उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटना304 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स्क्रू, सिलेंडर हेड बोल्ट, हेक्सागोनल कप हेड स्क्रू, फास्टनरों का उत्पादन

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक जिंक 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, एक्सेसरीज़ सेट डैकन विस्तारित बोल्ट और स्क्रू, टी-स्लाइडर स्क्वायर नट्स, 4.8 रंग जिंक हेक्सागोन नट्स, हेड राउंड कप टाइटेनियम बोल्ट , बड़े षट्भुज बोल्ट, सेट स्क्रू कैप, हेक्सागोन सॉकेट बॉटम होल 4.2 छोटे बाहरी व्यास, उच्च शक्ति वाले गाढ़े नट और नट, क्रॉस-रिकेड काउंटरसंक हेड बोल्ट, टी-स्लॉट बोल्ट, आयरन ब्लैक हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू, TA2 टाइटेनियम बाहरी बोल्ट, निर्माता स्टेनलेस स्टील की आपूर्ति करते हैं, नॉक-ऑन हेक्सागोन सॉकेट नाखून और अन्य फास्टनरों के लिए, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ऑल-एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट रिवेट का शरीर भी उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम तार से बना होता है, जो रिवेटिंग के बाद सुंदर और टिकाऊ होता है और कभी जंग नहीं लगेगा: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, रिवेट्स में कम रिवेटिंग ताकत होती है और अपेक्षाकृत कनेक्टर्स के लिए उपयुक्त होते हैं नरम सामग्री। . स्प्लिट स्टेनलेस स्टील कीलक: यह कीलक एक उच्च तनाव, संक्षारण प्रतिरोधी विकल्प है। राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों में उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक आदि के साथ राइविंग अवसरों में किया जाता है।

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा, इसलिए इसका उपयोग करना सुरक्षित है। विशेष रूप से निर्माण, निर्माण, आवासीय और अन्य स्थानों के संयोजन में, पटनासेल्फ-टैपिंग और सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू व्यावहारिकता, लागत और विश्वसनीयता के मामले में सबसे अच्छे किफायती फास्टनर हैं। अब मुख्य भूमि चीन में ऊंची इमारतों और उच्च गति वाले यातायात के निर्माण के लिए अधिक उच्च गुणवत्ता वाले ड्रिल स्क्रू की आवश्यकता होती है;

पटनापटनापटनाषट्भुज सॉकेट शिकंजा

सिलेंडर हेड बोल्ट

मोबाइल फोन और कंप्यूटर जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान की प्रक्रिया में, विशेष रूप से मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड, आमतौर पर मल्टी-लेयर सर्किट बोर्ड या अन्य घटकों के बीच निश्चित कनेक्शन होते हैं। वर्तमान में, दो मुख्य कनेक्शन विधियां हैं। एक लेजर वेल्डिंग का उपयोग करना है। हालांकि, लेजर वेल्डिंग उपकरण महंगा है और वेल्ड की स्थिति पर बहुत अधिक आवश्यकताएं हैं। इसलिए, वेल्डिंग के दौरान, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि वेल्ड की अंतिम स्थिति वही होनी चाहिए जो लेजर बीम प्रभावित करेगी। मिलाप संयुक्त संरेखण। दूसरा पोजिशनिंग होल से गुजरने के लिए धातु की कीलक का उपयोग करना है, और फिर एक छिद्रण सुई के साथ कीलक को प्रभावित करना है, ताकि कीलक का खुला सिरा विकृत हो और एक कीलक स्थिर अवस्था बनाने के लिए निश्चित टुकड़े पर खोला और दबाया जाए। हालांकि, वास्तविक संचालन में, जब कीलक ट्यूब के खुले सिरे को खोला जाता है और प्रभाव से विकृत हो जाता है, तो अक्सर मजबूत क्रैकिंग होती है, जिसके परिणामस्वरूप थोड़ी मात्रा में प्रवाहकीय फ्रैक्चर मलबे होते हैं, जो सर्किट बोर्ड या अन्य उपकरणों से जुड़े होते हैं, शॉर्ट सर्किट के कारण, इस कमी को देखते हुए, कुछ निर्माताओं ने धातु के रिवेट्स को प्लास्टिक सामग्री में बदल दिया है, लेकिन प्लास्टिक की रिवेट्स में खराब लचीलापन होता है और अक्सर पंचिंग सुई से प्रभावित होने पर टूट जाती है, जिसके परिणामस्वरूप रिवेटिंग फिक्सिंग बल प्राप्त करने में विफलता होती है। मूल धातु कीलक। इसके अलावा, उपरोक्त दो फिक्सिंग विधियां संचालन में जटिल हैं और स्थापना दक्षता में कम हैं।

षट्भुज कप सिर पेंच

पटनास्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइनों का उपयोग: पटनास्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइनों की कठोरता के कारण उनके अलग-अलग उपयोग होते हैं। आम तौर पर, उन्हें जीवन में छोटे स्क्रू के रूप में उपयोग किया जाता है, लेकिन कार स्क्रू और संपीड़न स्क्रू के रूप में भी उपयोग किया जाता है। वे सामान्य जीवन में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। पटनास्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइनों के प्रकार: उपस्थिति में, स्क्रू लाइनों को आम तौर पर कोहरे की सतह वसंत लाइनों और उज्ज्वल सतह पेंच लाइनों में विभाजित किया जाता है। मैट सतह पेंच लाइनों की कठोरता चमकदार सतह पेंच लाइनों की तुलना में अधिक है। कम उपस्थिति आवश्यकताओं और अपेक्षाकृत उच्च लोच आवश्यकताओं वाले उत्पादों के लिए। कागज, ऑक्सालिक एसिड, उर्वरक और अन्य उत्पादन उपकरण; फोटोग्राफी, खाद्य उद्योग, तटीय क्षेत्रों में सुविधाएं, रस्सियां, सीडी रॉड, बोल्ट, नट।

पटनाबांधनेवाला पदार्थ

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश