अनुकूलित बेलनाकार सिर बेर पेंच 304 स्टेनलेस स्टील स्टार हेक्सागोनल विरोधी चोरी विरोधी विध्वंस पेंच 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: चौड़ा वॉशर मेसन, जड़ा जस्ती, जलरोधक रबर सीलिंग रिंग, एंटी-स्किड नट बॉक्स, कार्बन स्टील व्हाइट जिंक स्क्रू, GB97 कॉपर फ्लैट वॉशर, एक्सेसरीज़ सेट Daquan विस्तारित बोल्ट स्क्रू, स्क्वायर गैस्केट निर्माता, प्लग स्क्रू, आंतरिक टूथ क्राइसेंथेमम मेसन, 304 बाहरी हेक्सागोन बोल्ट, फ्लावर टूथ क्रॉस हेक्सागोन स्क्रू, विस्तारित हेक्सागोन बोल्ट, सटीक मशीनरी के लिए स्क्रू और स्क्रू, व्हाइट जिंक-प्लेटेड फोर-जॉ नट्स, आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वैश्विक अर्थव्यवस्था में गिरावट जारी है और विदेशी निर्यात व्यापार सुस्त है। देश-विदेश में कई फास्टनर कंपनियों को गंभीर परीक्षणों का सामना करना पड़ रहा है। तेजी से आर्थिक परिवर्तन और संरचनात्मक उन्नयन आसन्न है, और विदेशी बाजारों का विकास निस्संदेह वर्तमान फास्टनर उद्योग के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण तरीका है। 2011 की चौथी तिमाही से 2012 की पहली छमाही तक, उद्देश्य पर्यावरण से प्रभावित, फास्टनर उद्योग की विकास गति धीमी हो सकती है, लेकिन 2012 की तीसरी तिमाही से, नीति के साथ, 18 वें राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन विकास नीतियों, आदि की आगामी श्रृंखला की कांग्रेस, उद्योग के आगे विकास को बढ़ावा दे सकती है। और हमें नवाचार और समायोजन और परिवर्तन पर जोर देना चाहिए, हमें ऑटोमोबाइल, नई ऊर्जा, एयरोस्पेस, जहाज निर्माण, शहरी परिवहन, आईटी, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण, निर्माण इत्यादि जैसे प्रमुख उद्योगों पर बारीकी से भरोसा करना जारी रखना चाहिए, अनुकूलन और उन्नयन में तेजी लाना चाहिए। फास्टनर उत्पादों, और फास्टनरों को बढ़ावा देना। पूरा उद्योग स्वस्थ और स्थिर रूप से विकसित होता है। वैश्विक फास्टनर बाजार का आकार 50 बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक है, और 2012 में चीन का कुल फास्टनर उत्पादन भी लगभग 6.8 मिलियन टन तक पहुंचने की उम्मीद है। हालांकि, संयुक्त राज्य अमेरिका और जापान जैसे विनिर्माण पावरहाउस की तुलना में, मेरे देश के फास्टनर उद्योग में अभी भी एक बड़ा अंतर है।

अनुकूलित बेलनाकार सिर टोक़ पेंच

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक अखरोट शरीर सहित एक वर्ग अखरोट, अखरोट शरीर एक घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, ऊंचाई 2.4 मिमी है, और अखरोट का शरीर ऊपर और नीचे है। दोनों सिरों को क्रमशः एक गोलाकार फलाव और 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ एक गोलाकार फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, गोलाकार फलाव और गोलाकार फलाव क्रमशः अखरोट शरीर की ऊपरी और निचली सतहों के स्पर्शरेखा होते हैं जो वर्ग होते हैं, और गोलाकार फलाव और वृत्ताकार फलाव क्रमशः अखरोट के शरीर की वर्गाकार ऊपरी और निचली सतहों की स्पर्शरेखा है। फलाव और गोलाकार फलाव बीच में एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है और अखरोट के शरीर के माध्यम से प्रवेश करता है। थ्रू होल का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल की भीतरी दीवार एक धागे से प्रदान की जाती है। परिधि से अंदर की ओर से छेद के उद्घाटन के लिए कई पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस होते हैं, और कई पट्टी के आकार के खांचे होते हैं जो छेद के उद्घाटन से बाहर की ओर गोलाकार फलाव की परिधि तक व्यवस्थित होते हैं। अखरोट के शरीर के प्रिज्म तक बाहर की ओर 15° का एक कक्ष होता है।

304 स्टेनलेस स्टील

स्टार हेक्सागोनल एंटी-थेफ्ट

एक विशेष प्रकार के कीलक भागों के रूप में, ऑटोमोबाइल उद्योग के सहायक उपकरण में ब्रेक पैड को सिकोड़ने के लिए रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। मूल ब्रेक पैड रिवेट्स में एक चम्फर्ड संरचना नहीं होती है, इसलिए सामग्री को सामान्य रूप से असेंबली के दौरान खिलाया नहीं जा सकता है, या ऐसे गड़गड़ाहट हैं, जो अयोग्य बैचों की ओर ले जाते हैं। इस संरचना में सुधार करते समय, एक ही उद्योग में कई निर्माता अक्सर मशीनिंग चम्फरिंग द्वारा समस्या का समाधान करते हैं, लेकिन पतली मोटाई वाले ब्रेक पैड रिवेट्स के लिए, चम्फरिंग प्रसंस्करण के बाद पिटाई और खराब सामग्री की समस्या को प्राप्त करना असंभव है।

छेड़छाड़ पेंच

बेलनाकार पिन व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, और उन्हें आमतौर पर मिलान पिन छेद के साथ प्रदान किया जाता है। पिन होल के बाहर उजागर बेलनाकार पिनों की पूंछ के लिए, उनके पास आमतौर पर एक मार्गदर्शक कार्य नहीं होता है, जो वर्कपीस की त्वरित स्थापना की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश