उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाआयरन ब्लैक क्रॉस राउंड हेड स्क्रू पैन हेड बोल्ट मशीन वायर मशीन टूथ स्क्रू पीएम स्क्रू की आपूर्ति करें

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN934 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, स्पेसर कॉलम सपोर्ट स्टड, स्नैप नट्स, फ्लैट वाशर की स्टैंडर्ड साइज टेबल, डोम हेड बोल्ट, ब्लैक स्प्रिंग वाशर, बेयरिंग स्टील पिन, JISB1251, पैन हेड बोल्ट, प्रोसेसिंग एलिमेंट कोन पिन, खोखला कटोरा गास्केट, प्लास्टिक नायलॉन सॉकेट हेड कैप स्क्रू, क्रॉस रिकर्ड राउंड हेड स्क्रू, बाहरी हेक्सागोनल इंसुलेटिंग बोल्ट, गन पुल कैप गन और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

पटनापटनाषट्भुज नट आमतौर पर भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए बोल्ट और स्क्रू के साथ संयोजन के रूप में उपयोग किया जाता है। दैनिक जीवन में, साधारण पटनापटनाषट्भुज नटों को कभी-कभी उपयोग के लिए धातु की प्लेटों में वेल्ड किया जाता है। धातु की प्लेटों में हेक्सागोनल नट की वेल्डिंग की प्रक्रिया में यह सुनिश्चित करने के लिए कि हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे की केंद्र रेखा धातु की प्लेट के लंबवत है, धातु की प्लेट पर हेक्सागोनल नट के अंतिम चेहरे को पहले दबाना आवश्यक है। वेल्डिंग। पिघल का हिस्सा पिघल जाता है। चूंकि वेल्ड हेक्सागोनल नट के आंतरिक धागे के करीब है, इसलिए आंतरिक धागा अक्सर विकृत होता है, जो हेक्सागोनल नट और बोल्ट के फिट को प्रभावित करता है।

आयरन ब्लैक की आपूर्ति करें

यदि आप विशेष रूप से कीलक नट स्थापित कर रहे हैं, तो आप एक चक्की का उपयोग कर सकते हैं, एक कीलक मशीन का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप एक गैर-पेशेवर हैं, तो आप सीधे कुछ स्थापित कर सकते हैं, और फिर एक awl के साथ टैप कर सकते हैं। कीलक नट खींचने के लिए हथौड़ों का उपयोग करके बन्धन के क्षेत्र में कीलक उपकरण (मैनुअल या वायवीय) का उपयोग नहीं किया जा सकता है। यह व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है और मुख्य रूप से विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों जैसे विमानन, फर्नीचर, ऑटोमोबाइल, उपकरण, मशीनरी और सजावट के संयोजन में उपयोग किया जाता है। बेशक, यह कीलक नट की तुलना में अधिक सामान्य है, और इसे भेद करना अक्सर मुश्किल होता है।

पटनापटनापटनापटनापटनापटनापटनापटनाफिलिप्स हेड स्क्रू

पटनापैन हेड बोल्ट

स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर (GB/T93-1987) लाइट स्प्रिंग वॉशर (GB/T859-1987) हैवी स्प्रिंग वॉशर (GB/T7244-1987) स्प्रिंग वॉशर को स्प्रिंग मेसन के नाम से भी जाना जाता है। सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7245-1987) सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 860-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7246-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 955-1987)

मशीन धागा पेंच

साधारण टी-स्लॉट नट में स्क्रू रॉड क्यूबॉइड होता है, इसलिए टी-स्लॉट नट को केवल टी-स्लॉट के अंतिम चेहरे से नट में डाला जा सकता है, जिससे टी-नट की स्थापना को जल्दी से पूरा करना असंभव हो जाता है। , जिसका उपयोग करना असुविधाजनक है। उपयोगिता बहुत सीमित है।

पीएम पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश