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फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

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पटनास्वनिर्धारित 8.8 ग्रेड टी-प्रकार के स्क्रू काले टी-पंक्ति नाली बोल्ट टी-आकार के दबाव प्लेट स्क्रू स्टील जीबी37

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटी तरफ अल्ट्रा-पतली फ्लैट गैसकेट, रिवर्स हेक्सागोन बोल्ट, सुपर लॉन्ग स्क्रू हाफ थ्रेड हाफ बटन बोल्ट, यूनिवर्सल मॉडिफाइड हेड नट, एंटी-थेफ्ट स्क्रू, आयरन गैल्वेनाइज्ड स्क्वायर नट्स, नूरल्ड रिवेट्स, पीपीएस पॉलीफेनिलीन सल्फाइड हेक्सागोन नट्स, नूरल्ड नट्स, फ्लैट हेड प्रेशर रिवेट नट्स होलसेल, जीबी93 गास्केट, एक्स्ट्रा थिक थिक नट्स, हेक्सागोन कॉम्बिनेशन बोल्ट्स, स्लिप नॉट स्क्रू, स्प्रिंग वाशर आदि। विभिन्न सामग्रियों के कारण और उत्पादों के विनिर्देशों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

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उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्क्रू का उपयोग करते समय, यदि आप पहले स्क्रू के यांत्रिक गुणों को समझ सकते हैं, तो आप स्क्रू का बेहतर उपयोग कर सकते हैं। विभिन्न प्रकार के स्क्रू में अलग-अलग यांत्रिक गुण होते हैं, और अलग-अलग यांत्रिक गुण अलग-अलग अवसरों पर ले जाते हैं जब स्क्रू का उपयोग किया जाता है। 1. स्व-टैपिंग शिकंजा: यांत्रिक प्रदर्शन आवश्यकताएं 1. हृदय कठोरता: मानक मूल्य HRC28-38। परीक्षण करते समय, पूंछ से नाम के व्यास का 1-2 गुना भाग लें। यदि नाम की लंबाई बहुत कम है, तो इसे पहले एम्बेड किया जा सकता है, और फिर कठोरता को मापा जाता है। 2. सतह की कठोरता: मानक न्यूनतम HV450। 3. कार्बराइज्ड परत: मानक 4#-6#: 0.05-0.18 मिमी, 8#-12#: 0.10-0.23 मिमी, 14#: 0.13-0.28 मिमी। कार्बराइजिंग का मुख्य उद्देश्य सतह की कठोरता को बढ़ाना और दांतों की मजबूती सुनिश्चित करना है। यदि डीकार्बराइजेशन बहुत गहरा है और कार्बराइजेशन अपर्याप्त है, तो दांतों की ताकत आवश्यकताओं को पूरा नहीं करेगी, यानी स्क्रू-इन टेस्ट के दौरान दांत क्षतिग्रस्त हो जाएंगे। 4. टोक़: मानक विनिर्देश 4#5#6#7#8#10#12#14# एक दांत 14212835455696145AB दांत 142128354565102165. 5. स्क्रू-इन परीक्षण: एक आरक्षित परीक्षण छेद के साथ एक स्टील प्लेट में स्व-टैपिंग पटनापटनापेंच पेंच . स्व-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट प्लेट में एक मिलान धागा बनाना चाहिए, और स्क्रू का धागा अंत तक विकृत या क्षतिग्रस्त नहीं होगा। पतला धागे पूरी तरह से टेस्ट प्लेट से गुजरते हैं। स्क्रू-इन टेस्ट केवल AB, B, BP और अन्य प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पर लागू होता है। IFI में यह निर्धारित किया गया है कि टेस्ट प्लेट सेमी-हार्ड लो-कार्बन कोल्ड रोल्ड स्टील से तैयार की जाएगी, और रॉकवेल में स्टील प्लेट की कठोरता 70-85HRB है। स्टील प्लेट का मानक विनिर्देश, यानी मोटाई, नीचे दी गई तालिका में दिखाया गया है। परीक्षण छेद छिद्रित या ड्रिल किया जाना चाहिए, और सहिष्णुता निर्दिष्ट नाममात्र व्यास है (नीचे दी गई तालिका देखें) ± 0.025 मिमी। निर्दिष्टीकरण 6#7#8#10#12#1/4 टेस्ट प्लेट की मोटाई (मिमी) 1.85-1.953.12-3.234.68-4.84 एपर्चर (मिमी) ±0.0252.953.263.454.044.765.50।

अनुकूलित 8.8

महत्वपूर्ण अवसरों में स्क्रू और बोल्ट की सुरक्षा उपकरण के समग्र संचालन की सुरक्षा से संबंधित है, विशेष रूप से सार्वजनिक स्थानों और खुली हवा में, स्क्रू की चोरी से बड़े सुरक्षा खतरे पैदा होंगे। इसे ढीला करना आसान है, और लंबे समय तक उपयोग में सुरक्षा खतरा है।

पटनाटी पेंच

काला टी-लाइन स्लॉट बोल्ट

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस प्रारंभिक स्थिति में चला जाए ट्रैक 48.

टी के आकार का प्लेटिन स्क्रू

पटनालोचदार पटनाबेलनाकार पिन के कतरनी बल का पता लगाने के लिए, विधि और टूलींग को चिह्नित किया जाता है, लेकिन टूलींग केवल परीक्षण बेंच पर उपयोग करने का एक साधन है, और पटनाबेलनाकार पिन को टूलींग में एम्बेड करने की प्रक्रिया अधिक है कठिन प्रक्रिया। आम तौर पर, इसका उपयोग टूलींग को एक विमान, एक वाइस, एक साधारण वी-आकार और एक साधारण यू-आकार की स्थिरता पर रखने के लिए किया जाता है। मूल रूप से, पटनाबेलनाकार पिन को पकड़ने और टूलिंग के बाहरी सिलेंडर के साथ पिन को संरेखित करने के लिए हाथ या सरौता द्वारा पटनालोचदार पटनाबेलनाकार पिन का पता लगाया गया था। अपरूपण छिद्रों को तोड़ने के लिए हथौड़े का उपयोग करें, और समय-समय पर टूलींग के कतरनी छिद्रों के आंतरिक और बाहरी सिलेंडरों की सांद्रता को समायोजित करें। इस असेंबली पद्धति की सीमाएं, खतरे और कठिनाइयां अपेक्षाकृत बड़ी हैं, अक्सर पटनाबेलनाकार पिनों के एक सेट का परीक्षण किया जाता है, जिसमें बहुत समय लगता है और समलैंगिकों के लिए इसे पूरा करना मुश्किल होता है।

स्टील GB37

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सहयोग मामला

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