उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोस्वनिर्धारित पीतल भीतरी षट्भुज पेंच बेलनाकार सिर भीतरी षट्भुज बोल्ट कप सिर पेंच तांबा भीतरी षट्भुज:

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड ग्रोव्ड पिन, राउंड कप स्क्रू, हेक्स लॉक सेल्फ-लॉकिंग थिक नट, मेटल फ्लैट वॉशर, एल्युमिनियम कीलक, कैमरा स्टड, स्टैंडर्ड 316 स्टेनलेस स्टील शिकंजा, उच्च तापमान प्लास्टिक वाशर, विस्तार शिकंजा, कैमरा तिपाई नट, गैर-मानक बोल्ट, क्षैतिज पिन, पुल-पुल कीलक नट, लम्बी गोल जोड़, छोटे साइड फ्लैट वाशर और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण , कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

कस्टम पीतल

भूमिगत निर्माण और कोयला परिवहन के लिए खदान ट्रकों की आवश्यकता होती है। ऊर्जा के जोरदार विकास के साथ, कोयले के उत्पादन में काफी वृद्धि हुई है, और खदान ट्रकों की मांग में वृद्धि हुई है। एक्सल कार्ड माइन कार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसका आकार अनियमित है, और रिक्त एक कास्टिंग है। इसे अर्धवृत्ताकार सतह पर समाप्त करने की आवश्यकता है जिसका ऊपरी केंद्र माइन कार एक्सल से मेल खाता है। वर्तमान में, मेरा ट्रक एक्सल कार्ड आमतौर पर एक मिलिंग मशीन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें कम दक्षता की समस्या होती है।

मिरुतोमिरुतोमिरुतोषट्भुज सॉकेट शिकंजा

हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट

उच्च-शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार और दबाव-असर प्रकार के कनेक्शन के बीच का अंतर: उच्च-शक्ति बोल्ट उच्च-शक्ति बोल्ट कनेक्शन बोल्ट रॉड में एक बड़े कसने वाले पूर्व-दबाव के माध्यम से कनेक्टिंग प्लेट की प्लेट को जकड़ना है, जो पर्याप्त है एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न करें, जिससे कनेक्शन में सुधार हो। बोल्ट की अखंडता और कठोरता को दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: मिरुतोउच्च शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार कनेक्शन और मिरुतोउच्च शक्ति बोल्ट दबाव प्रकार कनेक्शन विभिन्न डिजाइन और बल आवश्यकताओं के अनुसार जब कतरनी बल के अधीन होता है। दोनों के बीच आवश्यक अंतर यह है कि सीमा राज्य अलग है, हालांकि यह एक ही तरह का बोल्ट है, लेकिन यह गणना पद्धति, आवश्यकताओं और आवेदन के दायरे के मामले में बहुत अलग है। कतरनी डिजाइन में, उच्च शक्ति वाले बोल्ट का घर्षण प्रकार कनेक्शन सीमा स्थिति है जब बाहरी कतरनी बल प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच बोल्ट कसने वाले बल द्वारा प्रदान किए गए संभावित अधिकतम घर्षण बल तक पहुंच जाता है, अर्थात आंतरिक और बाहरी कनेक्शन की कतरनी बल अधिकतम घर्षण से अधिक नहीं होने की गारंटी है। प्लेट सापेक्ष पर्ची विरूपण से नहीं गुजरेगी (पेंच और छेद की दीवार के बीच मूल अंतर हमेशा बनाए रखा जाता है), और कनेक्टेड प्लेट पूरी तरह से लोचदार रूप से तनावग्रस्त हो जाएगी। कतरनी प्रतिरोध के डिजाइन में, बाहरी कतरनी बल को उच्च शक्ति वाले बोल्ट-असर कनेक्शन में अधिकतम घर्षण बल को पार करने की अनुमति है। इस समय, कनेक्टेड प्लेटों के बीच सापेक्ष पर्ची विरूपण तब तक होता है जब तक बोल्ट रॉड छेद की दीवार से संपर्क नहीं करता है, और फिर कनेक्शन बोल्ट रॉड पर निर्भर करता है। शरीर की कतरनी और छेद की दीवार की असर और प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच घर्षण संयुक्त रूप से बल संचारित करता है, और अंत में शाफ्ट की कतरनी या छेद की दीवार के असर को कनेक्शन की सीमा स्थिति के रूप में माना जाता है बाल काटना एक शब्द में, घर्षण प्रकार के उच्च-शक्ति वाले बोल्ट और दबाव-असर वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट वास्तव में एक ही प्रकार के बोल्ट हैं, लेकिन क्या डिज़ाइन फिसलन पर विचार करता है। घर्षण प्रकार के उच्च शक्ति वाले बोल्ट कभी भी स्लाइड नहीं कर सकते हैं, और बोल्ट कतरनी बल को सहन नहीं करते हैं। एक बार फिसल जाने के बाद, डिजाइन को विफलता की स्थिति तक पहुंचने के लिए माना जाता है, जो तकनीकी रूप से परिपक्व है; दबाव-असर उच्च शक्ति वाले बोल्ट स्लाइड कर सकते हैं, और बोल्ट भी कतरनी बल सहन करते हैं, और अंतिम क्षति सामान्य बोल्ट विफलता (बोल्ट कतरनी या स्टील प्लेट क्रशिंग) के बराबर होती है।

मिरुतोकप हेड स्क्रू

पूर्व कला की तुलना में, युएलुओ कंपनी का तकनीकी प्रभाव है: अखरोट की पेंचिंग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट की ट्यूब की दीवार को लोचदार रूप से विकृत किया जाता है ताकि पेंच पर उत्तल अंगूठी अखरोट पर खांचे से मेल खाती हो, और उत्तल वलय का ढलान खांचे से मेल खाता है। अक्षीय दिशा में नट ट्यूब और स्क्रू शाफ्ट की सापेक्ष स्थिति को सीमित करने के लिए नाली की दीवार को बंद कर दिया जाता है, जो न केवल थ्रेडेड कनेक्शन की विश्वसनीयता सुनिश्चित करता है, बल्कि एक महत्वपूर्ण एंटी-लूज़िंग और एंटी-फॉलिंग प्रभाव भी प्राप्त करता है। थ्रेडेड कनेक्शन के बाद, नट और स्क्रू को हटाने के लिए अत्यधिक बल लगाया जाता है, ताकि लागत बचाने के लिए इसका पुन: उपयोग किया जा सके।

कॉपर षट्भुज

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश