उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाप्रोसेसिंग ग्रेड 10.9 राउंड हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू पैन हेड हाई स्ट्रेंथ स्क्रू सॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फास्टनर लिफ्टिंग रिंग नट, बदसूरत टोपी, अमेरिकी दबाव प्लेट अखरोट, GB5780 राष्ट्रीय मानक पूर्ण दांत पेंच, हेडलेस बोल्ट, काला ब्रिटिश और अमेरिकी शिकंजा, गैर पर्ची एंटी-लूज़िंग स्क्रू, आंतरिक थ्रेड फास्टनर जैसे बेलनाकार पिन, B1185 विंग नट, स्टेप बोल्ट, प्लास्टिक स्क्रू, हेक्सागोनल लॉक नट, विस्तारित स्क्रू रॉड, मध्य-दांतेदार बाहरी हेक्सागोनल स्क्रू और गाढ़ा हेक्सागोनल नट विभिन्न सामग्रियों और विनिर्देशों के अधीन हैं। और कीमतें भी अलग हैं। अलग, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना को समझने और मास्टर करने में आसान बनाने के लिए और विवरण बनाएं। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू की थ्रेड डिज़ाइन संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि यह निर्माण मुख्य रूप से धागे के दांत कोण को नियंत्रित करता है। कई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के सामान्य टूथ एंगल की तुलना में, जो 48 डिग्री, 60 डिग्री और 34.5 डिग्री हैं, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का टूथ एंगल। प्रोफाइल एंगल एक 30-डिग्री एसिमेट्रिकल थ्रेड I द्वारा बनाया गया है। विशेष रूप से, विषम धागा I में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से बड़ा होता है। एक अधिक पसंदीदा अवतार एक असममित धागा है। इन-लाइन इंस्टॉलेशन का टूथ प्रोफाइल एंगल α 20 डिग्री है, और टूथ प्रोफाइल एंगल β रिवर्स इंस्टॉलेशन का 10 डिग्री है। इस संकरे गैर-स्टैक्ड धागे के साथ, प्लास्टिक सामग्री पर रेडियल दबाव प्रभावी रूप से कम हो जाता है। इसके अलावा, पेंच दांतों के बीच की निचली सतह 11 को एक गोलाकार चाप सतह के रूप में डिज़ाइन किया गया है। स्व-टैपिंग थ्रेड बनाने की प्रक्रिया में, यह सामग्री के प्रवाह और धागे के निर्माण के लिए अधिक अनुकूल है, और साथ ही, सामग्री को स्क्रू के साथ अधिक निकटता से मिलान किया जा सकता है। इसके अलावा, आवरण का रेडियल दबाव अपेक्षाकृत समान होता है, और गठित धागे आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं। Yueluo का परीक्षण पेशेवर मानकों की एक श्रृंखला द्वारा किया गया है। अन्य पारंपरिक शिकंजे की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए प्लास्टिक के शिकंजे में बेहतर रेडियल दबाव, स्थापना के बाद खोल विरूपण, लोड वितरण, स्थापना टोक़, ड्राइंग बल वितरण, पुल-आउट बल की ताकत और बढ़ते टोक़ रेंज सभी फायदे दिखाते हैं। विशेष रूप से, समान क्लैंपिंग बल और खींचने वाले बल को प्राप्त करने के लिए इसे कम टोक़ के साथ स्थापित किया जा सकता है। एक विशिष्ट पैरामीटर की तुलना में, डेल्टा-पीटी की थ्रेड स्ट्रेंथ 387N है, जबकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की थ्रेड स्ट्रेंथ 444N तक पहुंचती है। Yueluo ऊपर विस्तृत विवरण में ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू संरचना और कार्यान्वयन को समझ सकता है। यह समझा जा सकता है कि विशेष धागा संरचना में सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापना के दौरान रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ कम हो जाता है, और प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम हो जाता है; और स्क्रू का पुल-आउट प्रतिरोध बढ़ जाता है, और असेंबली में ढीला दिखना आसान नहीं होता है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

प्रसंस्करण स्तर 10.9

विभिन्न उपकरणों और टूलींग के बन्धन कनेक्शन भागों और भागों की असेंबली में, यदि स्क्रू और नट एंटी-लूज़िंग उपचार की आवश्यकता होती है, तो एंटी-लूज़िंग और कसने या कसने और ढीला करने के बीच एक विरोधाभास है। उदाहरण के लिए, कसने पर प्रतिरोध बड़ा होता है। , या ढीला होने पर प्रतिरोध बड़ा होता है, या विरोधी ढीला प्रभाव अच्छा नहीं होता है, या सेवा जीवन छोटा होता है, और इसे 2 से 3 बार उपयोग के बाद खत्म कर दिया जाएगा। एक शब्द में कहें तो सभी प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट्स में वर्तमान में उपरोक्त समस्याएं हैं। इसलिए, कसने या ढीले होने पर कम प्रतिरोध के साथ एक नए प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट का उपयोग करना आवश्यक है, लेकिन बेहतर एंटी-लूज़िंग प्रभाव और लंबे समय तक सेवा जीवन के साथ।

पटनापटनागोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

पैन हेड हाई स्ट्रेंथ स्क्रू

हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय की जाती है। अच्छा सीलिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय होती है; चूंकि पटनापटनापटनापटनापटनाटोपी अखरोट के शरीर पर सेट होती है, इसलिए इसमें बेहतर सीलिंग प्रभावी ढंग से बारिश, नमी, धूल और अन्य हानिकारक पदार्थों को अखरोट के शरीर में विसर्जित करने से रोक सकती है, अखरोट के शरीर को जंग लगने से रोक सकती है, और हेक्सागोनल के सेवा जीवन को काफी बढ़ा सकती है फ्लेंज नट।

पटनापटनापटनाषट्भुज सॉकेट शिकंजा

असर की अक्षीय स्थिति को ठीक करने के लिए मोटर बेयरिंग रिटेनिंग रिंग का उपयोग किया जाता है। पिछली कला में असर बनाए रखने वाली अंगूठी 1 की संरचना को अंजीर में दिखाया गया है। 1, जो एक अंतराल के साथ एक अंगूठी के आकार की शीट जैसी संरचना है, जिसका आंतरिक व्यास कनेक्टेड असर के आंतरिक व्यास से छोटा है, और अंगूठी के बाहरी तरफ 11 एक निरंतर चाप आकार है। रिंग के अंदरूनी हिस्से को रिंग के मध्य बिंदु के दोनों किनारों पर समान आकार के 12, 13 खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, और खांचे की चौड़ाई नाली से रिंग के अंतराल तक की दूरी के बराबर होती है। जब इस संरचना के असर बनाए रखने वाली अंगूठी का अक्षीय लॉकिंग बल (प्रभाव) 6.5N से अधिक होता है, तो गंभीर विरूपण होगा या यहां तक कि बनाए रखने वाली अंगूठी शाफ्ट कंधे से अलग हो जाएगी। इस समस्या को हल करने के लिए, जब अक्षीय लॉकिंग बल 6.5N से अधिक होता है, तो पूर्व कला आमतौर पर स्टील वायर रिंग + बेयरिंग रिटेनिंग रिंग की दो-रिंग संयुक्त संरचना को अपनाती है, और इसकी स्थापना स्थिति को चित्र 2 में दिखाया गया है, जैसा कि दिखाया गया है चित्र 2 में, l यह पूर्व कला में एक असरदार रिटेनिंग रिंग है, 3 एक लॉकिंग नट है, 4 एक फैन ब्लेड इंसर्ट है, 5 एक बेयरिंग है, 6 एक शाफ्ट है, और 7 एक वायर रिंग है। हालांकि, इस तरह की संरचना को इकट्ठा करना महंगा और परेशानी भरा है, खासकर अगर असर बनाए रखने वाली अंगूठी को असेंबली के दौरान जगह में नहीं रखा जाता है, तो असर बनाए रखने वाली अंगूठी को कुचलने का खतरा होता है।

पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश