उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाप्रसंस्करण ग्रेड 10.9 ठीक दांत निकला हुआ किनारा अखरोट निकला हुआ किनारा चेहरा अखरोट एएएए 3/4 एएएए 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: शेल्फ बोल्ट, ठोस लकड़ी के फर्नीचर नट, विद्युत उपकरण घुंडी, फर्नीचर लिंक नट, पैड के साथ लॉक नट, हेक्सागोनल प्लास्टिक इन्सुलेटिंग बोल्ट, हेक्सागोनल प्लास्टिक बोल्ट, अवतल सिर क्रॉस थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू, हैंड ट्विस्ट स्क्रू, 6173 फाइन थ्रेड फ्लैट नट्स, टायर एंटी-थेफ्ट स्क्रू, नट स्क्रू, हाफ थ्रेड स्क्रू, ग्रेड 8 फाइन थ्रेड ब्लैकेड हेक्सागोन नट, बाहरी हेक्सागोन कॉम्बिनेशन सेट फ्लैट स्प्रिंग नट और अन्य फास्टनरों के कारण उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

परंपरागत रूप से, उत्पाद पर सभी दबाव रिवेट्स को श्रमिकों द्वारा हाथ से पीटा जाता है, जिसके परिणामस्वरूप उच्च स्क्रैप दर और कम दक्षता होती है, और यह कीलक एक पारंपरिक कीलक नहीं है, इसलिए इसका पता लगाना मुश्किल है और उच्च दबाव की आवश्यकता होती है। रिवेट्स पतले होते हैं, और रिवेट्स के विरूपण का कारण बनने के लिए दबाव बहुत बड़ा होता है। यदि दबाव बहुत छोटा है, तो इसे रिवेट नहीं किया जा सकता है। विशेष पोजिशनिंग और टूलिंग के बिना, इसे रिवेटिंग मशीन पर रिवेट नहीं किया जा सकता है। इस तरह से उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल है, और एक ही बैच में उत्पादों की गुणवत्ता का स्तर असमान है। प्रसव के समय को प्रभावित करें।

प्रसंस्करण स्तर 10.9

वर्तमान में, कई पिन स्थापना तंत्रों की असेंबली के दौरान, पिनों को छिद्रों में स्थापित करने या व्यवस्थित तरीके से व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और इस असेंबली विधि में कई समस्याएं होती हैं। सबसे पहले, असेंबली के दौरान, यदि छेद उत्पाद का छेद व्यास बड़ा होता है, जब पिन छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करती है, तो छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करने वाले पिन का हिस्सा तय नहीं होता है, जिससे अक्सर मामूली विचलन होता है . इसके अलावा, यह असेंबली विधि आमतौर पर केवल बड़े एपर्चर और छोटी गहराई वाले भागों के लिए उपयुक्त होती है, और कई पिन स्थापित करते समय, अंतरिक्ष की कमी के कारण सभी पिनों को स्वचालित रूप से स्थापित करना असंभव है। स्थापना कार्यों के लिए विशेष उपकरण बनाने की आवश्यकता होती है, और पिन बनाना आसान होता है। क्षति।

पटनाठीक पिच निकला हुआ किनारा नट

फ्लेंज नट

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

3/4

वर्तमान में, लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले स्क्रू में ऐसा उपकरण नहीं दिया जाता है जो ढीला न हो, विशेष रूप से कुछ प्रमुख भागों में, यदि स्क्रू को ढीला किया जाता है, तो इससे भारी नुकसान होगा। वर्तमान स्थिति को दूर करने के लिए, पेंच को ढीला होने से रोकने के लिए पेंच पर कोई उपकरण नहीं है, जिससे भारी नुकसान हो सकता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड आंतरिक भाग ढीला नहीं होगा, और यह लोगों को रखरखाव की परेशानी से बचाएगा और दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया समाधान एक विशेष स्क्रू और नट बनाना है, स्क्रू पर स्टॉप ग्रूव सेट करना और फिर नट पर स्टॉप रॉड सेट करना है। स्क्रू को कसने के बाद, स्क्रू को ढीला होने से बचाने के लिए बैकस्टॉप रॉड को बैकस्टॉप ग्रूव में फंसने दें। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव यह सुनिश्चित करना है कि सेवा अवधि के दौरान शिकंजा ढीला नहीं होगा, दुर्घटनाओं के छिपे खतरे को कम करेगा और रखरखाव दर को कम करेगा। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को नीचे दिए गए चित्र और अवतार के साथ संयोजन के रूप में वर्णित किया गया है

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश