उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनास्वनिर्धारित बॉल हेड स्प्रिंग प्लंजर वेव सब स्क्रू ग्लास बीड मशीन मीटर स्क्रू स्क्रू पोजिशनिंग वेव बीड स्क्रू 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट 12.9 ग्रेड बोल्ट का पूरा सेट, गैर-मानक खोखले रिवेट्स, डीआईएन 985 हेक्सागोन लॉक नट, लंबा और मोटा, क्रॉस फ्लैट हेड मशीन स्क्रू और स्क्रू, बकल फिक्स्ड राइडिंग क्लिप, स्क्रू लिंक अखरोट, 4.8 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड लॉक नट, बॉक्सिंग पैन हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, प्रेशर रिवेटिंग स्टड स्क्रू बोल्ट, अमेरिकी मानक और अमेरिकी यूएनएफ हेक्स सॉकेट नट, ऑक्सीकरण बोल्ट, हेडलेस स्क्रू, क्रॉस रिकेस्ड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, जीबी 70 ब्लैक सिलेंडर हेड बोल्ट और अन्य फास्टनरों, अलग-अलग होने के कारण उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश, कीमतें भी अलग हैं, यदि आपको आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

घुमावदार एम्बेडेड भागों को कंक्रीट में पूर्व-एम्बेडेड किया जाता है, और फिर टी-बोल्ट के साथ नाली में रखा जाता है। निश्चित स्थिति को समायोजित करने के बाद, फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए निश्चित वस्तु को अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। जब ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों को कंक्रीट में या क्षैतिज रेखा के एक निश्चित कोण पर लंबवत रूप से एम्बेड किया जाता है, तो टी-बोल्ट को कसने से पहले स्थिति में स्थानांतरित होने की संभावना होती है। विशेष रूप से, भारी उपकरणों को ठीक करते समय, कई टी-बोल्ट की आवश्यकता होती है, और श्रमिकों के कई समूहों को मदद की आवश्यकता होती है और स्थिति कठिन होती है, और स्थापना प्रक्रिया जटिल होती है।

अनुकूलित गेंद वसंत स्तंभ

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव हैं: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में, कीलक फिक्सिंग तंत्र का उपयोग अस्थायी रूप से कीलक को ठीक करने और स्थिति में लाने के लिए किया जाता है, और दबाव सिलेंडर का उपयोग आंदोलन को चलाने के लिए किया जाता है। अंतिम शाफ्ट का, ताकि सम्मिलन नोजल को उत्पाद में कीलक फिक्सिंग तंत्र में स्थित कीलक सम्मिलित किया जा सके। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड मैकेनिकल ड्राइव और ट्रांसमिशन को अपनाता है, जिसमें उच्च स्तर की स्वचालन और उच्च कार्य कुशलता है।

नीलम पेंच

ग्लास मनका पटनापटनापटनापटनापटनापटनामशीन पेंच

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। हमारे दैनिक व्यवसाय में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले मानक इस प्रकार हैं: जीबी-चीन राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस - जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू - ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी - राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों के साथ-साथ उद्योग मानकों, पेशेवर मानकों और विभाग मानकों में से एक है। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है।

पोजिशनिंग बॉल स्क्रू

लॉक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसका व्यापक रूप से मशीनरी और अन्य उद्योगों में उपयोग किया जाता है। इसका कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश