आपूर्ति एल्यूमीनियम वेल्डिंग पेंच वेल्डिंग पेंच एल्यूमीनियम स्थान वेल्डिंग पेंच रोपण वेल्डिंग कील 3/4

हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स प्रेशर रिवेटिंग राउंड नट, हाई-स्ट्रेंथ डैक्रोमेट स्क्रू, टाई रॉड सपोर्ट टॉप कॉलम, अल्ट्रा-थिन मेटल फ्लैट वॉशर, लेफ्ट टूथ नट, स्टेनलेस स्टील कॉपर कॉलम, DIN580 हैंगिंग वायर, हेक्सागोनल फाइन थ्रेड नट, पैड के साथ नॉन-स्लिप फ्लेंज सरफेस नट, कनेक्शन मॉडल एयरक्राफ्ट बॉडी के लिए एल्युमिनियम रॉड, इनर और आउटर मल्टी-टूथ गैस्केट, स्पेसिफिकेशन मॉडल और वॉशर की प्रतिनिधित्व विधि, हेक्सागोनल फ्लैट नट, एक्सेसरीज हेक्सागोनल स्क्रू, कनेक्शन स्क्रू बोल्ट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमत भी अलग है, अगर आपको ज़रूरत है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

मौजूदा बोल्ट जोड़े में आमतौर पर बोल्ट, नट और वाशर शामिल होते हैं, और उनकी विशिष्ट संरचनाएं और उपयोग के तरीके पारंपरिक रूप से ज्ञात और जीवन में आम हैं। यहां उनका विस्तार से वर्णन नहीं किया जाएगा। आप इंटरनेट पर बोल्ट जोड़े की खोज करके प्रासंगिक बोल्ट जोड़े पा सकते हैं। सूचना चित्र, साधारण बोल्ट जोड़ी की संरचना में मूल रूप से कोई संरचनात्मक सुधार नहीं है क्योंकि इसे फास्टनर के रूप में उपयोग किया गया था। साधारण बोल्ट जोड़े की उत्पादन आवश्यकताएं मूल सामग्री, संरचनात्मक ताकत और सटीकता की आवश्यकताएं हैं, जबकि कसने और विरोधी ढीली आवश्यकताएं प्रभाव की आवश्यकताएं मूल रूप से लोचदार वाशर का उपयोग करके कसने और विरोधी ढीली की समस्या को प्राप्त करने के लिए हैं, विरोधी - वाशर को ढीला करना या डबल नट्स का उपयोग करना।

आपूर्ति एल्यूमीनियम वेल्डिंग शिकंजा

पूर्व कला में, पर्दे की दीवार को स्थापित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले बीम मुख्य रूप से दो प्रकारों में विभाजित होते हैं: बंद-गुहा संरचना और खुली संरचना, और कोण एल्यूमीनियम कनेक्शन मुख्य रूप से बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जहां तक क्लोज्ड-कैविटी स्ट्रक्चर के बीम का संबंध है, कनेक्ट करने के लिए एंगल एल्युमीनियम का उपयोग करने के बाद, बीम की ऊपरी सतह के दोनों सिरों पर खुले बोल्ट होते हैं, और सौंदर्य प्रदर्शन बेहद खराब होता है। जहां तक खुली संरचना के बीम का संबंध है, वास्तविक कनेक्शन में, पहले कोण एल्यूमीनियम के एक कोने को बीम से ठीक करें, और फिर कोण एल्यूमीनियम के दूसरे कोने को कॉलम से कनेक्ट करें; खुली संरचना के बीम में सीमित परिचालन स्थान के कारण, कोण एल्यूमीनियम नहीं है यह स्थापित करना आसान और सटीक है, और इसे स्थापित करने में बहुत समय लगता है; और जब परदे की दीवार का फलक भारी होगा, तब उसका डण्डा मुड़ जाएगा, और उसके खुलनेवाले भाग की कली गिर जाएगी। इसके अलावा, उद्घाटन संरचना (एक अतिरिक्त कली या अकवार) की सीमा के कारण, बीम की एल्यूमीनियम सामग्री अपेक्षाकृत भारी होती है, और निर्माण लागत अधिक होती है।

वेल्डिंग शिकंजा

एल्यूमिनियम स्पॉट वेल्डिंग शिकंजा

युलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का अखरोट। अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन के दोनों सिरों पर छेद की दीवारों को क्रमशः एक कुंडलाकार आकार और दो खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, और खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। स्क्रू-इन दिशा के सामने के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है, और स्क्रू के पीछे के छोर पर कुंडलाकार खांचे के पायदान पर छेद का व्यास- दिशा में धागा खंड के नाममात्र आकार से छोटा है।

वेल्डिंग नाखून

स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट GJB 125.1~125.6-86 डबल-ईयर सीलिंग स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट चार भागों से बना है: सीलिंग कवर, सेल्फ-लॉकिंग नट, प्रेशर रिंग और सीलिंग रिंग। इसमें कॉम्पैक्ट संरचना और विश्वसनीय सीलिंग है, और उन उत्पादों के लिए उपयुक्त है जिनके काम का दबाव 2atm से अधिक नहीं है, काम करने का माध्यम गैसोलीन, मिट्टी का तेल, पानी या हवा है, और ऑपरेटिंग तापमान -50~100 ℃ है। हालांकि, इसे निर्माण प्रक्रिया और एयर टाइटनेस टेस्ट में कुछ कठिनाइयां हैं।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश