उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनास्वनिर्धारित GB819 स्क्रू मशीन स्क्रू क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू फ्लैट हेड स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लकड़ी के लॉक नट्स, नूरल्ड नट्स, कॉपर इनलाइड नट्स, एंटी-लूज़िंग बोल्ट, हाथ से कड़े कॉपर स्टड, आंतरिक थ्रेड स्टैंडऑफ़, फुल-टूथ एक्सटेंशन स्क्रू , फ्लैट वॉशर, नालीदार बोल्ट, गोल मशीन नट, हेक्सागोन हेड हैंडल स्क्रू, बटरफ्लाई स्क्रू बोल्ट, काले हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट, ब्रिज क्लॉ पैटर्न, बढ़े हुए और चौड़े फ्लैट वॉशर, पतली हेक्सागोनल स्क्रू कैप, आदि के साथ स्वचालित स्प्रिंग वॉशर स्क्रू। फास्टनरों , उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर होते हैं जो आमतौर पर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, लेकिन आमतौर पर बाजार में उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्क्रू मानक भाग होते हैं। शिकंजा स्वयं सामान्य हैं और मैट्रिक्स को ढीला करने और संरक्षित करने से रोकने का कोई कार्य नहीं है। इसलिए, उपयोग के दौरान शिकंजा को ढीला होने से रोकने के लिए, आमतौर पर अतिरिक्त लोचदार वाशर, पटनापटनाफ्लैट वाशर आदि को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक होता है जो शिकंजा के लिए उपयुक्त होते हैं, और ये लोचदार वाशर और पटनापटनाफ्लैट वाशर ज्यादातर धातु उत्पाद होते हैं। उपयोग के दौरान, बॉडी बेस के साथ पहनना आसान है और शीट मेटल बेस की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाता है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, पटनाधातु वाशर जंग के लिए आसान होते हैं, जो कसने के प्रभाव और शिकंजा की उपस्थिति को प्रभावित करता है। इसके अलावा, पटनाधातु वाशर के उपयोग से न केवल वजन और लागत में वृद्धि होती है, बल्कि असेंबली प्रक्रिया भी जटिल और बोझिल होती है, और विरोधी ढीले और विरोधी पहनने के प्रभाव आदर्श नहीं होते हैं। .

अनुकूलित GB819 स्क्रू

पुल रिवेट्स, * ब्लाइंड रिवेट्स के रूप में चिह्नित, हुक के नियम के सिद्धांत पर आधारित हैं। पुल रिवेट्स के लिए विशेष उपकरण के साथ दो जोड़ों को जकड़ने के बाद, रिंग के आकार के कॉलर की धातु को निचोड़ा जाता है और उस बिंदु तक भर दिया जाता है जहां कई रिवेट्स होते हैं। कुंडलाकार खांचे के बोल्ट कॉलम के खांचे में, एक बन्धन विधि जो कॉलर और बोल्ट कॉलम को कसकर जोड़ती है। एक रिवेटिंग मशीन एक यांत्रिक उपकरण है जो बैचों में एक साथ रिवेट की गई वस्तुओं के लिए रिवेट्स का उपयोग करता है। रिवेटिंग मशीन मुख्य रूप से रोटेशन और दबाव द्वारा इकट्ठी की जाती है। रिवेटिंग मशीन का उपयोग मुख्य रूप से उन अवसरों में किया जाता है जहां रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। सामान्य विनिर्देशों और मॉडलों में वायवीय, हाइड्रोलिक और इलेक्ट्रिक, सिंगल-हेड और डबल-हेड शामिल हैं।

पटनापटनापटनापटनापटनापटनामशीन पेंच

फिलिप्स पटनापटनापटनापटनाकाउंटरसंक हेड स्क्रू

मौजूदा संयोजन स्क्रू और एक्सेसरीज़ को व्यक्तिगत रूप से संसाधित किया जाता है और फिर असेंबली के लिए ग्राहक को सौंप दिया जाता है। यह विधि असेंबली समस्याओं के लिए प्रवण है, और संयोजन शिकंजा और सहायक उपकरण को पहचान चिह्नों के साथ चिह्नित करने की आवश्यकता है, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाती है।

पटनापटनापटनापटनापटनाफ्लैट सिर पेंच

जब नट को स्टड पर कस दिया जाता है, तो अनिवार्य रूप से एक खाली अपस्ट्रोक होगा। अर्थात्, जब अखरोट उस हिस्से तक नहीं पहुँचता है जिसे कसने की आवश्यकता होती है, तो अखरोट को स्टड के सामने के छोर के नॉन-लॉकिंग (काम करने वाले) हिस्से पर हाथ या उपकरण से घुमाने की आवश्यकता होती है, ताकि नट साथ-साथ चलता रहे स्टड की अक्षीय दिशा और लॉक होने वाले हिस्से तक पहुंचती है। . जब स्टड के सामने के छोर पर धागे का निष्क्रिय स्ट्रोक लंबा होता है या थ्रेड पिच छोटा होता है, तो लॉक करने से पहले निष्क्रिय स्ट्रोक बहुत समय बर्बाद कर देगा, जिसके परिणामस्वरूप कर्मियों या उपकरणों का एक बड़ा व्यवसाय होगा।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश