उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाआपूर्ति ब्लैक टॉर्क्स पैन हेड स्क्रू टॉर्क्स राउंड हेड स्क्रू बोल्ट GB2672

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नुकीले दांत अखरोट, लोहे के अंदरूनी और बाहरी दांत सीधे अखरोट, चेसिस तांबा कॉलम अलगाव कॉलम अखरोट, छः सितारा हैंडल स्टार अखरोट, चिकनी पेंच, जेआईएसबी 1251 वॉशर , GB859 वॉशर, गोल सिर बोल्ट का सेट, अंदर और बाहर दाँतेदार विरोधी स्किड, पैड के साथ गैर पर्ची निकला हुआ किनारा चेहरा अखरोट, लॉकिंग फ़नल वॉशर, विस्तारित रिंग स्क्रू, काला धातु हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग अखरोट, विस्तारित सिलेंडर हेड बोल्ट, एल्यूमीनियम हेक्सागोनल स्पेसर कॉलम टॉप कॉलम फास्टनरों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं जैसे कि डबल-हेडेड इनर टूथ के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पेडिकल स्क्रू को चार प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: वन-वे शॉर्ट-टेल स्क्रू, वन-वे लॉन्ग-टेल स्क्रू, यूनिवर्सल शॉर्ट-टेल स्क्रू और यूनिवर्सल लॉन्ग-टेल स्क्रू। पेडिकल स्क्रू रीढ़ के तीन-स्तंभ निर्धारण को प्रभावी ढंग से पूरा कर सकते हैं और नैदानिक हैं रीढ़ से संबंधित रोगों के उपचार के लिए सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली आंतरिक निर्धारण विधि। विभिन्न प्रकार के पेडिकल स्क्रू के कारण स्क्रू इंसर्शन को पूरा करने के लिए चार अलग-अलग स्क्रूड्राइवर्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, पेडिकल स्क्रू का आरोपण एक जटिल त्रि-आयामी स्थान में किया जाता है, जिसमें उच्च कठिनाई और जोखिम होता है। स्क्रू के गलत आरोपण से प्रारंभिक चरण में आंतरिक निर्धारण फ्रेम की अस्थिरता हो सकती है, और बाद के चरण में गलत संयुक्त गठन हो सकता है। इसलिए, रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की प्रक्रिया में, यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि पेडिकल स्क्रू का सटीक आरोपण संपूर्ण रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की सफलता की कुंजी है, और चयनित प्रत्यारोपित उपकरण विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं।

ब्लैक टॉर्क्स पटनापटनापटनापैन हेड स्क्रू की आपूर्ति करें

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, पटनावेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

पेंच

टॉर्क्स हेड स्क्रू

भूमिगत निर्माण और कोयला परिवहन के लिए खदान ट्रकों की आवश्यकता होती है। ऊर्जा के जोरदार विकास के साथ, कोयले के उत्पादन में काफी वृद्धि हुई है, और खदान ट्रकों की मांग में वृद्धि हुई है। एक्सल कार्ड माइन कार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसका आकार अनियमित है, और रिक्त एक कास्टिंग है। इसे अर्धवृत्ताकार सतह पर समाप्त करने की आवश्यकता है जिसका ऊपरी केंद्र माइन कार एक्सल से मेल खाता है। वर्तमान में, मेरा ट्रक एक्सल कार्ड आमतौर पर एक मिलिंग मशीन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें कम दक्षता की समस्या होती है।

पेंच

शीट मेटल और एल्युमिनियम प्रोफाइल प्रोसेसिंग में कई गतिरोधों का उपयोग किया जाता है। हालांकि, मौजूदा दबाव पटनारिवेटिंग नट कॉलम आम तौर पर दबाव रिवेटिंग और दबाए गए प्लेट के बीच एक निकासी फिट को गोद लेता है, जिसका सामान्य दबाव रिवेटिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, लेकिन इसमें एल्यूमीनियम प्रोफाइल के लिए उच्च सतह की गुणवत्ता की आवश्यकताएं होती हैं, विशेष रूप से पेंटिंग एल्यूमीनियम प्रोफाइल में एक होगा निश्चित प्रभाव। सबसे पहले, क्योंकि एल्यूमीनियम प्रोफाइल पर दबाव के नीचे के छेद को आम तौर पर साधारण पंचिंग मशीनों पर संसाधित किया जाता है, एक सींग के साथ एक पतला छेद उत्पन्न होगा, जो दबाव पटनारिवेटिंग नट कॉलम के बीच की खाई को और बढ़ा देगा। आपसी कसने वाले बल को छोटा करें, जिससे कुछ एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल घटक शिकंजा स्थापित करते समय पटनारिवेटिंग नट को ढीला कर देते हैं, जिसके परिणामस्वरूप सतह की गुणवत्ता अयोग्य हो जाती है। इसलिए, हमें तत्काल एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल दबाव रिवेटिंग के निचले छेद के साथ मिलान अंतर को कम करने का एक तरीका चाहिए। प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ का उपयोग प्रेशर रिवेटिंग स्टैंडऑफ और एल्युमिनियम प्रोफाइल होल के बीच रैपिंग फोर्स को बढ़ाने के लिए किया जाता है।

पटनाजीबी2672

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश