उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनास्वनिर्धारित 316 स्टेनलेस स्टील क्रॉस बड़े फ्लैट हेड मशीन स्क्रू मशरूम हेड स्क्रू राउंड हेड स्क्रू बिग हेड एएएए 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर स्क्वायर नट्स, जिंक मिश्र धातु नट, कनेक्टिंग स्क्रू, खुले बेलनाकार ऊर्ध्वाधर अनाज नट, छेद पिन के साथ फ्लैट सिर, टी-आकार का अवतल और उत्तल, 60 # हेप्टागोनल टॉर्क्स स्टार हैंडल एडजस्टमेंट रबर हेड स्क्रू, स्टेनलेस स्टील नट, प्लास्टिक इंसुलेटिंग स्टड, पंजे के आकार का बटरफ्लाई बोल्ट, हेक्सागोनल हेड क्रॉस कॉम्बिनेशन बोल्ट, रिंग बोल्ट नट, चौड़ा और गाढ़ा हैवी-ड्यूटी फ्लैट वॉशर, इनर सेरेटेड लॉक स्प्रिंग वॉशर, फ्लैट विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट जैसे गोल सिर फास्टनरों की अलग-अलग कीमतें होती हैं। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पटनापटनारिवेट नट्स को S सीरीज, CLS सीरीज और SP सीरीज में बांटा गया है। यह सटीक धातु शीट उत्पादों पर आंतरिक धागे स्थापित करने के लिए एक सरल विधि प्रदान करता है, और एक विश्वसनीय फिक्सिंग भूमिका निभाता है। छोटा और नाजुक अखरोट प्लेट को एक तरफ एम्बेडेड और संसाधित करने में सक्षम बनाता है। स्थापित करते समय, बस अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डालें। , दबाव के साथ सेटिंग फर्म फ़ंक्शन को पूरा करने के लिए। पटनापटनारिवेट नट खरीदते समय, आपको केवल कुछ तत्व प्रदान करने की आवश्यकता होती है: 1. स्थापना की मोटाई 2. आंतरिक धागे का आकार 3. नट को बाहर निकालने के लिए आपको किस ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-356° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

पटनाफिलिप्स फ्लैट हेड मशीन स्क्रू

पटनामशरूम सिर पेंच

स्क्रू एक सामान्य फास्टनर है जो व्यापक रूप से मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में उपयोग किया जाता है। सामान्य सामग्री धातु या प्लास्टिक है, यह बेलनाकार है, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को धागे कहा जाता है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है।

पटनापटनापटनागोल सिर पेंच

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले अर्ध-गोलाकार सिर, सपाट सिर, अर्ध-खोखले कीलक, ठोस कीलक, काउंटरसंक हेड कीलक, पटनाअंधा कीलक, खोखले कीलक होते हैं, जो आमतौर पर रिवेट किए गए भागों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आम तौर पर, 8 मिमी से छोटे के लिए कोल्ड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है, और बड़े लोगों के लिए हॉट रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। लेकिन कुछ अपवाद भी हैं, जैसे थ्री-रिंग लॉक पर नेमप्लेट, जो कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट होता है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ। आपसी सहयोग प्राप्त करने के लिए अधिकांश मौजूदा रिवेट्स समग्र विरूपण से जुड़े हुए हैं। अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन में, अल्ट्रा-फाइन-पिच डिस्प्ले स्क्रीन को ठीक करने के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स का व्यास पतला होता है। यदि वे समग्र विरूपण द्वारा तय किए जाते हैं, तो वे झुकने और टूटने के लिए प्रवण होते हैं। और अन्य घटनाएं, कसने का प्रभाव अच्छा नहीं है या कोई कसने वाला प्रभाव नहीं है, जो घटकों को नुकसान पहुंचाता है, लागत बढ़ाता है, और समय और संसाधनों को बर्बाद करता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश