उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाआपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी षट्भुज स्व-टैपिंग शिकंजा षट्भुज स्व-टैपिंग शिकंजा लकड़ी के शिकंजा 3/4

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सटीक पिन, 4.8 ग्रेड आयरन वाशर, शाफ्ट पिन के लिए ठोस पिन, कार्बन स्टील पूर्ण-थ्रेडेड स्क्रू, आंतरिक और बाहरी थ्रेड स्क्रू, 2 आधा- थ्रेड स्क्रू, गैर-मानक छोटे किनारे वाले फ्लैट वाशर, सिंगल-हेडेड कॉपर पोस्ट, छोटे फ्लैट वाशर, खराब स्टील के लिए I-आकार के नॉच फ्लैट वॉशर, केज नट्स, विभिन्न प्रकार के टी नट्स, वॉशर के साथ मशीन वायर स्क्रू, सटीक हेक्सागोन हेड बोल्ट , शिकंजा और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, पूर्व कला में एक चोरी-रोधी टी-बोल्ट है, जो एक स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड से जुड़े बोल्ट हेड से बना होता है; स्क्रू रॉड एक पॉलिश रॉड और थ्रेडेड रॉड से बना होता है; स्क्रू रॉड के निचले सिरे पर एक अवतल छेद दिया गया है; बेलनाकार, और बेलनाकार बोल्ट सिर का व्यास पेंच के व्यास से बड़ा होता है। जब उपर्युक्त एंटी-थेफ्ट टी-बोल्ट उपयोग में होते हैं, तो उपयोगकर्ता आमतौर पर स्क्रू के निचले सिरे पर अवतल छेद को हथौड़े या अन्य उपकरण से हथौड़े से मारता है, स्क्रू पर थ्रेड संरचना को नष्ट करता है, और ठीक करता है एक विकृत वस्तु के साथ अखरोट, ताकि चोरी विरोधी को प्राप्त किया जा सके। विशेषताएँ

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील

एम्बॉसिंग व्हील का उपयोग मेश पैटर्न (रोलिंग मेश पैटर्न) को दबाने के लिए किया जाता है, और बीच को स्लॉट किया जाता है। मिलिंग के बाद, धागा अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस घुँघराले ताँबे के नट का उपयोग बिजली के औजारों में किया जाता है, जो कि अन्य नुकीले तांबे के नटों से भिन्न होता है। इस घुँघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के मध्य भाग में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया हीरे के आकार के फूल को बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह पर घुमाता है।

पटनापटनापटनाबाहरी पटनाषट्भुज स्व-टैपिंग शिकंजा

हेक्सागोन सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

पटनास्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (पटनाGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), पटनास्क्वायर पटनावेल्ड नट (DIN928), हेक्स पटनावेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

लकड़ी के पेंच

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश