपयोग किया जाता है। इसके संचालन का तरीका रिवेटिंग के लिए रिवेटिंग मशीन का उपयोग करना है। इस मामले में, आवश्यकताएं अधिक होंगी, और एक रिवेटिंग मशीन की आवश्यकता होगी। प्रेशर मिरुतोरिवेटिंग नट को शीट के ऊपरी हिस्से में रिवेट करने के बाद, यह बहुत सपाट होता है और इसमें प्रोट्रूशियंस नहीं होंगे। प्रेशर मिरुतोरिवेटिंग नट्स का उपयोग मुख्य रूप से कुछ चेसिस और कैबिनेट के उत्पादन में किया जाता है, साथ ही कुछ उपकरण उत्पादन, पानी पंप, ऑटोमोबाइल और अन्य उत्पादन उद्यमों में भी किया जाता है।

3/8

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। यह मुख्य रूप से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से riveted भागों को जोड़ने के लिए riveting में उपयोग किया जाता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश