उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाअनुकूलित एंटी-थेफ्ट सेल्फ-टैपिंग नेल्स 304 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक हेड इनर प्लम वुड स्क्रू फ्लैट हेड स्क्रू 5/8

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आधा काउंटरसंक हेड स्क्रू, कॉपर कोर स्क्रू, कांस्य स्प्रिंग वाशर, कार्बन स्टील रंग जस्ता चढ़ाया हुआ फ्लैट हेड वर्टिकल ग्रेन रिवेट नट्स, 304 विस्तार बोल्ट, K महिला K कैप K टाइप नट, हेक्सागोन हेड रॉस स्क्रू, हेक्सागोनल प्लम बैकेलाइट हैंडल नट, कठोर आयरन काउंटरसंक हेड आंतरिक और बाहरी थ्रेड नट, क्लॉ स्क्रू कैप, नायलॉन हेक्सागोन नट, यूनियन बोल्ट, ब्रास हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, गैस्केट पिक्चर, मेटल फास्टनरों जैसे मेसन की अलग-अलग उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण अलग-अलग कीमतें होती हैं। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

भूतल उपचार Zn: सफेद जस्ता C: रंग जस्ता B: नीला जस्ता F: काला जस्ता O: काला ऑक्साइड Ni: निकल Cu: कांस्य Br: लाल कॉपर P: फॉस्फेटिंग

अनुकूलित एंटी-थेफ्ट सेल्फ-टैपिंग नाखून

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक पिन, जिसमें एक पिन कैप और एक वर्णित पिन रॉड शामिल है, पिन कैप और पिन रॉड का एक सिरा निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, और पिन रॉड एक उत्तल शरीर है, उत्तल शरीर निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ा हुआ है, उत्तल शरीर पिन रॉड रॉड बॉडी पर स्थित है, और पिन रॉड के दूसरे छोर को शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी प्रदान की जाती है, और शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ी हुई है, शीर्ष संपर्क निकाय में कई शीर्ष संपर्क इकाइयां और डिस्क शामिल हैं, प्रत्येक शीर्ष संपर्क इकाई को पिन रॉड के साथ समाक्षीय रूप से व्यवस्थित किया जाता है, शीर्ष संपर्क इकाइयां क्रमिक रूप से पिन की धुरी दिशा के साथ जुड़ी होती हैं, शीर्ष संपर्क इकाई है कनेक्टिंग बॉडी के बाहरी समोच्च का प्रमुख व्यास पिन रॉड के व्यास से बड़ा है।

304 स्टेनलेस स्टील

काउंटरसंक हेड टॉर्क्स वुड स्क्रू

आधुनिक विमानन और एयरोस्पेस वाहनों के डिजाइन में, वजन कम करने और स्थान बचाने के लिए, बन्धन स्थापना प्रणाली का स्थान संकरा और संकरा होता जा रहा है, और अंधा छेद स्थापना की अक्सर आवश्यकता होती है। इस मामले में, एक तरफा रिवेटिंग इंस्टॉलेशन का उपयोग आमतौर पर कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के बन्धन कनेक्शन उत्पाद मुख्य रूप से अंधा रिवेट्स हैं। ब्लाइंड रिवेट्स का रिवेटिंग इंस्टॉलेशन सिद्धांत बन्धन कनेक्शन के कार्य को प्राप्त करने के लिए ब्लाइंड एंड पर इसे ख़राब करने के लिए नेल स्लीव को खींचने, खींचने और नेल स्लीव को बाहर निकालने की विधि का उपयोग करना है। इस तरह की बन्धन कनेक्शन विधि के लिए विशेष रिवेटिंग की आवश्यकता होती है, आम तौर पर आयातित रिवेटिंग, आंतरिक भागों का प्रतिस्थापन महंगा होता है, स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है, और स्थापना लागत अधिक होती है।

पटनापटनापटनापटनापटनाफ्लैट सिर पेंच

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और पटनापटनापेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 54 का सामना करते हैं।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश