अनुकूलित एल्यूमीनियम मिश्र धातु विरोधी चोरी विरोधी हटाने पेंच बेर नाली T5 पॉलिश रॉड आधा दांत प्लग पेंच 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट 12.9 ग्रेड नट का पूरा सेट, 62 कॉपर बोल्ट, फूलों के दांतों के साथ काठी के आकार का सिंगल-साइड लॉक वाशर, काठी के आकार के गास्केट, जीबी 27 बाहरी हेक्सागोन प्लग बोल्ट, फ्लैट हेड नूर्ड स्क्रू, स्टेप हेड स्क्रू, सेट स्टॉप पोजिशनिंग बोल्ट, स्क्वायर वेल्डिंग नट, प्री-एम्बेडेड इंजेक्शन मोल्डेड कॉपर नट, GB873 फ्लैट हेड रिवेट, नैरो फ्लैट वॉशर, हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू शाफ्ट, बिग राउंड हेड स्क्वायर नेक शेल्फ स्क्रू, हेक्सागोन स्टड नट और अन्य फास्टनरों, अलग-अलग होने के कारण उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

कुछ विशेष अवसरों में, दोनों वस्तुओं को रिवेट करने की आवश्यकता होती है और उनका जलरोधी प्रदर्शन अच्छा होता है। मौजूदा रिवेट्स में खराब जलरोधी प्रदर्शन होता है और अक्सर पानी के रिसने जैसी समस्याएं होती हैं।

अनुकूलित एल्यूमीनियम मिश्र धातु विरोधी चोरी

एक विरोधी ढीला अखरोट संरचना में एक फ्लैट अखरोट और एक तिरछा अखरोट शामिल है। परोक्ष नट की एक छोर सतह एक तिरछी सतह होती है, और तिरछी सतह और तिरछी नट के स्क्रू होल अक्ष की ऊर्ध्वाधर रेखा के बीच एक कोण बनता है। एक के बाद एक बोल्ट पर नट स्थापित किए जाते हैं, और दो नटों की संभोग संपर्क सतहों में झुकी हुई सतह शामिल होती है, जो क्रम में कड़े होते हैं।

छेड़छाड़ पेंच

बेर गर्त T5 पॉलिश रॉड

एम्बेडेड अखरोट का मुख्य उद्देश्य इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों पर स्क्रू छेद के प्रत्यक्ष उद्घाटन को प्रतिस्थापित करना है, ताकि इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों के पेंच छेद की ताकत में सुधार हो सके। एफआईजी का जिक्र करते हुए। 1, वर्कपीस 3 को इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2 पर लॉक करने के लिए, स्क्रू 5 वर्कपीस 3 पर छेद से होकर गुजरता है और वर्कपीस 3 को ठीक करने के लिए एम्बेडेड नट 1 के स्क्रू होल में खराब हो जाता है। . एम्बेडेड नट 1' और इंजेक्शन-मोल्डेड भाग 2' के बीच एम्बेडिंग में आम तौर पर दो तरीके शामिल होते हैं। एक है एम्बेडेड नट 1' को गर्म करना और फिर इसे इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में गर्म दबाव से डालना; दूसरा इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड नट को सम्मिलित करना है। 1' और इंजेक्शन भाग 2' एकीकृत रूप से इंजेक्शन-मोल्डेड हैं। इनर नट 1' और इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के बीच की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को सुनिश्चित करने के लिए, इनर नट 1' की बाहरी परिधीय सतह पर नूरलिंग प्रदान की जाती है।

आधा दांत प्लग पेंच

विशेष वाहन को फिर से लगाने से पहले, चेसिस और कार के फ्रेम को फिर से मजबूत किया जाना चाहिए, और कार के फ्रेम को मजबूत करने से पहले रिवेट्स के बन्धन वाले हिस्से को अलग किया जाना चाहिए।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश