मशीनिंग स्टेनलेस स्टील 304 पेंच ढीला नहीं कर सकता पेंच से बाहर नहीं आता है 3/8 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पूर्ण धातु ताला अखरोट, लंबी अंगूठी पेंच, जीबी / टी 61701 हेक्सागोन अखरोट, जीबी 6173 छोटे दांत फ्लैट अखरोट, स्क्वायर अखरोट, 20 प्रकार 30 प्रकार 40, फोटो एलबम स्क्रू और रिवेट्स, मोटी रॉड स्क्रू के साथ मोटर हार्डवेयर, कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड वाशर, कांस्य स्प्रिंग वाशर, प्लास्टिक वॉशर, नायलॉन लॉक नट, जेआईएसबी 1251 वाशर, धातु फ्लैट वाशर, जीबी 6181 हेक्सागोनल स्लेटेड पतले नट और अन्य फास्टनरों के कारण विभिन्न सामग्रियों और उत्पादों के विनिर्देशों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर हिस्सों के बीच फिक्स्ड रिवेटिंग और मूवेबल रिवेटिंग के लिए किया जाता है। जंगम रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स ज्यादातर बेलनाकार होते हैं, और रिवेट किए गए भागों के लिए कोई आकार सीमा नहीं होती है, जिससे रिवेटिंग के दौरान भागों को निचोड़ा और विकृत किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, सक्रिय रिवेटिंग के लिए भागों को भागों में डाला जाता है। जब riveting, riveting बल आसानी से भागों को जकड़ने का कारण बन सकता है, जो बदले में भागों और भागों के आंदोलन में कठिनाई का कारण बनता है, उच्च परिचालन बल और शोर की समस्या होती है, और भागों को आसानी से क्षतिग्रस्त किया जाता है।

मशीनिंग स्टेनलेस स्टील 304

मौजूदा संरचना व्यावहारिक अनुप्रयोग अनुभव में पाई जाती है कि अभी भी निम्नलिखित समस्याएं और कमियां हैं: पेंच संरचना और पेंच स्थान एक दूसरे के साथ पूरक तरीके से संयुक्त होते हैं, इसलिए वे उच्च टोक़ मान प्रदान कर सकते हैं, हालांकि, प्रत्येक नहीं वर्कपीस संयोजन के लिए एक उच्च टोक़ मान की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका परिणाम अक्सर अतिरिक्त गुणवत्ता में होता है। हालांकि पेंच की कीमत कम है, अगर यह पारंपरिक पेंच की अपरिवर्तनीय संरचना को बदल सकता है, तो यह प्रक्रिया को सरल (बदलने) के लिए एक तकनीकी साधन प्रदान कर सकता है। उत्पादन क्षमता में सुधार और उपयोग की सुविधा का प्रभाव वास्तव में एक तकनीकी अड़चन है जिसे संबंधित उद्योग को तोड़ना चाहिए।

बंदी पेंच

पेंच से बाहर नहीं आता

कुछ डिस्क भागों को संसाधित करते समय, खराद का धुरा अक्सर स्थिति के लिए उपयोग किया जाता है, और उस पर अखरोट दबाया जाता है। हालांकि, साधारण अखरोट अपने छोटे सिरे और खराब समतलता के कारण आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। उपयोगकर्ता को अखरोट बनाने की जरूरत है, और सिंगल-पीस उत्पादन के कारण लागत अधिक है।

3/8

काज एक काज है, जो अक्सर दो तहों से बना होता है। यह एक ऐसा भाग है जो वस्तु के दो भागों को जोड़ता है और उसे गतिमान कर सकता है। काज सहायक शिकंजा संबंधित वस्तुओं पर स्थापित होते हैं। विभिन्न उपयोग वातावरणों के लिए, सहायक स्क्रू की आवश्यकताएं भी भिन्न होती हैं। को अलग। अधिकांश मौजूदा स्क्रू एकल-थ्रेडेड संरचना पर सेट हैं। जब लकड़ी के दरवाजे में कटौती करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो काटने की गति धीमी होती है, और काटने का प्रभाव आदर्श नहीं होता है, जो लकड़ी के सख्त दरवाजे आदि में काटने के लिए अनुकूल नहीं होता है, और आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू अक्सर लोहे की सामग्री से बने होते हैं। जल वाष्प के संपर्क के बाद जंग लगना आसान है, सेवा जीवन को कम करना; इसके अलावा, जब स्क्रू को लकड़ी के दरवाजे में डाला जाता है, तो उत्पन्न चिप्स को समय पर डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, और लकड़ी के दरवाजे के अंदर रहते हैं और स्क्रू को घेर लेते हैं, जिससे एक्सपेंशन स्ट्रेस बनता है, जिससे लकड़ी के सब्सट्रेट को निचोड़ा जाता है, जो स्क्रू के अनुकूल नहीं होता है। . लकड़ी के दरवाजे के साथ कनेक्शन स्थिर है, जो आसानी से काज की सामान्य स्थापना को प्रभावित करता है, और उपयोग प्रभाव खराब है। संक्षेप में, टिका के लिए मौजूदा पेंच संरचना की कमियों को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने सरल संरचना, सुविधाजनक उपयोग, तेजी से निर्माण और अच्छे प्रभाव के साथ एक काज पेंच तैयार किया।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश