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फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

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पटनाअनुकूलित राष्ट्रीय मानक रंग जस्ती लोहा आंतरिक और बाहरी दांत सीधे-से अखरोट फर्नीचर लिंक अखरोट आंतरिक षट्भुज एएएए 5/8 के बिना

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक और बाहरी विरोधी ढीले फ्लैट वाशर, 30 बोल्ट स्क्रू, GB5789 स्क्रू, GB30 व्हाइट-प्लेटेड 4.8 स्क्रू, कोल्ड हेडिंग चार-पंजे नाखून, फर्नीचर चार-पैर वाले नट, कैप नट, कैप, तीन-बिंदु वेल्डिंग ऑटोमोबाइल के लिए बोल्ट, फर्नीचर के लिए चार-पैर वाले नेल नट, बड़े-कान वाले हाथ से कसने वाले पिंड नट, मोटे नट, षट्भुज सॉकेट तीन-बिंदु संयोजन स्क्रू, समायोज्य स्क्रू, दीर्घवृत्त स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट खोखले स्क्रू, यूरोपीय मानक बोल्ट, आदि। , विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

अनुप्रयोग मोटर वाहन उद्योग - कार, ट्रक, बसें, कम्प्रेसर, निर्माण मशीनरी, पवन ऊर्जा उपकरण, फास्टनर, फास्टनर, कृषि मशीनरी, फाउंड्री उद्योग, ड्रिलिंग उपकरण, जहाज निर्माण उद्योग, सैन्य खनन उपकरण, तेल ड्रिलिंग रिग (तटीय या अपतटीय), सार्वजनिक उपयोगिताओं, रेल ट्रांजिट ड्राइव सिस्टम धातुकर्म उपकरण रॉक हैमर

अनुकूलित राष्ट्रीय मानक रंग जस्ती

चित्रा 1 का जिक्र करते हुए, मौजूदा इंसर्ट नट 1 का एक सिरा 'इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड है, और दूसरा सिरा इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के संपर्क में है। इन्सर्ट नट 1' में अक्षीय दिशा में विपरीत निचली और ऊपरी सतहें होती हैं। इंसर्ट इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के एक सिरे का अंतिम चेहरा निचला छोर है। गर्म दबाव के दौरान प्रतिरोध को कम करने के लिए, आंतरिक दीवार की सतह और डालने वाले अखरोट की निचली सतह के बीच का कनेक्शन 1 एक झुकी हुई सतह के साथ प्रदान किया जाता है। हालाँकि, जब इस संरचना के एम्बेडेड नट 1' को गर्म दबाया जाता है, तो गर्म पिघला हुआ गोंद एक शंट उत्पन्न करेगा जो ढलान के साथ उगता है, और फिर एम्बेडेड नट 1' के स्क्रू होल में एक उत्तल शिखर बनता है, और उत्तल शिखर पेंच पर कब्जा कर लेता है। छेद में जगह स्क्रू 5' को पूरी तरह से खराब होने से रोकती है; उसी समय, गर्म सोल्डर के शंटिंग के कारण, ऊपरी सिरे के पास भीतरी नट 1' की गांठ को सोल्डर से नहीं भरा जा सकता है, जिससे भीतरी नट 1' और भीतरी नट 1' और इंजेक्शन बन जाता है। भाग 2' मजबूती से एम्बेडेड नहीं है। इसलिए, हॉट-प्रेस्ड होने के बाद मौजूदा इंसर्ट नट 1 और स्क्रू 5 की लॉकिंग स्ट्रेंथ अपेक्षाकृत कम है।

अखरोट के माध्यम से अंदर और बाहर के दांतों को आयरन करें

फर्नीचर लिंक नट

प्रीट्रीटमेंट प्रक्रिया एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है जो उच्च शक्ति वाले बोल्ट पर निकल-फास्फोरस चढ़ाना की गुणवत्ता निर्धारित करती है। इस प्रक्रिया का उद्देश्य बोल्ट की सतह पर निष्क्रियता परत को हटाना और निष्क्रियता फिल्म के पुनर्जन्म को रोकना है। इस प्रक्रिया का निष्पादन सीधे सब्सट्रेट और कोटिंग के बीच संबंध की डिग्री निर्धारित करता है। उत्पादन में अधिकांश गुणवत्ता दुर्घटनाएं बोल्ट के खराब पूर्व उपचार के कारण होती हैं। चढ़ाना से पहले, बोल्ट की सतह से जुड़े तेल, जंग और ऑक्साइड पैमाने को सावधानीपूर्वक हटा दिया जाना चाहिए; इलेक्ट्रोप्लेटिंग के साथ अंतर यह है कि इसका अधिक सावधानी से निरीक्षण किया जाना चाहिए, और अशुद्ध बोल्ट पर चढ़ाना की बिल्कुल अनुमति नहीं है। बोल्ट का निरीक्षण: बोल्ट की सतह की गुणवत्ता के दृश्य निरीक्षण के लिए आवश्यक है कि प्रसंस्करण द्वारा छोड़े गए किसी भी गड़गड़ाहट को हटा दिया जाना चाहिए, और तेज किनारों और कोनों को गोल किया जाना चाहिए। ② मैनुअल गिरावट; सुनिश्चित करें कि सब्सट्रेट की सतह तेल के दाग से मुक्त है। तेल को भिगोकर निकाल दें; सतह के तेल को हटाने के लिए बोल्ट को क्षारीय पानी में उबालें। अचार बनाना: क्षारीय घटते घोल को फ्लैश निकल प्लेटिंग टैंक को दूषित होने से बचाने के लिए, फ्लैश निकल चढ़ाना से पहले अचार के घोल से इलेक्ट्रो-एक्टिवेशन उपचार किया जाता है। ⑤ इलेक्ट्रो-सक्रियण; एसिड समाधान के साथ विद्युत-सक्रियण उपचार। फ्लैश निकल चढ़ाना; कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध शक्ति को बढ़ाने के लिए कम मिश्र धातु इस्पात के लिए फ्लैश निकल चढ़ाना का उपयोग किया जाना चाहिए।

षट्भुज के बिना

वर्तमान में, स्क्रू को स्थापित करने के लिए मौजूदा स्क्रूड्राइवर का उपयोग करते समय, बाएं हाथ से स्क्रू को ठीक करना और दाएं हाथ से स्क्रूड्राइवर को चालू करना आवश्यक है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर जहाँ स्थापना स्थान छोटा है और स्थापना कठिन है, ऐसे कई क्षेत्र हैं जहाँ हाथों से पहुँचा नहीं जा सकता है, और स्थापना बहुत कठिन है। उदाहरण के लिए, एक हवाई जहाज पर, एक सामान्य पेचकश के साथ स्थापित करते समय, शिकंजा स्थापित करना बहुत मुश्किल होता है और स्थापना दक्षता कम होती है क्योंकि शिकंजा को तैनात नहीं किया जा सकता है; इसके अलावा, एयरक्राफ्ट विंग या फ्यूजलेज पर स्क्रू स्थापित करते समय, स्क्रूड्राइवर और स्क्रू के बीच संयोजन पर्ची करना आसान होता है, स्क्रूड्राइवर का ब्लेड फिसल जाता है और आसानी से हाथ को चोट पहुंचा सकता है और विमान की एल्यूमीनियम त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

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