उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनास्वनिर्धारित एंटी-थेफ्ट स्क्रू जस्ती 304 स्टेनलेस स्टील फ्लैट हेड प्लम स्क्रू काउंटरसंक हेड इनर प्लम स्क्रू 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन स्क्रू बोल्ट, DIN7991 स्क्रू, कलर जिंक फिलिप्स स्क्रू, वायर रोप टेंशन स्क्रू, हैंड-टाइटेड इनगॉट विंग नट्स, सॉलिड एल्युमिनियम विलो स्क्रू, DIN913 हेडलेस उत्पाद के कारण मशीन मीटर छोटे बोल्ट, फिश स्केल पाइप बोल्ट, BS3692 हेक्सागोनल स्लॉटेड नट, यूनिवर्सल नट स्क्रू, गैल्वेनाइज्ड स्क्वायर नट्स, बड़े फ्लैट हेड चम्फर्ड बोल्ट, प्रेशर रिवेटिंग नट्स, GB109 फ्लैट हेड रिवेट्स, एल्युमिनियम एलॉय स्क्रू और अन्य फास्टनर। सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

लोग अक्सर सोचते हैं कि मैग्नेट स्टेनलेस स्टील को इसके पेशेवरों और विपक्षों और इसकी प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए आकर्षित करता है। यदि यह गैर-चुंबकत्व को आकर्षित नहीं करता है, तो इसे अच्छा माना जाता है, और यह वास्तविक है; यदि यह चुंबकीय है, तो इसे नकली माना जाता है। वास्तव में, यह एक अत्यंत एकतरफा, अवास्तविक और गलत पहचान पद्धति है। कई प्रकार के पटनास्टेनलेस स्टील स्क्रू हैं, जिन्हें कमरे के तापमान पर संगठनात्मक संरचना के अनुसार कई श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है: 1. ऑस्टेनाइट प्रकार: जैसे 304, 321, 316, 310, आदि; 2. मार्टेंसाइट या फेराइट प्रकार: जैसे 430, 420, 410, आदि; ऑस्टेनाइट प्रकार गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, और मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। आमतौर पर सजावटी ट्यूब शीट के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्टेनलेस स्टील में ऑस्टेनिटिक 304 सामग्री होती है, जो आम तौर पर गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय होती है, लेकिन रासायनिक संरचना में उतार-चढ़ाव या गलाने के कारण विभिन्न प्रसंस्करण स्थितियों के कारण चुंबकीय भी दिखाई दे सकती है, लेकिन इस पर विचार नहीं किया जा सकता है नकली या घटिया के रूप में, इसका क्या कारण है? जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ऑस्टेनाइट गैर-चुंबकीय या कमजोर चुंबकीय है, जबकि मार्टेंसाइट या फेराइट चुंबकीय है। गलाने के दौरान घटक अलगाव या अनुचित गर्मी उपचार के कारण, ऑस्टेनिटिक 304 स्टेनलेस स्टील में थोड़ी मात्रा में मार्टेंसाइट या फेराइट का कारण होगा। शरीर के ऊतक। इस तरह 304 स्टेनलेस स्टील में कमजोर चुंबकत्व होगा। इसके अलावा, 304 स्टेनलेस स्टील के ठंडे काम के बाद, संरचना भी मार्टेंसाइट में बदल जाएगी। अधिक से अधिक ठंड काम कर रहे विरूपण, अधिक मार्टेंसाइट परिवर्तन, और स्टील के चुंबकीय गुण जितना अधिक होगा। स्टील स्ट्रिप्स के एक बैच की तरह, 76 ट्यूब स्पष्ट चुंबकीय प्रेरण के बिना उत्पादित होते हैं, और Φ9.5 ट्यूबों का उत्पादन किया जाता है। झुकने और झुकने के बड़े विरूपण के कारण चुंबकीय प्रेरण अधिक स्पष्ट है। चौकोर आयताकार ट्यूब की विकृति गोल ट्यूब की तुलना में बड़ी होती है, विशेष रूप से कोने वाले हिस्से में, विरूपण अधिक तीव्र होता है और चुंबकीय बल अधिक स्पष्ट होता है। उपरोक्त कारणों से 304 स्टील के चुंबकीय गुणों को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए, उच्च तापमान समाधान उपचार द्वारा स्थिर ऑस्टेनाइट संरचना को बहाल किया जा सकता है, जिससे चुंबकीय गुणों को समाप्त किया जा सकता है। विशेष रूप से, उपरोक्त कारणों से 304 स्टेनलेस स्टील के चुंबकीय गुण अन्य सामग्रियों जैसे 430 और कार्बन स्टील से पूरी तरह से अलग हैं, जिसका अर्थ है कि 304 स्टील के चुंबकीय गुण हमेशा कमजोर चुंबकीय गुण दिखाते हैं। यह हमें बताता है कि यदि स्टेनलेस स्टील की पट्टी कमजोर चुंबकीय या पूरी तरह से गैर-चुंबकीय है, तो इसे 304 या 316 सामग्री के रूप में आंका जाना चाहिए; यदि यह कार्बन स्टील के समान है, तो यह मजबूत चुंबकत्व दिखाता है, क्योंकि इसे 304 सामग्री के रूप में नहीं आंका जाता है।

अनुकूलित पटनाविरोधी चोरी शिकंजा

पटनापटनाफ्लैट वाशर अक्सर यांत्रिक कनेक्शन में उपयोग किए जाते हैं। उपयोग के दौरान स्क्रू या नट को ढीला होने से बचाने के लिए उन्हें आमतौर पर नट या स्क्रू हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है। पारंपरिक फ्लैट गास्केट के ऊपरी और निचले सिरे ज्यादातर चिकने विमान होते हैं, जिनमें एक संरचना और खराब संपीड़न क्षमता होती है। जब एक नट या स्क्रू के साथ इकट्ठा किया जाता है, तो फ्लैट वॉशर पर दबाव बढ़ जाता है, और जब इसे नट या स्क्रू से बारीकी से रगड़ा जाता है, तो यह टूटने का खतरा होता है, जो उत्पाद की गुणवत्ता को बहुत प्रभावित करता है।

जस्ती 304 स्टेनलेस स्टील

पटनाफ्लैट हेड पटनाटॉर्क्स स्क्रू

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। वस्तुओं और भागों को जकड़ने के लिए शिकंजा का उपयोग करते समय, अक्सर स्प्रिंग वाशर और पटनापटनाफ्लैट वाशर के साथ शिकंजा का उपयोग करना आवश्यक होता है ताकि सापेक्ष स्थिति को लॉक और ठीक किया जा सके, ताकि बन्धन कनेक्शन की स्थिरता में सुधार हो और स्क्रू को ढीला होने की संभावना कम हो। हालांकि, पूर्व कला में, मैन्युअल रूप से स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को क्रम में डालने की विधि का उपयोग किया जाता है, जो न केवल कर्मचारियों के कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि स्थापना दक्षता को अपेक्षाकृत कम करता है। दूसरी ओर, गैस्केट के साथ पारंपरिक पेंच में केवल फिक्सिंग का कार्य होता है, सीलिंग के कार्य के बिना, इसे विशेष उपकरण जैसे तेल टैंक और वायुरोधी केबिन पर लागू नहीं किया जा सकता है। इसलिए, एक पेंच डिजाइन करना आवश्यक है जो कार्यभार को कम कर सकता है और इसकी अपनी सीलिंग संरचना हो सकती है।

पटनाकाउंटरसंक हेड पटनाटॉर्क्स स्क्रू

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश