उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाकस्टम-निर्मित बाहरी हेक्सागोनल ड्रिल पूंछ पेंच रंग स्टील टाइल नाखून स्व-टैपिंग स्व-ड्रिलिंग पेंच डोवेलटेल स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: भारी धातु वसंत वाशर, ज़ियाओज़ी के दो छोर, बड़े फ्लैट वाशर, नमक स्प्रे नीले और सफेद गोल नट, मिलान संयोजन बोल्ट, यू-आकार का पाइप क्लैंप बोल्ट, लैडर टूथ नट, नॉक-ऑन-लॉक रिवेट्स, आयरन काउंटरसंक हेड रिवेट्स, व्हाइट फ्लैंज फेस नट्स, हैंड-टाइटेड कॉपर स्टड्स, हाई मेट्रिक प्रिसिजन, कार्बन स्टील स्क्रू, प्लास्टिक इंसुलेटेड पीसी, फ्लैट हेड बिल्ट-इन स्क्रू, JISB2809 शिकंजा और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की सामग्री और विनिर्देशों के कारण अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

फास्टनरों यांत्रिक भागों का एक वर्ग है जो कनेक्शन को बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन उद्योग, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। उपकरण, उपकरण, रसायन, उपकरण और आपूर्ति, आदि, आप सभी प्रकार के फास्टनरों को देख सकते हैं, जो व्यापक रूप से यांत्रिक बुनियादी भागों का उपयोग किया जाता है। सूचीबद्ध रेल, निर्माण मशीनरी आदि के क्षेत्र में, कठोर अनुप्रयोग वातावरण के कारण, फास्टनरों की आवश्यकताएं अधिक कठोर हैं। यदि फास्टनरों को ढीला कर दिया जाता है, तो इससे गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी मात्रा में संपत्ति की क्षति हो सकती है, यहां तक कि गंभीर जीवन लागत भी।

अनुकूलित षट्भुज ड्रिलिंग शिकंजा

विभिन्न इकट्ठे स्थापना घटकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, शिकंजा कसने के लिए हाथ से कसने के तरीके भी हैं, लेकिन वास्तविक उपयोग में, साधारण मैनुअल स्क्रू आसानी से उपयोगकर्ता को हाथ दर्द का कारण बन सकते हैं, और ऑपरेशन बेहद असुविधाजनक है; उसी समय, कसने के कारण पेंच और स्थापना घटक के बीच संपर्क क्षेत्र बहुत छोटा है। यदि उपयोगकर्ता बहुत अधिक बल लगाता है, तो स्थापना घटक के प्रति इकाई क्षेत्र में असमान बल विरूपण और अवसाद का कारण बनेगा, जो उपयोग को प्रभावित करेगा। इसलिए, उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक मैनुअल स्क्रू प्रस्तावित है।

रंग स्टील टाइल नाखून

पटनासेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू

यांत्रिक डिजाइन के क्षेत्र में, बड़ी संख्या में कनेक्टर कनेक्शन संरचनाएं हैं जिन्हें बन्धन और तैनात करने की आवश्यकता है। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, वर्तमान में अधिक सामान्य पोजिशनिंग और बन्धन कनेक्शन विधियाँ हैं कि पिन 5 और फास्टनरों का उपयोग क्रमशः पोजिशनिंग और बन्धन के लिए किया जाता है। अर्थात्, पटनाबेलनाकार पिन या टेपर पिन का उपयोग पोजिशनिंग के लिए किया जाता है, और फास्टनरों जैसे स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड का उपयोग बन्धन के लिए किया जाता है।

पटनाडोवेटेल पेंच

गैर-मानक गोल फ्लैट पैड का उत्पादन केवल पंचिंग मशीनों के बिना साधारण खराद पर ही संसाधित किया जा सकता है। गोल स्टील के साथ प्रसंस्करण मुश्किल है, सामग्री की बर्बादी बड़ी है, उपकरण का नुकसान बड़ा है, और दक्षता कम है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड खराद प्रसंस्करण स्थिरता प्रदान करना है, जो विभिन्न गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड के उत्पादन के लिए उपयुक्त है। यूलुओ को इस तरह महसूस किया जाता है। इसमें एक खोखला वर्ग समर्थन, एक बोल्ट और एक गोलाकार मशीनिंग नाली शामिल है। यह विशेषता है कि खोखले वर्ग समर्थन की एक सतह पर एक गोलाकार मशीनिंग नाली छोड़ी जाती है। 4 बोल्ट समान रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के फायदे हैं: 1. प्रसंस्करण की कठिनाई को कम करें; 2. सामग्री बचाओ (कोने के कचरे का उपयोग कर सकते हैं); 3. उपकरण पहनने को कम करें; 4. उत्पादन क्षमता में सुधार।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश