कस्टम ठंडा घाट हाथ पेंच कदम पेंच बेलनाकार सिर knurled कंधे पेंच 5/8 1/2-13 1/4-20

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डीआईएन 929 हेक्सागोन वेल्डिंग अखरोट, चार-कोने फर्नीचर पंजा अखरोट, छेड़छाड़-सबूत बोल्ट, सुराख़ रिवेट्स, तीन संयोजन शिकंजा, फ्लैट हेड मशीन बोल्ट, षट्भुज सॉकेट स्क्रू, 304 फाइन थ्रेड स्क्रू कैप्स, व्हाइट जिंक बोल्ट, ब्लैक हाई-स्ट्रेंथ वाशर, 2-टाइप यू-बोल्ट, हेड कप स्क्रू, निकेल-प्लेटेड हेक्सागोन नट्स, नालीदार इलास्टिक वाशर, टॉर्क्स स्क्रू और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देशों, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ड्राइंग प्रक्रिया के दो उद्देश्य हैं, एक कच्चे माल के आकार को संशोधित करना है; दूसरा विरूपण और मजबूती के माध्यम से फास्टनरों के बुनियादी यांत्रिक गुणों को प्राप्त करना है। मध्यम कार्बन स्टील के लिए, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात का एक अन्य उद्देश्य भी होता है, अर्थात वायर रॉड बनाना। नियंत्रित शीतलन के बाद प्राप्त परतदार सीमेंटाइट को ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान जितना संभव हो उतना क्रैक किया जाता है ताकि दानेदार सीमेंटाइट प्राप्त करने के लिए बाद के गोलाकार (नरम) एनीलिंग की तैयारी की जा सके। हालांकि, कुछ निर्माता लागत को कम करने के लिए मनमाने ढंग से ड्राइंग को कम करते हैं। अत्यधिक कमी दर वायर रॉड की कार्य सख्त प्रवृत्ति को बढ़ाती है, जो सीधे वायर रॉड के कोल्ड हेडिंग प्रदर्शन को प्रभावित करती है। यदि प्रत्येक पास के कमी अनुपात का वितरण उचित नहीं है, तो यह ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान वायर रॉड में मरोड़ वाली दरारें भी पैदा करेगा। इसके अलावा, यदि ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान स्नेहन अच्छा नहीं है, तो यह ठंड से खींची गई वायर रॉड में नियमित रूप से अनुप्रस्थ दरारें भी पैदा कर सकता है। वायर रॉड और वायर ड्रॉइंग डाई की स्पर्शरेखा दिशा एक ही समय में संकेंद्रित नहीं होती है, जब वायर रॉड को डाई से बाहर निकाला जाता है, जिससे वायर ड्रॉइंग डाई के एकतरफा छेद पैटर्न के खराब होने का कारण बन जाएगा, जिससे भीतरी छेद गोल से बाहर, और तार की परिधि दिशा में असमान ड्राइंग विरूपण का कारण बनता है। स्टील वायर की गोलाई बर्दाश्त से बाहर है, और स्टील वायर का क्रॉस-सेक्शनल स्ट्रेस कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया के दौरान एक समान नहीं होता है, जो कोल्ड हेडिंग पास रेट को प्रभावित करता है। वायर रॉड की ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान, अत्यधिक सतह में कमी का अनुपात स्टील के तार की सतह की गुणवत्ता को खराब कर देगा, जबकि बहुत कम सतह में कमी का अनुपात परतदार सीमेंटाइट को कुचलने के लिए अनुकूल नहीं है, और इसे प्राप्त करना मुश्किल है। संभव के रूप में दानेदार सीमेंटाइट। , यानी सीमेंटाइट की गोलाकार दर कम है, जो स्टील वायर के कोल्ड हेडिंग प्रदर्शन के लिए बेहद प्रतिकूल है। ड्राइंग विधि द्वारा उत्पादित बार और वायर रॉड के लिए, आंशिक सतह कमी दर सीधे 10% -15% की सीमा के भीतर नियंत्रित होती है।

स्वनिर्धारित ठंडा घाट हाथ कस कदम शिकंजा

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, मानव निर्माण प्रौद्योगिकी में भी सुधार जारी है। निर्माण में उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के संदर्भ में, निर्माण स्थलों पर काम करने वाले कर्मियों को अधिक सुरक्षित और कुशलता से काम करने में सक्षम बनाने के लिए, यह लगातार नवाचार कर रहा है और नए विचारों को सामने ला रहा है; उनमें से, शिकंजा बेल्ट निर्माण उद्योग में एक अनिवार्य सहायक उपकरण बन गया है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें अधिक खतरनाक उच्च स्थिति में काम करने की आवश्यकता होती है। एक नेलिंग मशीन और एक स्क्रू बेल्ट की सहायता से, एक साथ पेंच करना काफी सुविधाजनक है। कार्य सुरक्षा और दक्षता में सुधार के लिए काम बंद कर दिया।

सिलेंडर हेड ने शोल्डर स्क्रू को घुमाया

5/8

नॉन-ब्लाइंड रिवेट्स की सामान्य रिवेटिंग तकनीकों को कोल्ड रिवेटिंग और हॉट रिवेटिंग में विभाजित किया गया है। कोल्ड रिवेटिंग एक रिवेटिंग विधि है जो रिवेट रॉड का उपयोग आंशिक रूप से रिवेट पर दबाव डालने के लिए करती है, और लगातार केंद्र के चारों ओर घूमती रहती है या रिवेट बनने तक रिवेट का विस्तार करने के लिए मजबूर किया जाता है। सामान्य कोल्ड रिवेटिंग विधियाँ पेंडुलम रिवेटिंग विधि और रेडियल रिवेटिंग विधि हैं। पेंडुलम रोलिंग रिवेटिंग विधि को समझना आसान है, और कीलक सिर केवल परिधीय दिशा में घूमता और लुढ़कता है।

1/2-13

परंपरागत रूप से, उत्पाद पर सभी दबाव रिवेट्स को श्रमिकों द्वारा हाथ से पीटा जाता है, जिसके परिणामस्वरूप उच्च स्क्रैप दर और कम दक्षता होती है, और यह कीलक एक पारंपरिक कीलक नहीं है, इसलिए इसका पता लगाना मुश्किल है और उच्च दबाव की आवश्यकता होती है। रिवेट्स पतले होते हैं, और रिवेट्स के विरूपण का कारण बनने के लिए दबाव बहुत बड़ा होता है। यदि दबाव बहुत छोटा है, तो इसे रिवेट नहीं किया जा सकता है। विशेष पोजिशनिंग और टूलिंग के बिना, इसे रिवेटिंग मशीन पर रिवेट नहीं किया जा सकता है। इस तरह से उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल है, और एक ही बैच में उत्पादों की गुणवत्ता का स्तर असमान है। प्रसव के समय को प्रभावित करें।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश