उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाहोल क्रॉस स्क्रू लीड सील स्क्रू मीटर स्क्रू सील मीटर बॉक्स स्क्रू के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील:

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कलर जिंक पुल कैप नट्स, स्क्वायर हेड थिक शैंक बोल्ट, जीबी 834 स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू, 1.5 दांत 12.9 ग्रेड स्क्रू, इलास्टिक ओपनिंग वाशर, सीएलएस राउंड नट्स, बोट-शेप्ड स्लाइडर-शेप ब्लॉक नट्स, लेफ्ट- उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण हाथ वाले स्क्रू, टी-आकार के स्क्रू, छेद वाले फ्लैट-सिर बेलनाकार पिन, राष्ट्रीय मानक इंच, उच्च पॉलिश पिन, पतले फ्लैट वाशर, गुहा और अन्य फास्टनरों में क्रॉस संयोजन बोल्ट। अलग-अलग कीमतें हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

मशीनरी उद्योग फास्टनरों के मुख्य उपयोगकर्ताओं में से एक है। मशीनरी उद्योग में यांत्रिक बुनियादी भागों की महत्वपूर्ण स्थिति और निवेश की दीर्घकालिक कमी के बारे में चीन की देर से समझ के कारण, पूरे उद्योग की नींव खराब, कमजोर नींव और कमजोर ताकत है। विशेष रूप से चीन में मुख्य इंजन के स्तर में सुधार के साथ, मुख्य इंजन के पीछे यांत्रिक बुनियादी भागों की अड़चन घटना तेजी से स्पष्ट हो गई है। आज, हालांकि राज्य ने प्रौद्योगिकी परिचय, तकनीकी परिवर्तन, वैज्ञानिक अनुसंधान और विकास आदि में कुछ समर्थन दिया है, फिर भी मौजूदा बाजार की मांग और विदेशी स्तरों की तुलना में एक बड़ा अंतर है। अस्थिर गुणवत्ता, उच्च प्रारंभिक विफलता दर और खराब विश्वसनीयता। मशीनरी उद्योग में फास्टनरों मुख्य बुनियादी उत्पाद हैं, और मशीनरी उद्योग का विकास भी फास्टनर उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाता है। घरेलू साधारण मानक फास्टनरों की आपूर्ति हमेशा अधिक रही है, जबकि उच्च अंत फास्टनरों (उच्च तापमान, विशेष आकार, टाइटेनियम-प्लास्टिक मिश्रित, विशेष प्रदर्शन और अन्य फास्टनरों) की आपूर्ति कम है, और वे आयात पर भी निर्भर हैं। राज्य मशीनरी ब्यूरो सामान्य मानक फास्टनरों को प्रतिबंधित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है, और उच्च शक्ति वाले विशेष आकार के फास्टनरों को वर्तमान में प्रोत्साहित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है। देश के औद्योगीकरण के स्तर में सुधार और तकनीकी प्रगति के साथ, उच्च शक्ति वाले फास्टनरों का उपयोग धीरे-धीरे बढ़ा है।

पटनाछेद के साथ पटनाफिलिप्स पेंच

लीड सील पेंच

वर्तमान उत्पादन प्रक्रिया में, सर्किल की आंतरिक दीवार मात्रात्मक रूप से और समान रूप से चिकनाई की जाती है, और फिर घूर्णन शाफ्ट को सर्किल में डाला जाता है, ताकि घूर्णन अक्ष सर्किल में घूम सके, जिससे सूर्य के छज्जा के रोटेशन फ़ंक्शन को महसूस किया जा सके। हालांकि, चूंकि घुमावदार शाफ्ट के साथ सर्किल कसकर फिट किया गया है, घूर्णन शाफ्ट की प्रविष्टि प्रक्रिया के दौरान, सर्कल के सामने के छोर आसानी से सर्कल के एक छोर पर उद्घाटन से दूसरे छोर पर उद्घाटन तक ग्रीस को आसानी से धक्का दे सकते हैं। वृत्ताकार, ताकि घूर्णन अक्ष और वृत्त की भीतरी दीवार आसानी से जुड़ जाए। उनके बीच बहुत कम या कोई ग्रीस नहीं बचा है, जिससे आसानी से शाफ्ट और सर्किल के बीच स्नेहन की कमी हो सकती है, और शाफ्ट और सर्किल के बीच शुष्क घर्षण हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप असामान्य शोर, कठिन संचालन जैसी समस्याओं की एक श्रृंखला होती है। और खराब स्थायित्व।

पटनाबिजली मीटर पेंच

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर पटनाबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान पटनाबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

घड़ी बॉक्स पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश