थोक छेड़छाड़ प्रूफ पेंच 304 स्टेनलेस स्टील काउंटरसंक सिर षट्भुज सुई विरोधी चोरी पेंच 3/4 के साथ स्तंभ पेंच के साथ

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सामग्री 10.9 स्क्रू, जर्मन मानक त्वरित-कनेक्ट क्लाउड हेड, सिंगल होल डबल होल हेक्सागोन खोखले स्क्रू, तांबा वॉशर, ठीक दांत रिवर्स टूथ कवर, आधा टूथ सॉकेट हेड कैप स्क्रू, खोखले अर्ध-खोखले रिवेट्स, राउंड आइसोलेशन पोस्ट, कार्बन स्टील ब्लैक वन-पीस डेकोरेटिव नट्स, फ्लैट हेड पिन, सिंगल हेड आइसोलेशन पोस्ट, फ्लैट हेड रिवेट नट्स, कार्बन स्टील स्क्वायर वाशर, सेट स्क्रू, GB805 ब्लैक किए गए फास्टनरों , आदि। उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

गास्केट दो वस्तुओं के बीच यांत्रिक मुहर हैं, आमतौर पर दबाव, जंग, और प्राकृतिक थर्मल विस्तार और दो वस्तुओं और रिसाव के बीच पाइप के संकुचन को रोकने के लिए उपयोग किया जाता है। चूंकि मशीनिंग सतह संभव नहीं है, अनियमितताओं को स्पेसर से भरा जा सकता है। गैस्केट आमतौर पर पैड पेपर, रबर, सिलिकॉन रबर, धातु, कॉर्क, महसूस, नियोप्रीन, रबर, फाइबरग्लास या प्लास्टिक पॉलिमर जैसे टेफ्लॉन जैसे शीट सामग्री से बनाए जाते हैं। विशिष्ट अनुप्रयोगों के लिए गास्केट में एस्बेस्टस हो सकता है। मौजूदा गैसकेट लंबे समय तक उपयोग में आसानी से विकृत हो जाता है, और गैस्केट अंतर बनाने की भूमिका नहीं निभा सकता है। इसके अलावा, गैस्केट की उपयोग प्रक्रिया के दौरान, गैस्केट और अखरोट या यांत्रिक सतह के बीच आसंजन खराब हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप खराब सीलिंग प्रभाव होता है।

थोक छेड़छाड़ पेंच

सर्किट बोर्ड अक्सर सर्किट बोर्ड होता है जो विद्युत उपकरणों में एक प्रमुख भूमिका निभाता है, और सर्किट के मुख्य विद्युत घटक अक्सर मदरबोर्ड पर एकीकृत होते हैं। सिंगल-लेयर सर्किट मदरबोर्ड के लिए, पीसीबी बोर्ड पर घटकों को अधिक मजबूती से तय करने के लिए सर्किट मदरबोर्ड पर रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। पूर्व कला में, रिवेट्स को एक स्वचालित रिवेटिंग मशीन द्वारा सर्किट बोर्ड पर सेट किया जाता है, जिसे स्वचालित रूप से रिवेट-सेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए एक आंतरिक प्रोग्राम द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह आंतरिक कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है। यदि आपको अलग-अलग मदरबोर्ड को रिवेट करने की आवश्यकता है, तो आपको आंतरिक प्रोग्राम को बदलना होगा। यदि आपको सर्किट बोर्ड को अस्थायी रूप से रिवेट करने की आवश्यकता है, तो प्रोग्राम को फिर से बदलना बोझिल होगा। इसके अलावा, इस तरह के स्वचालन उपकरण बड़े पैमाने पर उत्पादित होते हैं और अस्थायी संचालन के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू

चीन स्क्रू, नट और बोल्ट जैसे कार्बन स्टील फास्टनरों का दुनिया का सबसे बड़ा उत्पादक है और यूरोपीय संघ इन उत्पादों के लिए एक प्रमुख बाजार है। जनवरी 2009 में, यूरोपीय संघ ने चीनी कार्बन स्टील फास्टनर उत्पादों पर 26.5% से 85% के डंपिंग रोधी शुल्क लगाने का निर्णय लिया। उसी वर्ष 31 जुलाई को, चीन ने डब्ल्यूटीओ विवाद निपटान तंत्र के लिए प्रासंगिक यूरोपीय संघ के कानून और डंपिंग रोधी उपायों का सहारा लिया। यह मामला विश्व व्यापार संगठन में यूरोपीय संघ के खिलाफ चीन का पहला मुकदमा बन गया। 15 जुलाई, 2011 को, विश्व व्यापार संगठन के अपीलीय निकाय ने एक रिपोर्ट जारी की और अंत में फैसला सुनाया कि फास्टनरों पर यूरोपीय संघ के साथ व्यापार विवाद में चीन ने जीत हासिल की। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने 16 तारीख के फैसले का स्वागत किया और कहा कि मामले में चीन की जीत का बहुत महत्व है, जो अंतरराष्ट्रीय बाजार में चीनी कंपनियों के लिए प्रतिस्पर्धी माहौल को बेहतर बनाने में मदद करेगा। यूरोपीय संघ सहित, और मामले में विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों के हित को भी मजबूत करेगा। विश्व व्यापार संगठन के नियमों और बहुपक्षीय व्यापार प्रणाली में विश्वास। यह न केवल चीन के उद्योग की जीत है, बल्कि विश्व व्यापार संगठन के नियमों की भी जीत है, अधिकारी ने कहा। डब्ल्यूटीओ अपीलीय निकाय ने 15 तारीख को जारी अपनी सत्तारूढ़ रिपोर्ट में पाया कि व्यक्तिगत कर दरों पर यूरोपीय संघ के मूल एंटी-डंपिंग विनियमों के अनुच्छेद 9(5) ने डब्ल्यूटीओ नियमों का उल्लंघन किया है; उसी समय, अपीलीय निकाय ने पैनल के कुछ फैसलों को पलट दिया और चीन की स्थिति का समर्थन किया, फैसला सुनाया कि चीनी शिकंजा, नट, बोल्ट और अन्य कार्बन स्टील फास्टनरों के खिलाफ यूरोपीय संघ के डंपिंग रोधी उपायों ने भी घरेलू उद्योग की पहचान के संदर्भ में विश्व व्यापार संगठन के नियमों का उल्लंघन किया है, सामान्य मूल्य और निर्यात कीमतों की उचित तुलना। चीन के वाणिज्य मंत्रालय के संधि और कानून विभाग के प्रमुख ने कहा कि यूरोपीय संघ विश्व व्यापार संगठन के सदस्यों में से एक है जिसने दुनिया में चीनी उत्पादों के खिलाफ सबसे अधिक एंटी-डंपिंग जांच शुरू की है। अनुचित व्यवहार। उन्होंने कहा कि चीन को उम्मीद है कि यूरोपीय संघ कानून और भेदभावपूर्ण डंपिंग रोधी उपायों को जल्द से जल्द रद्द कर देगा, जो डब्ल्यूटीओ के नियमों के साथ असंगत हैं, चीनी निर्यात उद्यमों के साथ उचित व्यवहार करते हैं, और प्रभावी रूप से मुक्त व्यापार और निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा की रक्षा करते हैं।

पिन के साथ विरोधी चोरी पेंच

फास्टनरों के निर्माण में, फास्टनर सामग्री का सही चयन एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि फास्टनरों का प्रदर्शन इसकी सामग्री से निकटता से संबंधित है। यदि सामग्री गलत तरीके से या गलत तरीके से चुनी गई है, तो प्रदर्शन आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, सेवा जीवन छोटा हो सकता है, या दुर्घटनाएं या प्रसंस्करण कठिनाइयां भी हो सकती हैं, और निर्माण लागत अधिक होगी। इसलिए, फास्टनर सामग्री का चयन एक बहुत ही महत्वपूर्ण कड़ी है। कोल्ड हेडिंग स्टील फास्टनरों के लिए एक स्टील है जिसमें कोल्ड हेडिंग बनाने की प्रक्रिया द्वारा उत्पादित उच्च विनिमेयता होती है। क्योंकि यह कमरे के तापमान पर धातु प्लास्टिक प्रसंस्करण द्वारा बनता है, प्रत्येक भाग में बड़ी मात्रा में विरूपण और उच्च विरूपण गति होती है। इसलिए, कोल्ड हेडिंग स्टील के कच्चे माल की प्रदर्शन आवश्यकताएं बहुत सख्त हैं। लंबे समय तक उत्पादन अभ्यास और उपयोगकर्ता अनुसंधान के आधार पर, GB/T6478-2001 कोल्ड हेडिंग और कोल्ड एक्सट्रूज़न स्टील GB/T699-1999 उच्च गुणवत्ता वाले कार्बन स्ट्रक्चरल स्टील और लक्ष्य JISG3507-1991 कार्बन के कोल्ड हेडिंग के लिए तकनीकी स्थितियों के साथ संयुक्त स्टील के लिए स्टील वायर रॉड, ग्रेड 8.8 और ग्रेड 9.8 बोल्ट और स्क्रू की भौतिक आवश्यकताओं को एक उदाहरण के रूप में लेते हुए, विभिन्न रासायनिक तत्वों का निर्धारण। यदि सी सामग्री बहुत अधिक है, तो ठंड की क्षमता कम हो जाएगी; यदि यह बहुत कम है, तो भागों के यांत्रिक गुणों को पूरा नहीं किया जा सकता है, इसलिए इसे 0.25% - 0.55% पर सेट किया गया है। एमएन स्टील की पारगम्यता में सुधार कर सकता है, लेकिन बहुत अधिक जोड़ने से मैट्रिक्स संरचना मजबूत होगी और ठंड बनाने के प्रदर्शन को प्रभावित करेगा; जब भाग को बुझाया जाता है और तड़का लगाया जाता है, तो इसमें ऑस्टेनाइट अनाज के विकास को बढ़ावा देने की प्रवृत्ति होती है, इसलिए इसे अंतरराष्ट्रीय मानकों के आधार पर उचित रूप से सुधारना चाहिए। 0.45% - 0.80%। सी फेराइट को मजबूत कर सकता है और ठंड को कम कर सकता है। एसपी एक अशुद्धता तत्व है, और उनका अस्तित्व अनाज की सीमा के साथ अलगाव का कारण बनेगा, जिसके परिणामस्वरूप अनाज की सीमा का क्षरण होगा और स्टील के यांत्रिक गुणों को नुकसान होगा। इसे जितना हो सके कम किया जाना चाहिए। बी बोरॉन सामग्री का अधिकतम मूल्य 0.005% है, क्योंकि हालांकि बोरॉन तत्व स्टील की पारगम्यता में काफी सुधार कर सकता है, यह स्टील की भंगुरता को भी बढ़ाएगा। बोल्ट, स्क्रू और स्टड जैसे वर्कपीस के लिए अत्यधिक बोरॉन सामग्री बहुत प्रतिकूल है, जिसके लिए अच्छे व्यापक यांत्रिक गुणों की आवश्यकता होती है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश