उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाअनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील आंतरिक षट्भुज पेंच बेलनाकार सिर कप सिर पेंच बोल्ट 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले स्क्रू, चार-पंजे की नाखून और चार-पंजे वाले नट, समर्थन फ्रेम विमान प्रकार, 8-ग्रेड काले हेक्सागोनल पतले नट, जस्ती बोल्ट, हेक्सागोनल पतले नट, छोटे नीचे छेद दबाव कीलक स्टड, कठोर और बुझती आंतरिक पिन , खुले पैटर्न वाले गास्केट, 1618 दांत 12.9 ग्रेड स्क्रू, उच्च शक्ति वाले स्क्रू, GB97 प्लास्टिक गैस्केट, ब्रिटिश मानक नट और नट्स, थ्रू-होल रिवेट नट्स, 0.75 मिमी और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक अपेक्षाकृत सरल पेंच प्रदान करता है जिसे मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी योजना प्रदान करता है: एक स्क्रू जिसे स्टड और नट सहित मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है, और स्क्रू की अक्षीय दिशा एक स्क्रू के साथ प्रदान की जाती है। नट से स्टड तक फैला हुआ। एक नाली, एक नियंत्रण स्तंभ जो खांचे के साथ धीरे-धीरे मेल खाता है, को खांचे में व्यवस्थित किया जाता है, नियंत्रण स्तंभ की परिधि की ओर की दीवार पर एक नाली के माध्यम से खोला जाता है, और नियंत्रण स्तंभ की एक परिधि की ओर की दीवार को समानांतर के साथ प्रदान किया जाता है। नियंत्रण स्तंभ की धुरी। एक सीमा पट्टी, खांचे की साइड की दीवार एक सीमा खांचे के साथ प्रदान की जाती है जो सीमा पट्टी के साथ सहयोग करती है, नियंत्रण स्तंभ एक समायोजन नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और समायोजन नाली एक घूर्णन रॉड के साथ प्रदान की जाती है जो नाली के साथ सहयोग करती है, इसलिए मिलनसार खांचे और घूमने वाली छड़ को अलग-अलग व्यवस्थित किया जाता है। इसके अलावा, नट पर संबंधित खांचे पर एक समायोजन खांचा खोला जाता है, समायोजन खांचे की साइड की दीवार पर एक बाधक टिका होता है, और एक मरोड़ वसंत बाधक और समायोजन खांचे के बीच टिका हुआ जोड़ पर प्रदान किया जाता है।

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील

वर्तमान में, घरेलू बाजार पर स्वचालित नेलिंग डिवाइस में नेलिंग डिवाइस से बाहर होने पर रिवेट्स के संयम और व्यवस्था का अभाव होता है, जो स्वचालित नेलिंग पूरा होने के बाद रिवेट्स को अनियमित और बेकाबू बनाता है, जिसका ऑन-साइट पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। उपयोग और रखरखाव, और अस्थिर है। .

पटनापटनापटनाषट्भुज सॉकेट शिकंजा

बेलनाकार पटनाकप हेड स्क्रू

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

पेंच

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश