उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पटनाकस्टम-मेड सेमी-सर्कल हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू अल्ट्रा-शॉर्ट टूथ पैटर्न बोल्ट टेबल और चेयर एक्सेसरीज 3/4 5/8

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: क्लैंपिंग सेट स्क्रू, जस्ती फ्लैट हेड रिवेट्स, हैंडल बॉल नट्स, अमेरिकन नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स, टॉप बोल्ट, जस्ती ब्लाइंड रिवेट्स, GB70 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, बैग के लिए अर्ध-खोखले रिवेट्स, निर्माताओं से स्टेनलेस स्टील वाशर, बैकस्टॉप के लिए GB812 नट, खोखले यिन और यांग आइसोलेशन कॉलम, डोंगगुआन ने गोल नट, रिंग रिंग विस्तार बोल्ट के साथ रिंग हुक, GB5783 बोल्ट, राष्ट्रीय मानक कच्चा माल छोटा पीला क्रोकर प्लास्टिक स्क्रू आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पादों को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, और पेंच के सिर टूट जाते हैं यदि वे बहुत मुश्किल से बंद हो जाते हैं, या दांत कसकर बंद नहीं होते हैं और उपयोग की शर्तों को पूरा करने में विफल होते हैं, जो सभी सटीकता की समस्याएं हैं। . पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हाथ से बने काम नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उन्हें उच्च परिशुद्धता, स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करने के लिए उपभोक्ताओं को आपूर्ति की जाती है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदुरे स्क्रू 8g (कक्षा 3, IFI 1A दांत हैं) हैं। स्क्रू के सामान्य प्रकार ए: मशीन स्क्रू: मशीन स्क्रू बी: टैपिंग स्क्रू: सेल्फ-टैपिंग स्क्रू (धातु और प्लास्टिक के लिए) बी -1: शीट मेटल टैपिंग स्क्रू। (आयरन डाई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू) B-2: प्लास्टिक टैपिंग स्क्रू। (प्लास्टिक, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए) C: वुडन स्क्रू: वुडवर्किंग स्क्रू D: ड्राईवॉल स्क्रू: सीमेंट वॉल स्क्रू E: सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू (स्टेनलेस स्टील ड्रिलिंग स्क्रू, कम्पोजिट मैटेरियल ड्रिलिंग स्क्रू) F: एक्सपेंशन स्क्रू, फोर-पीस एक्सपेंशन स्क्रू , के रूप में भी जाना जाता है: फोर-पीस गेको। विस्तार बोल्ट के ग्रेड में विभाजित हैं: 45, 50, 60, 70, 80। विस्तार शिकंजा की सामग्री: मुख्य रूप से ऑस्टेनिटिक ए 1, ए 2, ए 4, 1 स्टेनलेस स्टील प्लेट, धातु स्टील प्लेट, गैल्वेनाइज्ड स्टील प्लेट, इंजीनियरिंग स्थापना। 2. धातु पर्दे की दीवार और धातु प्रकाश डिब्बे की आंतरिक और बाहरी स्थापना। 3 आम तौर पर, कोण स्टील, चैनल स्टील, लोहे की प्लेट और अन्य धातु सामग्री को स्थापना के लिए जोड़ा जाता है। 4. कार बक्से, कंटेनर बक्से, जहाज निर्माण, प्रशीतन, पेंच मशीन उपकरण, आदि की असेंबली इंजीनियरिंग। विशेषताएं: 1. ड्रिलिंग और टैपिंग, लॉकिंग एक समय में पूरा हो गया है, और बंधन बल मजबूत है। 2. निर्माण समय बचाएं और कार्य कुशलता में सुधार करें। E-1: स्टेनलेस स्टील सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू E-2: बाय-मेटल सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू समग्र ड्रिलिंग स्क्रू की सामान्य सामग्री a. कम कार्बन स्टील: कार्बन स्टील कार्बन स्टील को निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील, उच्च कार्बन स्टील और में विभाजित किया गया है। अलॉय स्टील। बी। SS-304: स्टेनलेस स्टील 304 और 316 स्टेनलेस स्टील के हैं c. एसएस-302: स्टेनलेस स्टील 302: बेहतर संरचनात्मक क्रूरता डी। एल्यूमिनियम 5052: एल्यूमिनियम मिश्र धातु 5052 डी। पीतल: पीतल ई. कांस्य: कांस्य एफ। UNS C11000 कॉपर: एंटीमनी कॉपर

अनुकूलित आधा दौर सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। जीबी- चीनी राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस-जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू-ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी —राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों में से एक मानक है, और उद्योग मानक, पेशेवर मानक और विभाग मानक भी हैं। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। उत्पादन उत्पादों के संदर्भ में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; पटनाजीबी818; पटनाजीबी819; पटनाजीबी845; पटनाजीबी846; जीबी70; पटनाडीआईएन912; डीआईएन933; DIN931 और इतने पर। GB30 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB5783 (नया राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

पटनाअल्ट्रा-शॉर्ट थ्रेड बोल्ट

टेबल और कुर्सी सहायक उपकरण

सामग्री और प्रक्रिया की आवश्यकताएं स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू उच्च गुणवत्ता वाले कार्बराइज्ड स्टील कोल्ड हेडिंग से बना होना चाहिए, आमतौर पर एम 12 से बड़ा नहीं। तैयार सामग्री को कोल्ड हेडिंग से पहले उच्च कुल कमी दर के साथ खींचा जाना चाहिए, ताकि कोल्ड हेडिंग को गोलाकार किया जाना चाहिए। एनीलिंग, सतह की कठोरता और कोर की कठोरता को बढ़ाने के लिए, उनमें से अधिकांश मध्यम और निम्न कार्बन स्टील से बने होते हैं। मानक में सामग्री की रासायनिक संरचना केवल मार्गदर्शन के लिए है। सी सामग्री 0.13% ~ 0.37% है, एमएन सामग्री 0.64% ~ 1.71% है, और बी सामग्री 0.005% तक पहुंच सकती है। आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले स्टील में S, P, Mn और Si के तत्व समान ग्रेड के साधारण बोल्ट स्टील की तुलना में कम होते हैं। और विरूपण प्रतिरोध को कम करने और विरूपण और क्रैकिंग को रोकने के लिए सामग्री की सतह की गुणवत्ता को कड़ाई से नियंत्रित किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ग्रेड 20Mn, 15MnB, SWRCH22A, 1022A और मध्यम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात SWRCH35K, SCM435, SCR435, आदि हैं। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू एक चाप के आकार के त्रिकोणीय क्रॉस-सेक्शन के साथ धागे हैं, इसलिए ठंड का निर्माण हेडिंग और वायर रोलिंग प्रक्रियाएं, साथ ही कोल्ड हेडिंग डाई और विशेष रोलिंग प्लेट्स का डिज़ाइन और निर्माण बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को सेल्फ-टैपिंग लो कार्बन स्टील की आवश्यकता के कारण क्षमताओं को काटने और निकालने के लिए एक उच्च-कठोर सतह की आवश्यकता होती है। साथ ही, काम के दौरान मुड़ने और टूटने से बचाने के लिए पर्याप्त कोर ताकत और कठोरता होनी चाहिए। इस प्रकार के पेंच की गर्मी उपचार प्रक्रिया उथले कार्बराइजिंग से संबंधित है। भले ही यह कम कार्बन स्टील या मध्यम कार्बन या मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात से बना हो, इसकी मूल कठोरता 28 ~ 38HRC (9.8 ग्रेड) 33 ~ 39HRC (10.9 ग्रेड) की सीमा के भीतर होनी चाहिए और इससे कम नहीं होनी चाहिए। सामग्री के आधार पर 930MPa (9.8 ग्रेड), 1040MPa (ग्रेड 10.9) का न्यूनतम तन्यता भार, न्यूनतम तड़के का तापमान 420 ℃ है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को पूर्वनिर्मित बेलनाकार छेद में आसानी से खराब किया जा सकता है, स्क्रू के अंत को उच्च आवृत्ति शमन द्वारा कठोर किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कम से कम एक से तीन थ्रेड दांत कठोर हैं, और न्यूनतम सतह की कठोरता 45HRC है।

3/4

सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पुराने धातु के रूप हो सकते हैं जिन्हें हम रिवेट्स के रूप में जानते हैं। निःसंदेह वे धातुओं को मिलाने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के सबसे पुराने उपयोग का संबंध है, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं के छह लकड़ी के सेक्टरों को रिवेट्स के साथ एक साथ बांधा, बाद में यूनानियों ने कांस्य में बड़ी मूर्तियों की ढलाई करने में सफलता प्राप्त की थी, भागों को रिवेट्स के साथ एक साथ जोड़ा गया था।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश