उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाटी-बोल्ट टी-स्क्रू एएएए 5/8 एएएए 1/2-13 . के साथ 304 स्टेनलेस स्टील स्लॉट का उत्पादन

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटे दांतों के साथ GB6173 फ्लैट नट, कॉपर लैग टर्मिनल वेल्डिंग टर्मिनल, पिन पिन, राउंड हेड फिलिप्स पैन हेड स्क्रू, एक्सपेंशन ट्यूब स्क्रू, नट के साथ स्क्रू, बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट स्क्रू नट, कैप स्क्रू/कैप नट, स्टेनलेस स्टील एडजस्टिंग बोल्ट, प्रेशर रिवेटिंग नट, सप्लाई 304 स्टेनलेस स्टील नट, मॉनिटरिंग सिक्योरिटी कॉपर स्टड, फ्लैट विस्फोट आंतरिक विस्तार बोल्ट, बढ़े हुए दांतेदार बेल्ट पैड स्क्रू, आयरन जस्ती दबाव रिवेटिंग फास्टनरों जैसे पागल, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्प्रिंग गद्दे और स्प्रिंग सीट कुशन बेहतर प्रदर्शन के साथ आधुनिक और आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले फर्नीचर उत्पाद हैं, और उनके कुशन कोर स्प्रिंग्स से बने होते हैं। यह अच्छा वसंत लोच, अच्छा समर्थन, मजबूत हवा पारगम्यता और स्थायित्व के लाभों का पूरा उपयोग करता है। पारंपरिक स्प्रिंग पैड एक मोटे तार व्यास वाला एक स्प्रिंग है, जो स्टील के तारों से जुड़ा और तय होता है, और इसमें उच्च कठोरता होती है। पुरानी पीढ़ी के अधिकांश बुजुर्ग अक्सर जुड़े हुए स्प्रिंग बेड का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर वे लंबे समय तक एक निश्चित स्थिति में सोते हैं या बिस्तर के किनारे और कोनों पर बैठने के आदी हैं, या गद्दे को अनियमित रूप से पलटते हैं, तो यह आसान है अवसाद और लोचदार थकान का कारण।

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

सबस्टेशन में आइसोलेटिंग स्विच में रखरखाव के लिए एक बड़ा काम का बोझ है। आइसोलेटिंग स्विच कनेक्टिंग रॉड जैसे ट्रांसमिशन पार्ट्स ज्यादातर पटनाबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। शाफ्ट-पिन फिट आम तौर पर 1 मिमी है, जो तंग है। यदि रखरखाव प्रक्रिया के दौरान पटनाबेलनाकार पिन को अलग किया जाता है, तो यह अक्सर जंग और यांत्रिक विकृति के कारण होता है। अन्य कारणों से सुचारू रूप से आगे बढ़ना मुश्किल है, और यदि कार्य वातावरण एक छोटी सी जगह है, तो इसे अलग करना अधिक कठिन होता है। पारंपरिक कार्यों में, पीसने, कठोर चुभने या हाथ से हथौड़े से पीटने का उपयोग अक्सर जुदा करने के लिए किया जाता है, जो पिन को और ख़राब कर देगा, और जब स्थान छोटा होता है, तो हाथ के हथौड़ों जैसे उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल होता है। हल करना।

पटनाखांचे के लिए टी-बोल्ट

पटनाटी पेंच

कई मौजूदा उत्पादों को उत्पादन प्रक्रिया में स्क्रू का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से परमाणु ऊर्जा स्लुइस गेट्स के क्षेत्र में, आकार और संरचना को ठीक करने के लिए स्लुइस गेट के एक हिस्से को स्क्रू से भरना आवश्यक है। यदि फिक्सिंग प्रभाव अच्छा नहीं है, तो इससे पानी के फाटकों का अधिक रिसाव होगा, बहुत सारे जल संसाधनों की बर्बादी होगी और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं।

5/8

छेद के लिए इयरलेस रिटेनिंग रिंग ज्यादातर पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार पर कुंडलाकार खांचे में स्थापित की जाती है। इस तरह की रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली राउंड होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। असेंबल करते समय, ईयरलेस रिटेनिंग रिंग को पाइप फिटिंग में दबाने की जरूरत होती है। चूंकि पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार अपेक्षाकृत चिकनी होती है, इयरलेस रिटेनिंग रिंग पाइप फिटिंग में आसानी से तिरछी हो जाती है। कुंडलाकार खांचे में प्रवेश करने से पहले इसे कई बार समायोजित करने की आवश्यकता होती है, और विधानसभा दक्षता कम होती है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश