उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोक्रॉस राउंड हेड कटिंग टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू राउंड हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 5/8 का उत्पादन

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मोटी टांग बोल्ट, वर्ग स्तंभ, 316 ठीक-दांतेदार विरोधी पर्ची स्व-लॉकिंग अखरोट, गैसकेट अखरोट के साथ निकला हुआ किनारा, डीआईएन 6797 ए, नुकीला एल्यूमीनियम मिश्र धातु एकल-परत हाथ से कसने वाले नट, छोटे दांतों के साथ षट्भुज नट स्क्रू, फ्लैट हेड चम्फर्ड हेक्सागोन सॉकेट नट, आंतरिक दाँतेदार लॉक वॉशर, पीतल के फ्लैट वाशर, हेक्सागोनल मोटे बोल्ट, आंखों के छेद के साथ आई बोल्ट, नायलॉन इन्सुलेशन, सिल्वर-प्लेटेड वॉशर, ब्लैक हाफ-टूथ शिकंजा, आदि। फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

क्रॉस राउंड हेड और टेल का उत्पादन

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र में, संरचनात्मक भागों को लॉक करने के लिए नट और बोल्ट जैसे उत्पादों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, लेकिन साथ ही हम यह भी पाते हैं कि कई मामलों में, विशेष रूप से कंपन पर लागू होने पर, हमें अक्सर पहले से बंद संरचनात्मक भागों को लॉक करने की आवश्यकता होती है ढीले नट और बोल्ट के कारण संरचनात्मक अव्यवस्था को रोकने के लिए नियमित रूप से मरम्मत और मजबूत किया जाता है।

मिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोमिरुतोसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

मिरुतोमिरुतोमिरुतोपैन हेड टैपिंग स्क्रू

मिरुतोस्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, मिरुतोमिरुतोरिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, मिरुतोइंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

गोल सिर फ्लैट पूंछ स्व-टैपिंग पेंच

इंच धागा इंच में चिह्नित धागे का आकार है। आकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में बांटा गया है: बेलनाकार और शंक्वाकार; दाँत के कोण के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: 55° और 60°। धागे में 1/4, 1/2, 1/8 अंक धागे के व्यास को इंच में दर्शाते हैं। एक इंच 8 सेंट के बराबर होता है, 1/4 इंच 2 सेंट के बराबर होता है, इत्यादि।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश