उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मिरुतोगोल सिर सीधे अनाज संभाल पेंच प्लास्टिक रबर सिर बोल्ट हाथ पेंच समायोज्य बेलनाकार एक प्रकार का प्लास्टिक संभाल पेंच

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: धातु वॉशर फ्लैट वाशर, कैबिनेट केस नट, निकल-प्लेटेड नट, स्टेनलेस स्टील पिन, घुटने वाले फ्लैट हेड रिवेट नट, जीबी 9 3 वाशर, डोंगगुआन यूलुओ उत्पादन , पीले प्री-एम्बेडेड नट्स, डबल-वे कॉपर कॉलम नट्स, मशीन स्क्रू, स्लॉटेड नट्स, वेल्डिंग नट्स, पर्क्यूशन सॉलिड राउंड हेड रिवेट्स, गैस्केट मटीरियल, हॉट-डिप जस्ती बोल्ट और स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण। अलग-अलग कीमतें हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

काज एक काज है, जो अक्सर दो तहों से बना होता है। यह एक ऐसा भाग है जो वस्तु के दो भागों को जोड़ता है और उसे गतिमान कर सकता है। काज सहायक शिकंजा संबंधित वस्तुओं पर स्थापित होते हैं। विभिन्न उपयोग वातावरणों के लिए, सहायक स्क्रू की आवश्यकताएं भी भिन्न होती हैं। को अलग। अधिकांश मौजूदा स्क्रू एकल-थ्रेडेड संरचना पर सेट हैं। जब लकड़ी के दरवाजे में कटौती करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो काटने की गति धीमी होती है, और काटने का प्रभाव आदर्श नहीं होता है, जो लकड़ी के सख्त दरवाजे आदि में काटने के लिए अनुकूल नहीं होता है, और आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू अक्सर लोहे की सामग्री से बने होते हैं। जल वाष्प के संपर्क के बाद जंग लगना आसान है, सेवा जीवन को कम करना; इसके अलावा, जब स्क्रू को लकड़ी के दरवाजे में डाला जाता है, तो उत्पन्न चिप्स को समय पर डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, और लकड़ी के दरवाजे के अंदर रहते हैं और स्क्रू को घेर लेते हैं, जिससे एक्सपेंशन स्ट्रेस बनता है, जिससे लकड़ी के सब्सट्रेट को निचोड़ा जाता है, जो स्क्रू के अनुकूल नहीं होता है। . लकड़ी के दरवाजे के साथ कनेक्शन स्थिर है, जो आसानी से काज की सामान्य स्थापना को प्रभावित करता है, और उपयोग प्रभाव खराब है। संक्षेप में, टिका के लिए मौजूदा पेंच संरचना की कमियों को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने सरल संरचना, सुविधाजनक उपयोग, तेजी से निर्माण और अच्छे प्रभाव के साथ एक काज पेंच तैयार किया।

गोल सिर सीधा अनाज

1. जब मुख्य निकाय बड़े पैमाने पर उपकरण होता है, तो सहायक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जैसे दृष्टि कांच, यांत्रिक मुहर सीट, मंदी फ्रेम इत्यादि। इस समय उपयोग किए जाने वाले स्टड बोल्ट, एक छोर को मुख्य शरीर में खराब कर दिया जाता है, और सहायक उपकरण स्थापित होने के बाद दूसरा छोर नट से सुसज्जित है। , चूंकि सहायक उपकरण अक्सर अलग हो जाते हैं, जब मुख्य शरीर और सहायक उपकरण सीधे बोल्ट से जुड़े होते हैं, तो समय के साथ मुख्य शरीर के धागे खराब हो जाएंगे या क्षतिग्रस्त हो जाएंगे, और उन्हें बदलने के लिए स्टड का उपयोग करना बहुत सुविधाजनक है। 2. जब कनेक्टिंग बॉडी की मोटाई बहुत बड़ी हो और बोल्ट की लंबाई बहुत लंबी हो, तो स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाएगा। स्टड कनेक्शन के एंटी-लूज़िंग का उद्देश्य वास्तविक कार्य में, बाहरी भार में कंपन, परिवर्तन, सामग्री का उच्च तापमान रेंगना आदि होता है, जिससे घर्षण बल कम हो जाएगा, थ्रेड जोड़ी में सकारात्मक दबाव एक निश्चित क्षण में गायब हो जाता है। , और घर्षण बल शून्य है, इस प्रकार थ्रेडेड कनेक्शन ढीला हो जाता है। , यदि बार-बार कार्रवाई की जाती है, तो थ्रेडेड कनेक्शन ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, ढीलेपन को रोकना आवश्यक है, अन्यथा यह सामान्य कार्य को प्रभावित करेगा और दुर्घटनाओं का कारण बनेगा।

मिरुतोमिरुतोसंभाल पेंच

प्लास्टिक सिर बोल्ट

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है। इसलिए, एक बोल्ट और नट फास्टनर की आवश्यकता है जो स्थापित करना आसान है और बोल्ट और नट के ढीले फिट को प्रभावी ढंग से रोक सकता है, ताकि पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल किया जा सके।

हाथ से समायोज्य

रासायनिक उत्पादन उपकरण में, सिलेंडर बॉडी और हेड कवर को जोड़ने और सील करने की आवश्यकता होती है। पारंपरिक सीलिंग संरचना दोनों को एक स्क्रू से जोड़ना है, बीच में एक गैर-मिरुतोधातु गैसकेट जोड़ना और इसे अखरोट के साथ ठीक करना है। हालांकि, ऐसी सीलिंग संरचना केवल कसने वाले टॉर्क को नियंत्रित करती है, और इसमें तकनीकी दोष है कि सिलेंडर हेड कवर को बार-बार लोड करने और उतारने के दौरान सीलिंग रिंग मुड़ जाएगी या टूट जाएगी, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रदर्शन होगा।

बेलनाकार बैक्लाइट हैंडल स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश