उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाअनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड स्क्रू मशीन वायर स्क्रू GB818 क्रॉस पैन हेड मशीन स्क्रू:

स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: इन्सुलेशन स्ट्रट्स, मोटाई, मानक वसंत वाशर, तीन टुकड़े मछली स्केल गेको बोल्ट, पूर्ण-दांत हेक्सागोन बोल्ट, टाइटेनियम स्टील स्क्रू और नट्स, जीबी 30 व्हाइट- मढ़वाया शिकंजा, 201 लोचदार गास्केट, हाथ से कड़े लंबे स्क्रू और बोल्ट, अवतल अंत मशीन स्क्रू और बोल्ट, स्क्रू स्क्रू लिंक नट, DIN949 स्क्रू, लिफ्टिंग रिंग स्क्रू, बोल्ट और नट्स, छोटे पीले क्रोकर विस्तार स्क्रू, अतिरिक्त-बड़े राष्ट्रीय मानक नट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड केबल ब्रिज इंस्टॉलेशन के लिए एक पटनापटनास्क्वायर नट फास्टनर से संबंधित है, जिसकी विशेषता यह है कि इसमें एक ऊपरी प्लेट बॉडी और एक यू-आकार का जैकेट शामिल है, और ऊपरी प्लेट बॉडी को नीचे की ओर उभरे हुए कनेक्टिंग के साथ प्रदान किया जाता है। सिलेंडर, यू-आकार की जैकेट की दो साइड प्लेट कनेक्टिंग सिलेंडर से जुड़ी होती हैं, और दो साइड प्लेट्स की केंद्र रेखा ऊपरी प्लेट बॉडी की लंबाई दिशा में केंद्र रेखा पर स्थित होती है; यू-आकार की जैकेट के नीचे एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, जो एक लहर के आकार की लोचदार प्लेट होती है, यह दो तरफ की प्लेटों पर निश्चित रूप से जुड़ी होती है, और यू-आकार की जैकेट की दो तरफ की प्लेटों से घिरी हुई जगह, तरंग के आकार की लोचदार प्लेट और कनेक्टिंग सिलेंडर के नीचे वर्गाकार नट की स्थापना स्थिति है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की एक सरल और उचित संरचना है, और यह संचालित करने के लिए बेहद सुविधाजनक और लचीला है; यह स्थापना के बाद सी-आकार के स्टील के निचले स्थान पर कब्जा नहीं करता है, जो स्थापना की विविधता को बढ़ाता है, और विभिन्न मोटाई के वर्ग नट पर लागू किया जा सकता है, और स्थापना दृढ़ है।

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील

पटनारिवेटिंग नट टूल, पटनारिवेटिंग नट के लिए एक विशेष इंस्टॉलेशन टूल है, जिसमें न्यूमेटिक पटनारिवेटिंग नट और इलेक्ट्रिक पटनारिवेटिंग नट शामिल हैं। वायवीय riveting अखरोट उपकरण में तेज गति और बड़े खींचने वाले बल के फायदे हैं, लेकिन इसे घुमाना और riveted अखरोट को खोलना मुश्किल है। चलती मोटर का घूर्णन ब्लेड अक्सर उपयोग किया जाता है या थोड़ा धूल भरे कामकाजी माहौल में, यह अचानक फंस जाएगा और काम नहीं करेगा, मोटर दुर्घटना का एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, और हवा की मोटर का टोक़ सीमा के कारण छोटा है वॉल्यूम का, हालांकि रिवेटिंग पुलिंग बल बड़े दोषों के लिए किया जा सकता है, लेकिन वॉल्यूम भी बढ़ जाता है।

पटनापटनापटनापटनापटनापटनापटनापटनाफिलिप्स हेड स्क्रू

पटनापटनापटनापटनापटनापटनामशीन पेंच

वर्तमान में कार के टायरों पर अधिक रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। कार के लंबे समय तक धक्कों के कारण, पारंपरिक उपकरण उपयोग प्रक्रिया के दौरान ढीले हो जाते हैं, जो सुरक्षा को प्रभावित करता है। उपरोक्त समस्याओं को पारंपरिक उपकरणों पर सुधारने की आवश्यकता है, इसलिए कार के टायरों पर रिवेट्स कैसे डिज़ाइन करें, यह एक ऐसी समस्या बन जाती है जिसे हमें हल करने की आवश्यकता होती है।

पटनाजीबी818

कुछ उत्पादों के नट को बाहर की तरफ स्थापित किया जाना चाहिए, लेकिन छोटे आंतरिक स्थान के कारण, जब रिवेटिंग मशीन का इंडेंट राइविंग और बडिंग, रिवेटिंग और रिवेटिंग जैसे तरीकों से ताकत की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, असंभव है। कील ठोंकने के लिए। प्रत्येक मोटाई प्लेट और ट्यूब (0.5MM-6MM) के निश्चित क्षेत्र के लिए लागू। वायवीय या मैनुअल रिवेटिंग उपकरण का उपयोग करना, एक बार कीलक करना और इसे सुरक्षित करना आसान है। धातु की प्लेट को पूरक करने के लिए मौजूदा वेल्डिंग नट को बदलना, पतली ट्यूब वेल्डिंग को पिघलाना आसान है, और वेल्डिंग नट चिकना नहीं है।

फिलिप्स पटनापटनापटनापटनापैन हेड मशीन स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश