उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाआपूर्ति नायलॉन काउंटरसंक हेड क्रॉस स्क्रू प्लास्टिक स्क्रू स्लेटेड प्लास्टिक स्क्रू एक्सेसरीज़ 5/8 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टील हीट-ट्रीटेड टी-नट, स्क्रू स्क्रू, पैड के साथ स्टेनलेस स्टील राउंड हेड मशीन स्क्रू, बेलनाकार बोल्ट, इनर फोर्स बोल्ट, लेफ्ट टूथ बोल्ट, जस्ती छर्रे नट, बड़े फ्लैट हेड स्क्रू और बोल्ट, इंजेक्शन मोल्डेड कॉपर नट्स, वेल्डेड राउंड नट्स, हाई-स्ट्रेंथ पिन, लेज़र स्क्रू और रिवेट्स, टी-आकार के स्टेप बोल्ट, डोंगगुआन प्रोडक्शन, DIN127 और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण , कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

आपूर्ति नायलॉन काउंटरसंक सिर फिलिप्स शिकंजा

कीलक नट्स पर शोध मेरे देश में 1970 के दशक में शुरू हुआ और अभी भी डिजाइन और विकास के चरण में है। 1980 के दशक के मध्य में, विदेशों से ब्लाइंड रिवेट्स के उत्पादन के लिए उपकरण पेश किए गए थे, लेकिन अभी तक पटनापटनारिवेट नट का उत्पादन नहीं किया गया है। आविष्कारक की खोज के बाद, सार्वजनिक रूप से उपयोग किए जाने वाले कम कार्बन स्टील कीलक अखरोट नहीं मिला।

पटनापटनापटनाप्लास्टिक पेंच

स्लॉटेड प्लास्टिक स्क्रू एक्सेसरीज

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और पेंच 110 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

5/8

जब कीलक को रिवेट किया जाता है, तो अक्सर रिवेट का पता लगाना और उसे ठीक करना आवश्यक होता है। हालांकि, वर्तमान में आम रिवेट पोजिशनिंग मैकेनिज्म के पास रिवेट फिक्स होने के बाद रिवेट पर लगे प्रतिबंध को प्रभावी ढंग से और जल्दी से हटाने का कोई तरीका नहीं होता है, जिससे नेलिंग मैकेनिज्म को इंसर्ट करना मुश्किल हो जाता है। तैनात रिवेट्स को जल्दी से चलाएं।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश