मोटे बेलनाकार सिर के शिकंजे का उत्पादन 11-वर्ण के ढीले पेंच स्टेनलेस स्टील के ढीले पेंच 3/8 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विरोधी ढीले निकला हुआ किनारा नट, उच्च परिशुद्धता शिकंजा, छह सितारा प्लास्टिक शिकंजा, सुई स्टड बोल्ट, छल्ले के साथ विस्तार शिकंजा, गैर-मानक वर्ग नट , कैमरा स्क्रू, हेक्सागोन आंतरिक विस्तार बोल्ट, विस्तारित फ्लैट हेड फ्लैट कप बोल्ट, समान ऊंचाई सीमा स्क्रू, काउंटरसंक हेड फिलिप्स स्टेनलेस स्टील स्क्रू, पैड और दांतों के साथ नॉन-स्लिप नट, फ्लैट पतले नट, फास्टनर स्क्रू, Q235 स्टील और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न कीमतों, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड तीन संयोजन स्क्रू के विनिर्देश, कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है।

मोटे बेलनाकार सिर के शिकंजे का उत्पादन

स्क्रू वॉशर 110 के डिजाइन के अनुसार, जब धातु के टुकड़े 120 और धातु के टुकड़े 130 को अलग किया जाता है, तो स्क्रू 100 को ढीला करने के बाद, स्क्रू वॉशर 110 अक्सर आसानी से गिरा या खो जाता है, जिससे रखरखाव के लिए परेशानी होती है। विशेष रूप से उपयोगकर्ता के अंत में भागों को बदलते समय, यदि स्क्रू वॉशर ढीला है, तो यह सुनिश्चित नहीं कर सकता है कि उपयोगकर्ता इसे सही तरीके से स्थापित कर सकता है; यदि स्क्रू वॉशर खो जाता है, तो नए भागों को खरीदना आवश्यक है, जिससे बहुत असुविधा होती है।

ग्यारह आकार का कैप्टिव स्क्रू

स्टेनलेस स्टील कैप्टिव स्क्रू

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है, जो सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

3/8

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश