उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोप्रोडक्शन प्लम राउंड हेड स्क्रू प्लम ग्रूव पैन हेड स्क्रू फूल के आकार का एंटी-थेफ्ट स्क्रू GB2672 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 1.5 पिच पेंच, राष्ट्रीय मानक विस्तार पेंच, बड़ी टोपी और बड़ी टोपी के साथ कीलक कीलक, ऑक्सीकृत बोल्ट, उच्च कार्बन स्टील मोटी रॉड पेंच, एल्यूमीनियम मिश्र धातु हाथ -टाइट नट, स्टील हीट-ट्रीटेड टी-नट्स, GB62.2 विंग नट्स, डबल-एंडेड स्क्रू, स्टेनलेस स्टील वाशर, स्टेप्ड स्क्रू, सेल्फ-लॉकिंग लॉक वॉशर, विभिन्न वेल्डिंग स्पॉट वेल्डिंग पोस्ट L, जस्ती नट्स, गैर-मानक खोखला रिवेट्स और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण विभिन्न विशिष्टताओं और अलग-अलग कीमतों के कारण, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

एक्सट्रूज़न प्रक्रिया से यह देखा जा सकता है कि पेंच उच्च तापमान, कुछ जंग, मजबूत पहनने और उच्च टोक़ के तहत काम करता है। इसलिए, पेंच चाहिए: 1) उच्च तापमान प्रतिरोध, उच्च तापमान के तहत कोई विरूपण नहीं; 2) प्रतिरोध पहनें, लंबे जीवन; 3) संक्षारण प्रतिरोध, सामग्री संक्षारक है; 4) उच्च शक्ति, बड़े टोक़, उच्च गति का सामना कर सकती है; 5) अच्छा काटने का प्रदर्शन; 6) गर्मी उपचार के बाद, अवशिष्ट तनाव छोटा होता है, और थर्मल विरूपण छोटा होता है। [1]

टॉर्क्स हेड स्क्रू का उत्पादन

निर्माण और स्थापना त्रुटियों के कारण, लैम्प हेड और शैडोलेस लैम्प का उसका कनेक्टिंग भाग बह जाएगा, जिसे किसी भी स्थिति में नहीं रखा जा सकता है। इसलिए, छाया रहित लैंप में, डंपिंग बल आमतौर पर लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति का एहसास करने के लिए डंपिंग स्क्रू द्वारा प्रदान किया जाता है। भिगोना पेंच एक उपयुक्त भिगोना बल प्रदान करने में सक्षम होना चाहिए। स्थिति आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए भिगोना बल बहुत छोटा नहीं होना चाहिए; साथ ही, दीपक सिर और उसके कनेक्टिंग हिस्सों को स्थानांतरित करते समय उपयोगकर्ता को सहज महसूस करने के लिए डंपिंग बल बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, सामान्य जीवन सीमा के भीतर, भिगोने वाले पेंच के खराब होने के बाद, यह लैंप कैप और उसके कनेक्टिंग भाग की स्थिति को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त भिगोना बल प्रदान करने में भी सक्षम होना चाहिए। भिगोना पेंच धागे से कड़ा होता है, शीर्ष दबाव डिस्क वसंत विकृत होता है, और डिस्क वसंत घर्षण बल उत्पन्न करने के लिए घर्षण अंत को दबाता है, जिससे एक प्रभावी और स्थायी भिगोना बल प्रदान होता है। भिगोना बल को पेंच की जकड़न को समायोजित करके महसूस किया जा सकता है। घर्षण समाप्त होने के लिए, पहनने के प्रतिरोध, कुछ आत्म-स्नेहन, कुछ ताकत, कठोरता और क्रूरता के लिए कुछ आवश्यकताएं हैं। वर्तमान में, उद्योग में घर्षण अंत सामग्री में मुख्य रूप से पीतल और टिन कांस्य जैसी धातुएं शामिल हैं; गैर-धातु जैसे नायलॉन और पोम। वर्तमान में, भिगोना पेंच के घर्षण अंत का मुख्य नुकसान यह है कि धातु सामग्री के लिए घर्षण प्रक्रिया के दौरान असामान्य शोर उत्पन्न करना आसान है। गैर-धातु सामग्री के लिए, विरूपण होना आसान है और ताकत अपर्याप्त है।

फिलिप्स मिरुतोमिरुतोमिरुतोपैन हेड स्क्रू

फूल के आकार का मिरुतोविरोधी चोरी पेंच

मिरुतोस्टेनलेस स्टील स्क्रू, जैसा कि नाम से पता चलता है, मिरुतोस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर से बना होना चाहिए, और फिर स्क्रू थ्रेड को स्क्रू करना चाहिए। मिरुतोस्टेनलेस स्टील स्क्रू के कई गुण स्टेनलेस स्टील से संबंधित हैं। स्टेनलेस स्टील के गुणों और संगठन को ध्यान में रखते हुए, स्टेनलेस स्टील सामग्री और अन्य पहलुओं के गुणों को समझें। इसलिए, यह समझा जाता है कि स्टेनलेस स्टील में अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं जैसे कि जंग-रोधी, जंग-रोधी, उच्च तापमान प्रतिरोध, आदि, तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में भी ये अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं। स्टेनलेस स्टील सामग्री की बढ़ती गुणवत्ता के साथ। स्क्रू उद्योग द्वारा उत्पादित मिरुतोस्टेनलेस स्टील स्क्रू के यांत्रिक गुण बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। एंटी-जंग, एंटी-जंग क्षमता, और उच्च तापमान और उच्च दबाव मजबूत और मजबूत हो रहे हैं।

मिरुतोजीबी2672

यह 0.8 मिमी की न्यूनतम मोटाई के साथ विभिन्न मोटाई की प्लेटों के लिए उपयुक्त है। उपयोग करते समय, आकार ए के अनुरूप पूंछ संख्या जेड प्लेट की मोटाई और अखरोट के विनिर्देश के अनुसार निर्धारित की जानी चाहिए। उपयोगकर्ता प्लेट की मोटाई के अनुसार तालिका में पूंछ संख्या के अनुसार नमूने और आदेश का चयन करता है; सटीक नियंत्रण, 0-+0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार प्रसंस्करण, छिद्रण है, और अखरोट को आम तौर पर प्लेट की टूटी हुई सतह से स्थापित किया जाना चाहिए। इंस्टॉलेशन प्रक्रिया आम तौर पर प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशंस के माध्यम से हासिल की जाती है, और इसे प्रभावित और खटखटाया नहीं जाना चाहिए।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश