उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोथोक 304 स्टेनलेस स्टील पतला सिर पतला सिर बौना सिर सॉकेट सिर की टोपी पेंच बौना सिर पेंच DIN7984

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सिंगल ईयर स्टॉप वॉशर, ब्लैक पिन GB882 पिन, मेट्रिक स्क्रू, मीडियम थ्रेड फाइन थ्रेड बोल्ट, स्प्लिट रिवेट, इंडस्ट्रियल एल्युमिनियम प्रोफाइल बोल्ट, जिंक अलॉय नट , एल्यूमीनियम सॉलिड रिवेट्स, हैवी-ड्यूटी बोल्ट, हेक्सागोन सॉकेट वेल्डिंग नट, क्रॉस हेड स्क्रू, बैक्लाइट वॉशर, हेक्सागोन स्ट्रिप नट्स, हैंड-टाइटेड बटरफ्लाई स्क्रू, नूरल्ड पिन, नूरल्ड शाफ्ट, बेलनाकार पिन और अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों के कारण और उत्पादों की विशिष्टता। अलग-अलग कीमतें हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

शाफ्ट के रेडियल लॉकिंग को प्राप्त करने का मौजूदा तरीका आमतौर पर शाफ्ट पर पोजिशनिंग ब्लॉक को स्लीव करना है, और फिर शाफ्ट को लॉक करने के लिए पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक मिरुतोबेलनाकार पिन का उपयोग करना है। लॉकिंग संरचना और विधि इस प्रकार है: एक चाप के आकार के क्रॉस-सेक्शन के साथ एक लॉकिंग ग्रूव शाफ्ट के बाहरी तरफ शाफ्ट की धुरी के लंबवत दिशा में सेट किया गया है, पोजीशनिंग ब्लॉक पर एक उद्घाटन सेट किया गया है, और फिर पोजिशनिंग ब्लॉक के बाहर से पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक मिरुतोबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है और मिरुतोबेलनाकार पिन के एक छोर पर लॉक को स्क्रू किया जाता है। जब लॉक नट को कड़ा किया जाता है, तो पोजीशनिंग ब्लॉक पर उद्घाटन अंदर की ओर विकृत हो जाएगा और शाफ्ट पर लॉक हो जाएगा।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

बड़े विमान, बड़े बिजली उत्पादन उपकरण, ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड ट्रेनों, बड़े जहाजों और उपकरणों के बड़े पूर्ण सेट द्वारा प्रस्तुत आज के उन्नत विनिर्माण ने एक महत्वपूर्ण विकास दिशा में प्रवेश किया है। नतीजतन, फास्टनरों विकास के एक महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश करेंगे। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का उपयोग महत्वपूर्ण मशीनरी के कनेक्शन के लिए किया जाता है, और बार-बार डिस्सेप्लर या विभिन्न इंस्टॉलेशन टॉर्क विधियों के लिए अत्यधिक उच्च शक्ति वाले बोल्ट की आवश्यकता होती है। इसलिए, इसकी सतह की स्थिति और थ्रेड सटीकता की गुणवत्ता सीधे सेवा जीवन और मेजबान की सुरक्षा को प्रभावित करेगी। घर्षण गुणांक में सुधार करने और उपयोग के दौरान जंग, जब्ती या चिपके रहने से बचने के लिए, तकनीकी आवश्यकताएं निर्धारित करती हैं कि सतह को निकल फास्फोरस चढ़ाना के साथ इलाज किया जाना चाहिए। कोटिंग की मोटाई 0.02 से 0.03 मिमी की सीमा के भीतर होने की गारंटी है, और कोटिंग एक समान, घनी और पिनहोल से मुक्त है।

पतला सिर पतला सिर

मिरुतोमिरुतोमिरुतोषट्भुज सॉकेट शिकंजा

स्क्रू उद्योग में स्प्रिंग वाशर को अक्सर स्प्रिंग वाशर कहा जाता है। इसकी सामग्री स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील है, और कार्बन स्टील भी लोहा है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर M3, M4, M5, M6, M8, M10, M12, M14, M16 हैं। इन विशिष्टताओं का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। स्प्रिंग वाशर के लिए राष्ट्रीय मानक GB/T 94.1-87 है, जो 2-48mm के आकार के साथ मानक स्प्रिंग वाशर निर्दिष्ट करता है। संदर्भ मानक GB94.4-85 इलास्टिक वॉशर तकनीकी स्थितियां स्प्रिंग वॉशर

कम सिर पेंच

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं, आमतौर पर आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड्स का उपयोग किया जाता है। रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, मिरुतोखोखले रिवेट्स रिवेट्स, ये आमतौर पर रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

डीआईएन7984

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश