उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाजस्ती क्रॉस बड़े फ्लैट सिर पेंच गोल सिर बोल्ट बड़ा छाता सिर पेंच फ्लैट पूंछ मशीन तार मशरूम पेंच

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रंगीन जस्ता स्लेटेड फ्लैट हेड स्क्रू, कॉलम प्लास्टिक वॉशर, क्रॉस बोल्ट, डबल-साइड लॉक वॉशर, हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट स्क्रू और नट, पीतल फ्लैट वॉशर, ब्रिटिश और अमेरिकी फाइन थ्रेड नट, ब्रिटिश फ्लैट वॉशर, हैंड-टाइटेड बटरफ्लाई नट, वॉशर के साथ तीन-संयोजन स्क्रू, 4.8 ग्रेड टी-स्क्रू, बढ़े हुए फ्लैट वॉशर, पुल-आउट स्क्रू, यूरोपीय मानक प्रोफ़ाइल इलास्टिक नट, कॉपर सपोर्ट कॉलम और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पटनापटनापटनापटनासंयोजन पेंच वास्तव में एक प्रकार का पेंच है, लेकिन यह विशेष है। यह आमतौर पर तीन-घटक या दो-घटक होता है, लेकिन कम से कम इसे पटनापटनापटनापटनासंयोजन पेंच कहा जा सकता है। साधारण स्क्रू से मुख्य अंतर यह है कि वे साधारण स्क्रू की तुलना में एक और स्प्रिंग वॉशर या एक अधिक फ्लैट वॉशर से लैस होते हैं। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा की उपस्थिति के बीच यह मुख्य अंतर है। संयोजन शिकंजा और साधारण शिकंजा के बीच उपस्थिति में स्पष्ट अंतर के अलावा, मुख्य अंतर यांत्रिक गुणों और उपयोगों में अंतर है। पटनापटनापटनापटनासंयोजन पेंच एक फ्लैट वॉशर के साथ तीन-घटक या दो-घटक है। बेशक, यह एक साधारण स्क्रू द्वारा एक फ्लैट वॉशर से लैस है। जब स्प्रिंग फ्लैट पैड जुड़ा होता है, तो स्प्रिंग फ्लैट पैड नहीं गिरेगा। विधानसभा बनाने के लिए बांधा गया। यांत्रिक प्रदर्शन के संदर्भ में, पटनापटनापटनापटनासंयोजन पेंच तीन सहायक उपकरण से बना होता है, और प्रदर्शन के संदर्भ में, तीन फास्टनरों का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। उपयोग किए जाने पर संयुक्त पेंच के यांत्रिक गुण अधिक मजबूत होते हैं। अधिक सुविधाजनक, संयुक्त पेंच का सबसे बड़ा लाभ यह है कि उत्पादन लाइन को आसानी से और जल्दी से संचालित किया जा सकता है, और कार्य कुशलता में सुधार किया जा सकता है। संयोजन स्क्रू और साधारण स्क्रू के उपयोग के बीच का अंतर मुख्य रूप से उपयोग की चौड़ाई में है। साधारण स्क्रू का उपयोग संयोजन स्क्रू की तुलना में अधिक व्यापक होता है। मूल रूप से, साधारण स्क्रू का उपयोग औद्योगिक उत्पादों और संयोजन स्क्रू में किया जाता है! यह केवल विशिष्ट उत्पाद सामग्री के लिए उपयोगी है। जब स्क्रू को स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है, तो इस समय संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जा सकता है।

जस्ती क्रॉस

चीन स्क्रू, नट और बोल्ट जैसे कार्बन स्टील फास्टनरों का दुनिया का सबसे बड़ा उत्पादक है और यूरोपीय संघ इन उत्पादों के लिए एक प्रमुख बाजार है। जनवरी 2009 में, यूरोपीय संघ ने चीनी कार्बन स्टील फास्टनर उत्पादों पर 26.5% से 85% के डंपिंग रोधी शुल्क लगाने का निर्णय लिया। उसी वर्ष 31 जुलाई को, चीन ने डब्ल्यूटीओ विवाद निपटान तंत्र के लिए प्रासंगिक यूरोपीय संघ के कानून और डंपिंग रोधी उपायों का सहारा लिया। यह मामला विश्व व्यापार संगठन में यूरोपीय संघ के खिलाफ चीन का पहला मुकदमा बन गया। 15 जुलाई, 2011 को, विश्व व्यापार संगठन के अपीलीय निकाय ने एक रिपोर्ट जारी की और अंत में फैसला सुनाया कि फास्टनरों पर यूरोपीय संघ के साथ व्यापार विवाद में चीन ने जीत हासिल की। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने 16 तारीख के फैसले का स्वागत किया और कहा कि मामले में चीन की जीत का बहुत महत्व है, जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में चीनी कंपनियों के लिए प्रतिस्पर्धी माहौल को बेहतर बनाने में मदद करेगा। यूरोपीय संघ सहित, और मामले में विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों के हित को भी मजबूत करेगा। विश्व व्यापार संगठन के नियमों और बहुपक्षीय व्यापार प्रणाली में विश्वास। यह न केवल चीन के उद्योग की जीत है, बल्कि विश्व व्यापार संगठन के नियमों की भी जीत है, अधिकारी ने कहा। डब्ल्यूटीओ अपीलीय निकाय ने 15 तारीख को जारी अपनी सत्तारूढ़ रिपोर्ट में पाया कि व्यक्तिगत कर दरों पर यूरोपीय संघ के मूल एंटी-डंपिंग विनियमों के अनुच्छेद 9(5) ने डब्ल्यूटीओ नियमों का उल्लंघन किया है; उसी समय, अपीलीय निकाय ने पैनल के कुछ फैसलों को पलट दिया और चीन की स्थिति का समर्थन किया, फैसला सुनाया कि चीनी शिकंजा, नट, बोल्ट और अन्य कार्बन स्टील फास्टनरों के खिलाफ यूरोपीय संघ के डंपिंग रोधी उपायों ने भी घरेलू उद्योग की पहचान के संदर्भ में विश्व व्यापार संगठन के नियमों का उल्लंघन किया है, सामान्य मूल्य और निर्यात कीमतों की उचित तुलना। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने कहा कि यूरोपीय संघ विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों में से एक है जिसने दुनिया में चीनी उत्पादों के खिलाफ सबसे अधिक एंटी-डंपिंग जांच शुरू की है। अनुचित व्यवहार। उन्होंने कहा कि चीन को उम्मीद है कि यूरोपीय संघ कानून और भेदभावपूर्ण डंपिंग रोधी उपायों को जल्द से जल्द रद्द कर देगा, जो डब्ल्यूटीओ के नियमों के साथ असंगत हैं, चीनी निर्यात उद्यमों के साथ उचित व्यवहार करते हैं, और प्रभावी रूप से मुक्त व्यापार और निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा की रक्षा करते हैं।

बड़ा पटनापटनापटनापटनापटनाफ्लैट सिर पेंच

पटनापटनागोल सिर बोल्ट

रिवेटिंग धातु के दो टुकड़ों को मिलाने की एक विधि है। इसलिए, रिवेटिंग तकनीक का उपयोग अक्सर रिवेट्स जैसे नट या रिवेट्स को धातु की चादरों में जकड़ने के लिए किया जाता है।

बड़ा पटनाछाता सिर पेंच

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

फ्लैट पूंछ मशरूम शिकंजा

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश