उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाDIN912 कप हेड स्क्रू का उत्पादन 12.9 बेलनाकार हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू उच्च शक्ति बोल्ट 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट गैसकेट, मोटा फास्टनर फ्लैट गैसकेट, विस्तार अखरोट, केएम फ्लैट हेड बोल्ट, जीबी 6171, विस्तार अंत टोपी knurled प्रत्यारोपण पेंच, सुपर का कार्य क्या है लंबी छत पेंच, षट्भुज सॉकेट हेड फ्लैट हेड बोल्ट, बट-लॉकिंग स्क्रू, प्लेट विज्ञापन डिस्प्ले फ्रेम बकल रिवेट्स, तितली के आकार का पिंड पंजा स्क्रू नट, GB67 स्क्रू, 129 फिशटेल बोल्ट, ब्रिज कैरिज स्क्रू, तीन-संयोजन बोल्ट, पिंड पंजा हाथ शिकंजा, आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, पूर्व कला में एक चोरी-रोधी टी-बोल्ट है, जो एक स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड से जुड़े बोल्ट हेड से बना होता है; स्क्रू रॉड एक पॉलिश रॉड और थ्रेडेड रॉड से बना होता है; स्क्रू रॉड के निचले सिरे पर एक अवतल छेद दिया गया है; बेलनाकार, और बेलनाकार बोल्ट सिर का व्यास पेंच के व्यास से बड़ा होता है। जब उपर्युक्त एंटी-थेफ्ट टी-बोल्ट उपयोग में होते हैं, तो उपयोगकर्ता आमतौर पर स्क्रू के निचले सिरे पर अवतल छेद को हथौड़े या अन्य उपकरण से हथौड़े से मारता है, स्क्रू पर थ्रेड संरचना को नष्ट करता है, और ठीक करता है एक विकृत वस्तु के साथ अखरोट, ताकि चोरी विरोधी को प्राप्त किया जा सके। विशेषताएँ

DIN912 पटनाकप हेड स्क्रू का उत्पादन

रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे रूप में प्रतिबंधित नहीं हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री-शेप रिवेट्स रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटर्संक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, पटनाखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं। riveted भागों को जोड़ने के लिए खुद का विरूपण, आमतौर पर ठंडे rivets के साथ 8 मिमी से कम, हॉट riveting के साथ इस आकार से बड़ा, लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है। कीलक सरौता का उपयोग रिवेट्स काटने के लिए किया जाता है। मौजूदा कीलक सरौता की एक सरल संरचना होती है और इसे उपयोगकर्ता के अनुसार रिवेट नहीं किया जा सकता है।

12.9 बेलनाकार शीर्ष

पटनासॉकेट हेड कैप स्क्रू

उपयोगिता मॉडल गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सामग्री वर्तमान में स्क्रू को पेंच करते समय स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता की समस्या को हल करना है, और एक स्क्रू फिक्स्चर प्रदान करना है जो स्क्रू को पकड़े बिना स्क्रू को स्क्रू कर सकता है हाथ। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में एक क्लैंप आस्तीन शामिल है, और क्लैंप आस्तीन के बीच में एक छेद है। पिवट पिन का बाहरी सिरा स्प्रिंग के संपर्क में होता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव इसलिए है क्योंकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को स्थिरता आस्तीन के शाफ्ट पर एक घूर्णन पिन प्रदान किया जाता है जो पेंच से संपर्क कर सकता है, और घूर्णन के बाहरी छोर पिन वसंत के संपर्क में है, ताकि पेंच स्थिरता कवर के माध्यम से छेद में ठीक करना आसान हो, और स्क्रूड्राइवर भी स्थिरता कवर के छेद में है, जो स्क्रू और स्क्रूड्राइवर के संरेखण को सुनिश्चित करता है , इसलिए पेंच को हाथ से पकड़ने से बचा जाता है, और पेंच जल्दी से वस्तु पर खराब हो जाता है। विवो में।

पटनाउच्च शक्ति बोल्ट

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पटनापटनापैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पटनापटनापटनापैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड तीन संयोजन स्क्रू के विनिर्देश, कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश