प्रसंस्करण जस्ती क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग कठोर लकड़ी के स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: त्रिकोणीय दांत बोल्ट, एक षट्भुज नट, खोखले नायलॉन, गोल सिर समायोजन बोल्ट, गैर-जंग खाए तांबे के पोस्ट, स्क्रू स्क्रू लिंक नट, वैकल्पिक नट, नुस्खा नाखून, पुल कैप पुल मदर, रिवर्स हेक्सागोन स्क्रू, कॉपर हाई फुट वाइड साइड आईलेट रिवेट, छोटे काउंटरसंक हेड लार्ज काउंटरसंक हेड पैटर्न रिवेट नट, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड ब्लाइंड होल प्रेशर रिवेटिंग नट कॉलम, एक्सटेंशन स्क्रू, एक्सपेंशन रिंग स्क्रू आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

इसलिए, एक असर बनाए रखने वाली अंगूठी को अलग करने और स्थापना उपकरण को डिजाइन करने की आवश्यकता है जो असर बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना और पृथक्करण की सुविधा प्रदान करती है, और सुरक्षित और भरोसेमंद है।

मशीनिंग जस्ती

स्क्रू एक प्रकार का फास्टनर है जो विभिन्न भागों को एक असेंबली में संयोजित करने और भागों को इकट्ठा करने या अलग करने में आसान बनाने के लिए थ्रेडेड होल के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जब स्क्रू युक्त असेंबली का उपयोग विशेष वातावरण में किया जाता है, जैसे कि बाहरी उपयोग या तरल वातावरण में उपयोग, तो स्क्रू जॉइंट के माध्यम से तरल के रिसाव को रोकने और स्क्रू जॉइंट पर स्क्रू को ढीला होने से रोकने के लिए आवश्यकताएं होती हैं। पेंच संरचना में ऐसा कोई कार्य नहीं होता है। पूर्व कला में, जब रिसाव की रोकथाम और पेंच को ढीला करने की आवश्यकता होती है, तो आमतौर पर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एक रबर वॉशर जोड़ा जाता है, या स्क्रू के थ्रेड वाले हिस्से को लपेटा जाता है। रिसाव टेप को रोकने के लिए और फिर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एंटी-लूज़ वाशर जोड़ें, ताकि रिसाव और ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। हालांकि, वाशर के उपयोग से न केवल असेंबली की मोटाई और वजन बढ़ता है, बल्कि असेंबली के दौरान एक अतिरिक्त प्रक्रिया की भी आवश्यकता होती है, जो श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है। स्क्रू करने की प्रक्रिया में, स्क्रू के अपरूपण तनाव के कारण रबर वाशर के लिए अनिश्चितता पैदा करना आसान होता है। रिसाव क्षति और विकृति के कारण होता है, और पेंच दांतों के चारों ओर रिसाव-प्रूफ टेप लपेटने का अभ्यास अक्सर थ्रेडेड छेद को नुकसान पहुंचाता है।

क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड

सेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

गोल सिर तीन-संयोजन पेंच में शिकंजा के आकार के लिए राष्ट्रीय मानक GB818 है। विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: सामग्री की आवश्यकताओं के लिए लोहा और स्टेनलेस स्टील, लोहे के लिए निम्न, मध्यम और उच्च कार्बन स्टील, और स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 हैं। धागा सहिष्णुता 6G है, और लोहे के संयोजन शिकंजा के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। संयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। संयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग सख्त और शमन

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

लकड़ी के पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश