उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाकस्टम नायलॉन स्क्रू प्लास्टिक स्क्रू प्लास्टिक काउंटरसंक हेड क्रॉस फ्लैट हेड इंसुलेटेड स्क्रू बोल्ट

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक हाई-ब्राइटनेस बोल्ट, इम्प्लोजन हेक्सागोन बोल्ट, मैकेनिकल ऑटो पार्ट्स स्क्रू, केएम क्रॉस बोल्ट, क्रॉस रिकेस्ड फ्लैट हेड मशीन स्क्रू, हाई स्ट्रेंथ बोल्ट, कार्बन स्टील काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू, ब्लैक कार्बन स्टील बोल्ट, लॉक एम्बॉस्ड नट नट सेट, हेक्सागोनल स्क्रू कैप, रिवर्स हेक्सागोन बोल्ट, नेशनल स्टैंडर्ड GB93, स्टैंडर्ड वॉशर, बेलनाकार बोल्ट के साथ फ्लैट हेड टॉर्क्स, मोटे / फाइन टूथ ग्रूव्ड नट, आदि। फास्टनरों , उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी पटनाहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच में इसके यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

कस्टम नायलॉन स्क्रू

वर्तमान में, अखरोट का उपयोग गैस्केट के साथ रिवेटिंग कनेक्शन के माध्यम से मुख्य निकाय के रूप में किया जाता है, जो कि औद्योगिक क्षेत्र, विशेष रूप से ऑटोमोबाइल उद्योग में अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। नट से जुड़े गैस्केट के दो प्रकार होते हैं: स्प्रिंग गैस्केट और फ्लैट गैस्केट। अखरोट को कसने के बाद, वॉशर अखरोट को एक लोचदार बल देता है, जिसे अखरोट के खिलाफ दबाया जाता है ताकि गिरना आसान न हो; और फ्लैट वॉशर का कार्य अखरोट और युग्मन के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, घर्षण बल को बढ़ाना, प्रति इकाई क्षेत्र के दबाव को कम करना और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करना है। क्षतिग्रस्त नहीं, अखरोट को ढीला होने से रोकें। इसलिए, बन्धन कनेक्शन के क्षेत्र में गास्केट के अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और उत्पादन क्षमता में सुधार, उत्पादन लागत को कम करने और बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए यह अधिक से अधिक महत्वपूर्ण है।

पटनापटनापटनाप्लास्टिक पेंच

प्लास्टिक काउंटरसंक क्रॉस

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट। अखरोट एक आस्तीन के आकार में होता है और इसके अंदर एक थ्रेडेड सेक्शन होता है। थ्रेडेड सेक्शन के एक छोर की भीतरी दीवार पर एक कुंडलाकार नाली स्थापित की जाती है। खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। फ्रंट एंड पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है या स्क्रूिंग दिशा में पीछे के छोर पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से छोटा होता है।

फ्लैट सिर इन्सुलेट पेंच

लाभकारी प्रभाव पूर्व कला में आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले नट और बोल्ट एक षट्भुज के आकार में होते हैं, बन्धन सतह एक नियमित हेक्सागोनल विमान है, और छह लोचदार सतहें हैं, और आसन्न लोचदार सतह एक सीधी रेखा के साथ प्रतिच्छेद करती हैं, और विपरीत लोचदार सतह एक दूसरे के समानांतर हैं, इस तरह, कसने के संचालन को पारंपरिक उपकरणों के साथ आसानी से किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और व्यावहारिक है। हालांकि, कुछ विशेष अवसर ऐसे होते हैं जहां इस संरचना के नट और बोल्ट उपयुक्त नहीं होते हैं। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने बन्धन सतह को एक पेंटागन आकार में बदल दिया, और आसन्न लोचदार सतह एक चाप कोण से जुड़ी हुई हैं। लिंग।

पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश