उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनास्टेनलेस स्टील तेल प्लग बोल्ट हेक्सागोन गैर-मानक फास्टनरों का उत्पादन एएएए 3/8 एएएए 5/8

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर वाशर, उच्च शक्ति कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड नट्स, प्रेशर रिवेटिंग के लिए रिवेट नट्स, बट-लॉकिंग स्क्रू GB873 बड़े फ्लैट हेड रिवेट्स, प्रोफाइल इलास्टिक नट ब्लॉक नट्स , GB6181 हेक्सागोन स्लॉटेड थिन नट, फाइन-ट्यूनिंग हैंडल, प्लम हैंडल स्क्रू, चम्फर्ड बोल्ट, फाइन-टूथेड एंटी-टूथ कैप, काउंटरसंक हेड क्रॉस-बोल्ट, डबल-साइडेड टूथेड बटरफ्लाई एंटी-स्लिप, टूथ बार बोल्ट, रेड नट, थ्रू सिंगल-हेड आइसोलेशन कॉलम, आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सर्किल उठाने और कसने के तंत्र में एक भारोत्तोलन तंत्र और एक कसने वाला तंत्र शामिल है; उठाने की व्यवस्था में एक उठाने वाला सिलेंडर और एक बॉल स्क्रू शामिल है; लिफ्टिंग सिलेंडर का आउटपुट शाफ्ट बॉल स्क्रू से जुड़ा होता है; बॉल स्क्रू ऊपर और नीचे की चाल को प्राप्त करने के लिए कसने वाले तंत्र को चलाता है; कसने के तंत्र में एक कसने वाली मोटर शामिल होती है, और कसने वाली मोटर का आउटपुट शाफ्ट आउटपुट शाफ्ट पर एक पिनियन स्लीव को घुमाने के लिए ड्राइव करता है; पिनियन सबसे बड़े गियर को घुमाने के लिए ड्राइव करता है, और सबसे बड़ा गियर इसके साथ जुड़ा हुआ दूसरा सबसे बड़ा गियर घुमाता है; पहले सबसे बड़े गियर का व्यास दूसरे सबसे बड़े गियर के व्यास के समान है; पहले सबसे बड़े गियर के घूर्णन शाफ्ट के निचले सिरे और दूसरे सबसे बड़े गियर घूर्णन डिस्क से सुसज्जित हैं, और प्रत्येक घूर्णन डिस्क निश्चित रूप से एक जांच स्थापित है; दो जांचों को एक ही समय में सर्किल के दो छेदों में डाला जा सकता है, और मोटर के घूमने पर सर्किल को कड़ा या ढीला किया जा सकता है।

स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

एक गैसकेट के साथ पेंच का उद्देश्य एक गैसकेट के साथ एक पेंच प्रदान करना है जो स्थापना दक्षता में सुधार करता है। पेंच का तकनीकी समाधान यह है कि स्क्रू कैप के बाद, कनेक्टिंग रॉड और स्क्रू रॉड को संसाधित किया जाता है, छेद के माध्यम से स्थापना के साथ गैसकेट को संसाधित किया जाता है। छेद के माध्यम से स्थापना को कनेक्टिंग रॉड के माध्यम से ड्रिल किया जाता है, और फिर कनेक्टिंग रॉड के विपरीत स्क्रू रॉड के अंत को एक्सट्रूज़न द्वारा उत्तल दांत संरचना बनाने के लिए संसाधित किया जाता है। इसी समय, उत्तल दांत के दांत के शिखर का बाहरी व्यास छेद के माध्यम से स्थापना के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, जिससे गैसकेट को स्थापित करना आसान नहीं होता है। गिरने से, गैस्केट को मैन्युअल रूप से पहनने का चरण कम हो जाता है, अर्थात कर्मचारियों का कार्यभार कम हो जाता है, और स्थापना दक्षता अपेक्षाकृत अधिक होती है। निकला हुआ किनारा स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाता है, और स्क्रू कैप और गैस्केट के बीच घर्षण को बढ़ाता है, जो स्क्रू को बन्धन और स्थापित होने के बाद आसानी से ढीला होने से रोक सकता है, जिससे स्क्रू की कनेक्शन स्थिरता में सुधार होता है। स्क्रू को स्थापित करते समय, फिक्सिंग भाग को इंस्टॉलेशन प्लेन पर फिक्सिंग ग्रूव में स्नैप किया जा सकता है, ताकि स्क्रू को कसने पर वॉशर को स्क्रू के रोटेशन के साथ घूमने से रोका जा सके, जो कि कसने और इंस्टॉलेशन के लिए सुविधाजनक है। पेंच।

पटनातेल प्लग बोल्ट

षट्भुज पटनापटनापटनागैर-मानक फास्टनरों

लोहे के दो संयोजन स्क्रू को मैग्नेट के साथ चूसा जा सकता है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के दो संयोजन स्क्रू को चूसा जाना मुश्किल है। पर्यावरण के अनुकूल तीन-संयोजन स्क्रू और गैर-पर्यावरण के अनुकूल वाले नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं और यांत्रिक परीक्षण की आवश्यकता होती है। इसे नग्न आंखों और पतली हवा से नहीं आंका जा सकता है। दो संयोजन शिकंजा के विनिर्देशों को राष्ट्रीय मानक द्वारा निर्धारित करने की आवश्यकता है। दो संयोजन स्क्रू के नमक स्प्रे को कितने घंटे तक नमक स्प्रे मशीन से मापा जाना चाहिए।

3/8

इंच धागा इंच में चिह्नित धागे का आकार है। आकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में बांटा गया है: बेलनाकार और शंक्वाकार; दाँत के कोण के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: 55° और 60°। धागे में 1/4, 1/2, 1/8 अंक धागे के व्यास को इंच में दर्शाते हैं। एक इंच 8 सेंट के बराबर होता है, 1/4 इंच 2 सेंट के बराबर होता है, इत्यादि।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश