उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोनट 5/8 के साथ अनुकूलित विदेश व्यापार 10 ग्रिड स्टेनलेस स्टील गोल सिर षट्भुज सॉकेट पेंच

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार का स्टील पिन, वाशर स्प्लिट स्टॉप वॉशर, स्पेसर बोल्ट, बेलनाकार खोखले एल्यूमीनियम कीलक अखरोट, गैल्वेनाइज्ड हेक्सागोनल एक्सटेंशन लिंक अखरोट, गैर-मानक हाई-स्ट्रेंथ कार्बन स्टील स्क्रू, ब्लाइंड होल प्रेशर रिवेटिंग नट, अनियंत्रित कप हेड स्क्रू, बटरफ्लाई स्क्रू और बोल्ट, बड़े अम्ब्रेला हेड सॉकेट हेड स्क्रू, कार्बन स्टील नेशनल स्टैंडर्ड राउंड नट्स, लंबे सुपर लॉन्ग पुल-आउट स्क्रू, स्ट्रेट एंबेडेड नट्स, B1169 रिंग नट्स, राष्ट्रीय मानक GB30 जस्ती शिकंजा और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आपको आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289414 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, जिन्हें पहले सेंट्रल ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किया गया था, के मुख्य प्रतिनिधि हैं पेंच। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

स्वनिर्धारित विदेश व्यापार 10 ग्रिड

पिछली कला में, लॉकिंग स्क्रू मशीन के स्क्रू को फीड करने के दो तरीके हैं, एयर ब्लोइंग टाइप और एयर सक्शन टाइप। हवा चूषण प्रकार अपेक्षाकृत छोटे शिकंजा के लिए उपयुक्त है। यदि स्क्रू का आकार M2 से बड़ा है, M5 से छोटा है, और लंबाई-व्यास अनुपात 1.7 से बड़ा है, तो एयर-ब्लोइंग स्क्रू मशीन का चयन किया जा सकता है।

स्टेनलेस स्टील गोल सिर

मिरुतोसॉकेट हेड कैप स्क्रू

वर्तमान प्लास्टिक मैट्रिक्स में, इंजेक्शन मोल्डिंग के दौरान सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करना या कॉपर इंसर्ट जोड़ना आम है। पूर्व में खराब ताकत है, और थ्रेडेड छेद को तोड़ना आसान है; प्रसंस्करण लागत अधिक है, इंजेक्शन मोल्डिंग दक्षता कम है, श्रम लागत और विनिर्माण लागत में वृद्धि हुई है, और प्लास्टिक पर डालने और दरार करना आसान है, और तांबे की डालने की थ्रेड ताकत उतनी अधिक नहीं है जितनी लोहे का अखरोट।

अखरोट के साथ

गर्दन वाले ब्रेक पैड कीलक में एक सिर और एक शाफ्ट शामिल होता है, सिर और शाफ्ट अभिन्न रूप से जुड़े होते हैं, और इसकी विशेषता होती है: सिर और शाफ्ट को कोल्ड हेडिंग द्वारा गठित छिद्रों के माध्यम से अक्षीय प्रदान किया जाता है, इसलिए शाफ्ट का अंत कोल्ड एक्सट्रूज़न और चम्फरिंग द्वारा गठित एक पतला भाग प्रदान किया जाता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश