उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाअनुकूलित 12.9 ग्रेड उच्च शक्ति सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा बेलनाकार सिर बोल्ट काला कप सिर शिकंजा

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: अमेरिकी गाढ़े नट, स्क्रू स्क्रू कनेक्शन नट, मीट्रिक स्क्वायर नेक बोल्ट, पैड के साथ लॉक नट, बढ़े हुए नट, पंजा फर्नीचर लकड़ी जड़ना नट, फ्लैट गोल नट हेड स्क्रू, 02 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, इंच फ्लैट वाशर, लार्ज कैप स्क्रू काउंटरसंक हेड रिवेट्स, राउंड हेड नूरल्ड हैंड स्क्रू बोल्ट, टॉर्क्स स्क्रू, फ्लैट हेड बिल्ट-इन स्क्रू, एंकर बोल्ट, कॉपर स्टड और कॉपर पोस्ट आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सुरक्षा पेंच में एक स्क्रू रॉड शामिल है, और इसमें विशेषता है: स्क्रू रॉड के दो सिरों को क्रमशः एक उपकरण चाकू को घुमाने के लिए पायदान के साथ प्रदान किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि पेंच के दोनों सिरों पर निशान प्रदान किए जाते हैं, ताकि जब पेंच उपयोग में हो, तो इसे बिना स्थापना के दोनों सिरों से कड़ा या ढीला किया जा सके। . स्थिति और संरचना की सीमा के कारण, जब स्थापना स्थान छोटा होता है या उपकरण चाकू नहीं डाला जा सकता है, तो ऑपरेटर के लिए दूसरे छोर से पेंच को सीधे कसने या ढीला करना सुविधाजनक होता है, जिससे स्थापना और जुदा करने की दक्षता में सुधार होता है, असेंबली समय बचाता है और असेंबली कठिनाई को कम करता है।

कस्टम स्तर 12.9

गैस्केट जुड़े हुए हिस्से और अखरोट के बीच के हिस्से को संदर्भित करता है, जो आम तौर पर एक सपाट धातु की अंगूठी होती है, जिसका उपयोग अखरोट से जुड़े हिस्से की सतह को खरोंच से बचाने और जुड़े हिस्से पर अखरोट के दबाव को फैलाने के लिए किया जाता है।

अधिक शक्ति

पटनापटनापटनाषट्भुज सॉकेट शिकंजा

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को प्राप्त करने के लिए लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है, जिसमें दावा 3 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

सिलेंडर हेड बोल्ट

वाशर नट और कनेक्टिंग पीस के बीच उपयोग किए जाने वाले सामान हैं, जो जुड़े हुए टुकड़े पर नट के दबाव को फैलाने के लिए उपयोग किए जाते हैं, जिससे जुड़े हुए टुकड़े की रक्षा होती है। सामान्य गैसकेट एक पटनासपाट गैसकेट है, जिसे लंबे समय तक उपयोग के बाद ढीला करना आसान होता है, और स्थिरता अधिक नहीं होती है। कुछ लोचदार वाशर भी हैं, जिनमें खराब लोचदार स्थिरता और कम सेवा जीवन है।

काला पटनाकप हेड स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश