उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाअनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील के भीतरी षट्भुज पेंच अखरोट बड़े कप सिर भीतरी षट्भुज बोल्ट पेंच सेट करें:

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल फ्लैट नट, शॉर्ट नट, शाफ्ट बोल्ट, सेट डैकन विस्तारित स्क्रू नट, कुशन और गाइड के साथ फर्नीचर नट, हुक के साथ विस्तार बोल्ट, गैसकेट, स्क्वायर नट नट, पैड के साथ षट्भुज नट, फ्लैट हेड मशीन स्क्रू और बोल्ट, ग्रेड 4 प्राकृतिक षट्भुज नट, कार्बन स्टील रंग जस्ता शिकंजा, GB97 वाशर, स्क्रू कनेक्टर, फोटोवोल्टिक स्क्रू, लार्ज कैप स्क्रू, काउंटरसंक हेड रिवेट्स और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक प्रकार का लॉकिंग नट है, जिसमें एक नट शामिल है, जिसका निचला भाग गोलाकार है, मध्य हेक्सागोनल है, शीर्ष गोलाकार है, केंद्र में एक बोल्ट छेद है, साइड की दीवार बोल्ट के छेद को पिरोया गया है, और नट के ऊपर कई स्क्वैश पायदान स्थापित किए गए हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान की संख्या तीन है। तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है।

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील

फ्लैट गास्केट में ऐसे कार्यात्मक तत्वों का बन्धन आमतौर पर अतिरिक्त उपायों द्वारा या वाहक परत से सटे एक अतिरिक्त, कार्यात्मक परत के एक विशेष डिजाइन द्वारा, या भागों के एक विशेष डिजाइन द्वारा सील किया जाता है। इस तरह से कार्यात्मक तत्वों को बन्धन श्रमसाध्य और महंगा है, और केवल विशेष गैसकेट डिजाइनों के लिए ही संभव है।

पटनापटनापटनाषट्भुज सॉकेट शिकंजा

काष्ठफल

जीवन स्तर में सुधार के साथ, बैठने और बिस्तर के आराम के लिए लोगों की आवश्यकताएं धीरे-धीरे बढ़ रही हैं। स्वतंत्र पॉकेट स्प्रिंग कुशन में मध्यम कठोरता होती है और आमतौर पर लोगों द्वारा इसका स्वागत किया जाता है।

पूरा समुच्चय

सड़क सुविधाओं के निरंतर सुधार के साथ, ऊपरी और निचली गलियों को अलग-अलग करके अधिकांश शहरों में सड़कों के बीच में रेलिंग स्थापित की जाती है। इसी समय, मोटर वाहन लेन और गैर मोटर वाहन लेन के बीच रेलिंग भी स्थापित की जाती है। रेलिंग कॉलम के नीचे एक आधार के साथ सेट किया गया है, और आधार आमतौर पर स्टील की कील से बना होता है, विरूपण छेद को पहले डामर सड़क पर ड्रिल किया जाना चाहिए, और फिर स्टील की कील को विरूपण छेद में खटखटाया जाना चाहिए। . क्योंकि स्टील की कील की बाहरी दीवार बेलनाकार होती है, जमीन पर घर्षण बल छोटा होता है, और रेलिंग विरूपण से प्रभावित होती है। जब बाहरी प्रभाव बल होता है, तो डामर सड़क से स्टील की कील आसानी से अलग हो जाती है, जिससे सड़क की रेलिंग अपना निर्धारण खो देती है। कुछ स्थानों पर, रेलिंग को ठीक करने के लिए एक्सपेंशन स्क्रू का उपयोग किया जाता है, लेकिन एक्सपेंशन स्क्रू की कसने की प्रक्रिया के दौरान, इजेक्टर रॉड के बल द्वारा एक्सपेंशन के टुकड़े खोले जाते हैं, और ओपनिंग एंगल छोटा होता है। सीमित, बड़े प्रभाव के अधीन रेलिंग तब भी नीचे गिरेगी। इसलिए, डामर सड़क पर रेलिंग को ठीक करने के लिए एक पटनाविशेष पेंच डिजाइन करना आवश्यक है।

पटनाकप हेड सॉकेट हेड कैप बोल्ट

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश