स्तर 10 फ्लैट वाशर का उत्पादन GB97 3/4 1/4-20 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: UNI5588 हेक्सागोन नट, सेट हैंडल स्क्रू, ब्रास हेक्सागोन हेड बोल्ट, बाहरी षट्भुज नायलॉन कॉलम, कार्बन स्टील 4.8 ग्रेड कीलक नट, कीलक कीलक, एक्सटेंशन स्क्रू Daquan, गैर-मानक सटीक कॉपर नट, शीट संयोजन बोल्ट, टाइटेनियम स्प्रिंग वाशर, क्राउन के आकार के गास्केट, राष्ट्रीय मानक काले रंग के स्क्रू, नॉक-टाइप विस्फोट स्क्रू, आंतरिक हेक्सागोनल संयोजन बोल्ट, आपूर्ति Q328 हेक्सागोनल लॉक नट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण भिन्न होते हैं, कीमतें भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

एक वसंत के साथ टी-बोल्ट, बाहरी बंद गुहा के उद्घाटन को कम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसमें एक सिर और एक टुकड़े में एक रॉड भाग शामिल होता है, और एक स्ट्रिप स्पेसर, एक वसंत और एक पुल रॉड, और पट्टी की लंबाई भी शामिल है स्पेसर उद्घाटन से बड़ा है, सिर के कनेक्टिंग भाग और रॉड भाग को बहुभुज विरोधी रोटेशन ब्लॉक के रूप में सेट किया गया है, और पट्टी के आकार के स्पेसर को एंटी-रोटेशन ब्लॉक डालने के लिए एंटी-रोटेशन छेद प्रदान किया जाता है, और आकार और एंटी-रोटेशन होल का आकार वही होता है जो एंटी-रोटेशन होल का आकार सिर के आकार से छोटा होता है; स्प्रिंग को रॉड भाग के साथ थ्रेडेड रूप से मिलान किया जाता है, और पुल रॉड के साथ निश्चित रूप से जुड़ा होता है, और पुल रॉड रॉड भाग से रॉड भाग की अक्षीय दिशा के साथ सिर के एक तरफ फैली हुई है। उपयोगिता मॉडल को एयरटाइट कैविटी के उद्घाटन में आसानी से और मज़बूती से बांधा जा सकता है, जिससे बाहरी भागों की स्थापना और कनेक्शन की सुविधा मिलती है।

ग्रेड 10 फ्लैट वाशर का उत्पादन

वस्तु की स्थिति के समायोजन को पूरा करने की प्रक्रिया में, पेंच के प्रवेश और निकास के साथ नट ऊपर और नीचे जाएगा, और यह लोगों को देखने के लिए ध्वनि नहीं बना सकता है, और यह लोगों को स्थिति परिवर्तन प्रदान नहीं कर सकता है रोटेशन की क्रिया के माध्यम से दूरी।

जीबी97

3/4

वर्तमान में, मुख्य चार प्रकार के एंटी-शेडिंग नट्स अभी भी गिरने की संभावना रखते हैं। फ्रिक्शन और एंटी-शेडिंग शॉक, वाइब्रेशन और वेरिएबल लोड के मामले में होते हैं। शुरुआत में रिलैक्सेशन की वजह से नट प्रीलोड में कमी आएगी। जैसे-जैसे कंपनों की संख्या बढ़ती है, प्रीलोड का नुकसान बढ़ता जाएगा। बल धीरे-धीरे बढ़ता है, जिससे अंततः नट ढीला हो जाता है और थ्रेडेड कनेक्शन विफल हो जाता है। एक स्टॉपर जोड़कर यांत्रिक अखरोट को गिरने से रोका जाता है, जिससे इसे अलग करना असुविधाजनक हो जाता है। रिवेटिंग और पंचिंग रोकथाम वेल्डिंग, बॉन्डिंग इत्यादि द्वारा अलगाव को रोकने के लिए है। इस विधि को बोल्ट जोड़ी को नष्ट करके ही अलग किया जा सकता है।

1/4-20

CN203807560 में, प्लेटों को जोड़ने के लिए नाखून और बोल्ट का उपयोग किया जाता है, लेकिन नाखूनों और बोल्टों के सिर बढ़े हुए सिरे होते हैं जो छड़ से चौड़े होते हैं, और नाखून और बोल्ट के सिर दरवाजे के शरीर के अंदरूनी हिस्से में प्रवेश नहीं कर सकते हैं। , तो उपस्थिति के मामले में, अधिक नाखून और बोल्ट दरवाजे की सतह पर अधिक धब्बे छोड़ देंगे जो दरवाजे के लिए उपयुक्त नहीं हैं। पूर्व कला में, इन धब्बों के लिए उपचार विधि आम तौर पर पेंट के साथ पेंट करने के लिए होती है, जो केवल दरवाजे के पैनल को नाखून के सिर और रंग में बोल्ट के अनुरूप बना सकती है, लेकिन नाखून के सिर के आकार को नहीं बदल सकती है और बोल्ट, और उपस्थिति अभी भी अच्छी है। स्पष्ट धब्बे देखे गए, जिससे दरवाजे के पैनल कील और बोल्ट से पैनल से जुड़े हुए थे, जिन्हें घरेलू दरवाजों के लिए दरवाजे के पैनल के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश