उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाछोटे काउंटरसंक हेड फुल हेक्सागोनल कीलक नट आयरन प्लेटेड कलर जिंक रिवेट नट फुल हेक्सागोनल रिवेट नट का उत्पादन

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिक्स्ड पिन पिन, डबल-एंडेड खोखले कॉपर कॉलम, एलेवेटर एक्सपेंशन बोल्ट, कॉपर नॉल्ड सॉलिड रिवेट्स, ब्लाइंड होल कॉपर फ्लावर नट्स, GB1337 हेक्सागोनल सेल्फ-लॉकिंग नट, सटीक मशीनिंग, फास्टनर जैसे स्ट्रेट-थ्रू स्पेसर कॉलम, बाहरी चेसिस बोल्ट, लो-प्रोफाइल स्टैम्प्ड विंग नट, विस्तारित 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, विस्तारित कप हेड सिलेंडर हेड स्क्रू, फुल थ्रेड फाइन थ्रेड स्क्रू, राउंड हेड बोल्ट, कार्बन स्टील छोटे वर्ग सिर बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पटनाबेलनाकार पिन की पिन बॉडी में आमतौर पर पिन बॉडी की स्थिति का एहसास करने के लिए स्प्लिट पिन डालने के लिए एक या दो फिक्सिंग होल दिए जाते हैं। फिक्सिंग छेद एक ड्रिलिंग मशीन द्वारा ड्रिल किया जाता है, क्योंकि सिलेंडर पर ड्रिलिंग करते समय ड्रिल बिट को खिसकना आसान होता है, और इसे टूलींग द्वारा संसाधित करने की आवश्यकता होती है। जब मशीनिंग पटनाबेलनाकार पिन पर निश्चित छेद होते हैं, क्योंकि पटनाबेलनाकार पिन में कई विनिर्देश और विभिन्न मोटाई होते हैं, यहां तक कि एक ही पटनाबेलनाकार पिन बॉडी पर मशीनिंग करने के लिए आवश्यक छेद की स्थिति समान नहीं होती है, जिसके परिणामस्वरूप पिन के लिए विभिन्न ड्रिलिंग टूलिंग होती है। शरीर, जिसके परिणामस्वरूप प्रसंस्करण लागत होती है। उच्च, साइट पर प्रबंधन मुश्किल है।

छोटे काउंटरसंक हेड का पूर्ण उत्पादन

पेंच एक ऐसा उपकरण है जो वस्तु के वृत्ताकार घूर्णन और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। चूंकि तय किए जाने वाले पुर्जे अलग-अलग होते हैं, इसलिए विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए विभिन्न प्रकार के स्क्रू की आवश्यकता होती है। प्रेस स्क्रू एक नए प्रकार का फास्टनर है जिसे पतली प्लेट या शीट मेटल पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। सामान्य प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू के बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। हालांकि, लंबे समय तक उपयोग या लगातार कंपन के कारण मौजूदा प्रेसिंग स्क्रू को ढीला करना आसान है, जो कुछ छिपे हुए खतरों से ग्रस्त है।

पटनापटनाहेक्सागोनल कीलक नट

लोहा चढ़ाना

स्टील संरचनाओं के लिए उच्च शक्ति वाले हेक्सागोन हेड बोल्ट संयोजन शिकंजा, मुख्य रूप से रेलवे और राजमार्ग पुलों, बॉयलर स्टील संरचनाओं, औद्योगिक संयंत्रों, उच्च वृद्धि वाले नागरिक भवनों, टावर और मस्तूल संरचनाओं, उत्थापन मशीनरी और उनके इस्पात संरचनाओं में घर्षण-प्रकार का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। शिकंजा के लिए पटनाउच्च शक्ति बोल्ट संयोजन। यह बोल्ट के अंत में एक अतिरिक्त डोडेकागन द्वारा विशेषता है, जिसे बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है। स्थापित करते समय, एक विशेष इलेक्ट्रिक रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए, जिसमें दो सॉकेट सिर ऊपर और नीचे होते हैं, एक अखरोट के हेक्सागोनल बॉडी पर सेट होता है, और दूसरा बाहरी हेक्सागोन स्क्रू के डेकोगन बॉडी पर सेट होता है। कसते समय, नट पर एक दक्षिणावर्त बल लागू करें, और बोल्ट के डोडेकागन बॉडी पर एक समान वामावर्त बल लागू करें, ताकि बाहरी षट्भुज पेंच के अंत और डोडेकागन बॉडी के बीच की कनेक्टिंग गर्दन गर्दन तक मरोड़ कर्तन के अधीन हो। कतरनी है। अब तक, स्थापना समाप्त हो गई है। यह मरोड़ कतरनी प्रकार उच्च शक्ति बाहरी षट्भुज पेंच एक बार उपयोग किया जाने वाला पेंच है और आमतौर पर स्थापना के बाद हटाया नहीं जा सकता है।

रंग जस्ता कीलक अखरोट

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी पटनाहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

पूर्ण हेक्स कीलक नट

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश