थोक गैर-मानक स्टेनलेस स्टील 304 स्व-टैपिंग स्क्रू हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग पॉइंट टेल स्क्रू 1/2-13 1/4-20

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB70 ब्लैक सिलेंडर हेड बोल्ट, एडजस्टिंग बोल्ट, कार टायर स्क्रू, ग्रेड 8.8, पैटर्न वाशर, रफ स्क्वायर हेड बोल्ट, एक्सटेंडेड हाई-स्ट्रेंथ नट, कॉटर पिन पोजिशनिंग पिन, हेक्सागोनल लॉकिंग कैप नट, मीट्रिक प्लग स्क्रू, रिंग स्विंग हुक स्क्रू, मैंगनीज स्टील वेव वॉशर, DIN127 वाशर, GB6177.2 हेक्सागोनल फाइन पिच निकला हुआ किनारा नट, स्टड बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश हैं अलग है, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे हैं (10), जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

थोक गैर मानक स्टेनलेस स्टील 304

ईमानदार और क्षैतिज पियानो पर मध्य पिन को बैलेंस पिन भी कहा जाता है। बीच के पिन कीबोर्ड फ्रेम के बीच वाले स्लीपरों पर लगाए जाते हैं और चाबियों को ठीक करने की भूमिका निभाते हैं। आमतौर पर पियानो में 88 चाबियां होती हैं। पिनों को पिन होल से मिलान किया जाता है, और पिन होल के माध्यम से प्रत्येक मध्य पिन पर एक-एक करके चाबियां स्थापित की जाती हैं। उत्पादन और स्थापना प्रक्रिया में बड़ी संख्या में मध्य पिन और चाबियों के कारण, स्थापना के बाद 88 कुंजी की समतलता सुनिश्चित करने के लिए, मध्य पिन और चाबियों को एक-एक करके डीबग करना आवश्यक है, या पेपर सर्कल जोड़ना आवश्यक है मध्य पिन पर मध्य निश्चित भाग। 88 चाबियों की समतलता समान रखी गई है। यह डिबगिंग विधि अत्यंत बोझिल है और डिबगिंग के कार्यभार को बढ़ाती है। इसके अलावा, पेपर सर्कल जोड़ते समय, चाबियों को बार-बार डिसाइड करने की आवश्यकता होती है। चाबियों के अधिष्ठापन स्थान की सीमा के कारण, चाबियों को अलग करना मुश्किल है, और चाबियों को कई बार स्थापित और अलग करना आसान है। चाबियों पर पिन छेद को नुकसान, पियानो की गुणवत्ता को खराब करना।

सेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग पॉइंट टेल स्क्रू

स्क्रू की भूतल उपचार प्रक्रिया 1. सतह के उपचार के प्रकार: भूतल उपचार एक निश्चित विधि द्वारा वर्कपीस की सतह पर एक आवरण परत बनाने की प्रक्रिया है। उद्देश्य उत्पाद की सतह को एक सुंदर और विरोधी जंग प्रभाव देना है। निम्नलिखित विधियाँ इस प्रकार हैं: 1. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए भाग को एक जलीय घोल में विसर्जित करें जिसमें जमा किया जाने वाला धातु यौगिक होता है, और इलेक्ट्रोप्लेटेड धातु को अवक्षेपित करने और जमा करने के लिए प्लेटिंग समाधान के माध्यम से करंट पास करें। आम तौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग में जस्ती, तांबा, निकल, क्रोमियम, तांबा-निकल मिश्र धातु, आदि शामिल होते हैं, और कभी-कभी काला (नीला), फॉस्फेटिंग, आदि भी शामिल होते हैं। 2. हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: यह कार्बन स्टील के हिस्सों को लगभग 510 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ जिंक-मेल्टिंग बाथ में डुबो कर किया जाता है। नतीजा यह है कि स्टील की सतह पर लौह-जस्ता मिश्र धातु धीरे-धीरे उत्पाद की बाहरी सतह पर निष्क्रिय जस्ता बन जाती है। हॉट डिप एल्युमिनाइजिंग एक समान प्रक्रिया है। 3. यांत्रिक चढ़ाना: उत्पाद की सतह मढ़वाया धातु के कणों से प्रभावित होती है, और कोटिंग को उत्पाद की सतह पर वेल्डेड किया जाता है।

1/2-13

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक काउंटरसंक हेड रिवेट का खुलासा करता है। काउंटरसंक हेड रिवेट में एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल शामिल है। नाखून का शरीर ट्यूबलर होता है, और इसके एक सिरे पर नेल कैप लगा होता है। खराद का धुरा टोपी के अंत से नाखून के शरीर से गुजरता है और एक व्यास बनाता है। नाखून के आंतरिक व्यास से बड़े नेल हेड के लिए, नेल कैप एक काउंटरसंक हेड बनाने के लिए नेल हेड के अंत के करीब होता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट उपयोग में होता है, तो नेल बॉडी नेल हेड के एक्सट्रूज़न के तहत रिवेटेड मेटल पीस के लिए एक काउंटरसंक हेड स्ट्रक्चर बनाती है, ताकि दो रिवेटेड मेटल के टुकड़े बिना नेल बॉडी को मेटल पीस से बाहर निकाले मजबूती से रिवेट हो जाएं।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश