स्वनिर्धारित जस्ती क्रॉस ग्रूव बड़ा फ्लैट सिर पेंच छोटा सिर पेंच बड़ा गोल सिर बड़ा फ्लैट सिर मशीन दांत

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टीरियोटाइप्ड रासायनिक एंकर बोल्ट, बाहरी षट्भुज लकड़ी के स्क्रू, 304 निकला हुआ किनारा क्रॉस बाहरी षट्भुज शिकंजा, विस्तारित सजावट पुल-आउट शिकंजा, रासायनिक रिवेटिंग शिकंजा, बड़े पैमाने पर उत्पादन शिकंजा , कॉपर प्लेटिंग स्क्रू, B189 काउंटरसंक हेड स्क्रू और बोल्ट, मशरूम राउंड कप डोम हेड स्क्रू, गाढ़े सतह पहनने के लिए प्रतिरोधी, U- आकार के स्क्रू, टी-स्लॉट नट्स, अमेरिकन प्रेशर रिवेटिंग नट्स, फिलामेंट फुल-टूथ एक्सटर्नल हेक्सागोनल स्क्रू, नायलॉन हेक्सागोनल मशीन धागा बोल्ट, आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

बोल्ट डिटेक्शन दो प्रकार के होते हैं: मैनुअल और मशीन। मैनुअल सबसे आदिम और सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला सुसंगत पता लगाने का तरीका है। दोषपूर्ण उत्पादों के बहिर्वाह को कम करने के लिए, सामान्य उत्पादन उद्यम कर्मियों ने दोषपूर्ण उत्पादों को बाहर करने के लिए दृश्य माध्यमों से पैक या शिप किए गए उत्पादों का निरीक्षण किया (दोषों में दांतों की क्षति, मिश्रित सामग्री, जंग, आदि शामिल हैं)। [2] दूसरा तरीका स्वचालित मशीन निरीक्षण है, मुख्य रूप से चुंबकीय कण निरीक्षण। चुंबकीय कण निरीक्षण बोल्ट और चुंबकीय पाउडर के दोष पर रिसाव चुंबकीय क्षेत्र के बीच बातचीत का उपयोग करना है, जिसका उद्देश्य बोल्ट की चुंबकीय पारगम्यता (जैसे दरारें, लावा समावेशन, मिश्रित सामग्री, आदि) के बीच अंतर करना है। स्टील की चुंबकीय पारगम्यता, चुंबकीयकरण के बाद ये सामग्री बंद हो जाती है। जगह पर चुंबकीय क्षेत्र अशांत होगा, और वर्कपीस की सतह पर एक रिसाव चुंबकीय क्षेत्र उत्पन्न होगा जहां चुंबकीय प्रवाह का हिस्सा लीक होता है, जिससे चुंबकीय पाउडर को दोष-चुंबकीय निशान पर चुंबकीय पाउडर संचय बनाने के लिए आकर्षित किया जाता है। इन चुंबकीय चूर्णों के संचय को देखा और समझाया गया है, और दोषपूर्ण उत्पादों को अस्वीकार करने का उद्देश्य प्राप्त किया गया है।

अनुकूलित जस्ती

मौजूदा विधानसभा उपकरणों की ऊंचाई निश्चित है, और श्रमिकों की ऊंचाई अलग है, इसलिए इसका उपयोग करना बहुत असुविधाजनक है, जिसके परिणामस्वरूप दक्षता में कमी आती है। विज्ञान और प्रौद्योगिकी की प्रगति और समाज के विकास के साथ, लोगों ने उच्च विधानसभा उपकरणों का प्रस्ताव रखा है। इसलिए, हम उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए एक शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का प्रस्ताव करते हैं।

क्रॉस रिकेड बड़े फ्लैट हेड स्क्रू

कम सिर पेंच

सर्किल उठाने और कसने के तंत्र में एक भारोत्तोलन तंत्र और एक कसने वाला तंत्र शामिल है; उठाने की व्यवस्था में एक उठाने वाला सिलेंडर और एक बॉल स्क्रू शामिल है; लिफ्टिंग सिलेंडर का आउटपुट शाफ्ट बॉल स्क्रू से जुड़ा होता है; बॉल स्क्रू ऊपर और नीचे की चाल को प्राप्त करने के लिए कसने वाले तंत्र को चलाता है; कसने के तंत्र में एक कसने वाली मोटर शामिल होती है, और कसने वाली मोटर का आउटपुट शाफ्ट आउटपुट शाफ्ट पर एक पिनियन स्लीव को घुमाने के लिए ड्राइव करता है; पिनियन सबसे बड़े गियर को घुमाने के लिए ड्राइव करता है, और सबसे बड़ा गियर इसके साथ जुड़ा हुआ दूसरा सबसे बड़ा गियर घुमाता है; पहले सबसे बड़े गियर का व्यास दूसरे सबसे बड़े गियर के व्यास के समान है; पहले सबसे बड़े गियर के घूर्णन शाफ्ट के निचले सिरे और दूसरे सबसे बड़े गियर घूर्णन डिस्क से सुसज्जित हैं, और प्रत्येक घूर्णन डिस्क निश्चित रूप से एक जांच स्थापित है; दो जांचों को एक ही समय में सर्किल के दो छेदों में डाला जा सकता है, और मोटर के घूमने पर सर्किल को कड़ा या ढीला किया जा सकता है।

बड़ा गोल सिर

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले शाफ्ट रिटेनिंग रिंग में आमतौर पर इलास्टिक रिटेनिंग रिंग और स्क्रू लॉकिंग रिटेनिंग रिंग शामिल होते हैं, लेकिन इन सभी को स्थापित और डिसेबल करने के लिए टूल की आवश्यकता होती है, जो उपयोग करने के लिए अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

बड़ा फ्लैट सिर मशीन दांत

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश