उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोउत्पादन 10.9 ब्लैक डीआईएन7991 फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू एएएए 1/2-13 एएएए 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कैमरा फोटोग्राफी रूपांतरण पेंच, आधा षट्भुज छोटा सिर पुल अखरोट, ब्रेकर अखरोट, ठीक बकसुआ पेंच टोपी, खिलौना शहर कनेक्शन, GB29.2 पेंच, 6 उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण क्यूब कनेक्शन पार्ट्स, लेफ्ट-टूथ नट, फुल-टूथ हेक्सागोन बोल्ट, फोटोवोल्टिक एक्सेसरीज बोल्ट, लाइव जॉइंट बोल्ट, बड़ी आपूर्ति, स्क्रू थ्रेड जॉइंट, ग्रीन प्लग स्क्रू, 10.9 स्क्रू और अन्य फास्टनरों , कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सर्किल स्लीव रॉड के निचले सिरे से सर्किल टाइटिंग मैकेनिज्म के दो प्रोब के निचले सिरे तक जाने के लिए ट्रैवलिंग प्लेट को ट्रैवलिंग सिलेंडर द्वारा संचालित किया जा सकता है; दो जांचों के बाद सर्किल को कसने के बाद, यात्रा प्लेट को यात्रा सिलेंडर में ले जाया जा सकता है। कसने वाला तंत्र लिफ्टिंग सिलेंडर की ड्राइव के नीचे चला जाता है, जांच वर्कपीस में कड़े सर्किल को स्थापित करती है, और फिर जांच को ऊपर की ओर ले जाती है।

उत्पादन 10.9 ब्लैक मिरुतोडीआईएन7991

स्प्रिंग वॉशर को स्क्रू बैकस्टॉप के लिए डिज़ाइन किया गया है, आमतौर पर सिंगल-टर्न बेलनाकार कॉइल स्प्रिंग। इसके बैकस्टॉप फ़ंक्शन को बेहतर बनाने के लिए, एक एकीकृत स्प्रिंग वॉशर भी है। इसकी संरचना यह है कि फ्लैट वॉशर की आंतरिक रिंग में कई पंख होते हैं। वसंत टैब में मोड़ो। स्प्रिंग वाशर के समान बैकस्टॉप के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक अन्य प्रकार का वॉशर एक दाँतेदार लॉक वॉशर है। हालांकि, इस तरह के लॉक वॉशर में आमतौर पर एक छोटी मोटाई होती है, जो प्लेन पर आंतरिक रिंग या वॉशर के बाहरी रिंग को मोड़कर बनाई जाती है। कसने पर, लोचदार बल छोटा होता है, और दूसरा चपटा होना आसान होता है, ताकि स्टॉप रिट्रीट फ़ंक्शन अभी भी पर्याप्त मजबूत न हो।

फ्लैट हेड मिरुतोमिरुतोकाउंटरसंक हेड मिरुतोसॉकेट हेड कैप स्क्रू

मिरुतोमिरुतोकाउंटरसंक हेड मिरुतोसॉकेट हेड कैप स्क्रू

रिवेटिंग ऑटोमेशन के क्षेत्र में सरल उत्पादन, उचित संरचना और स्थिर फीडिंग के साथ एक संरचना का विकास बहुत महत्व रखता है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में कमियों को दूर करना है, और प्रेशर मिरुतोरिवेटिंग नट्स के लिए एक स्वचालित फीडिंग डिवाइस प्रदान करना है, जिसमें एक कॉम्पैक्ट संरचना और एक उचित डिजाइन है, और स्वचालित संदेश का एहसास कर सकता है दबाव riveting मरने पर दबाव riveting अखरोट। अंतरिक्ष के उपयोग को कम करें, कार्य कुशलता में सुधार करें और श्रम लागत बचाएं। उपयोगिता मॉडल द्वारा प्रदान की गई तकनीकी योजना के अनुसार: मिरुतोरिवेटिंग नट्स के लिए स्वचालित फीडिंग डिवाइस, जिसकी विशेषता है: इसमें एक इंस्टॉलेशन ब्रैकेट, एक कनेक्टिंग फ्रेम, एक फ्लैप ब्रैकेट, एक मटेरियल पुशिंग सिलेंडर, एक मटेरियल पुशिंग ब्लॉक और एक शामिल है। प्रालंब; फ्लैप ब्रैकेट को ब्रैकेट के नीचे इंस्टॉलेशन पर व्यवस्थित किया जाता है और कनेक्टिंग ब्रैकेट के माध्यम से माउंटिंग ब्रैकेट से जुड़ा होता है।

1/2-13

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए वन-वे नट में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: ए। यह एक स्क्रू स्लीव 1, एक थ्रेडेड कोर 2, एक कवर 3, एक स्प्रिंग 4 और एक बीड 5 से बना है; बी। कोर 2 के बाहरी किनारे पर एक स्टॉप 7 है और ग्रूव्स का एक रिंग 8 है; सी। स्क्रू स्लीव 1 को स्क्रू कोर 2 पर स्लीव किया गया है; डी। 4 छेद 6 में संलग्न है।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश