स्टेनलेस स्टील 304 हेक्सागोन सॉकेट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उत्पादन गैर-मानक सॉकेट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कीलक नट, उच्च मीट्रिक परिशुद्धता, उच्च शक्ति ग्रेड 10 हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, जस्ती कीलक नट, GB9071.17 शिकंजा, बढ़े हुए स्टार बोल्ट, फूल नट, सफेद जस्ता वसंत वाशर, गैर-मानक फास्टनरों, 10.9 गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, घुटने वाले स्क्रू, बिग कैप कैप स्क्रू GB109 एल्यूमीनियम फ्लैट हेड रिवेट्स, तीन संयोजन शिकंजा, धातु गैल्वेनाइज्ड बोल्ट, भारी तीन टुकड़े शिकंजा और अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों के कारण और उत्पादों के विनिर्देशों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

एंटी-जंग तकनीक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू धातु से बने होते हैं, और धातु के एंटी-जंग के लिए चार मुख्य तरीके हैं, अर्थात् सामग्री के गुण, उपयोग का वातावरण, सामग्री और पर्यावरण के बीच इंटरफ़ेस, और सुधार धातु संरचना डिजाइन। यदि स्टेनलेस स्टील स्क्रू बनाने के लिए एक पूर्ण जंग-रोधी मिश्र धातु का उपयोग किया जाता है, जब तक कि कोई विशेष आवश्यकता न हो, अर्थशास्त्र के संदर्भ में लागत प्रभावी नहीं है, और पर्यावरणीय तत्वों से स्क्रू की उपस्थिति को पूरी तरह से अलग करना भी अव्यावहारिक है। क्षरण का कारण बनता है। धातु संरचना डिजाइन में सुधार कुछ शर्तों के तहत विशेष परिस्थितियों के प्रभाव में सुधार कर सकता है, लेकिन अधिकांश स्टेनलेस स्टील शिकंजा के डिजाइन को पूरी तरह से ठीक नहीं किया जा सकता है, और इसका रखरखाव प्रभाव स्थायी नहीं है, इसलिए यह विधि मूल रूप से समस्या को हल नहीं कर सकती है, जब तक यह सतह पर है। शीर्ष विरोधी जंग, यानी सतह विरोधी जंग उपचार सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका है। स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की सतह पर जंग-रोधी उपचार धातु की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत लगाने के लिए विभिन्न तरीकों के उपयोग को संदर्भित करता है। जंग से बचने या कम करने का उद्देश्य। सुरक्षा परत निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम होना चाहिए: 1. संक्षारण प्रतिरोध, पहनने के प्रतिरोध, उच्च कठोरता, 2. संरचना तंग, बरकरार है, और छिद्र छोटे हैं। 3. इसमें आधार धातु के साथ मजबूत अलगाव और अच्छा आसंजन है। 4. यह समान रूप से वितरित है और इसकी एक निश्चित मोटाई है। रखरखाव परत को आमतौर पर दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: धातु कोटिंग और गैर-धातु कोटिंग। धातु कोटिंग धातु की सतह पर एक रखरखाव परत बनाने के लिए मजबूत संक्षारण प्रतिरोध के साथ धातु या मिश्र धातु के उपयोग को संदर्भित करती है जो कि खुरचना आसान है। इस कोटिंग को चढ़ाना भी कहा जाता है। धातु कोटिंग्स बनाने के लिए काफी कुछ विधियां और किस्में हैं, जिनमें से सबसे आम इलेक्ट्रोप्लेटिंग है, इसके बाद पिघला हुआ धातु विसर्जन चढ़ाना (गर्म डुबकी) और रासायनिक सतह उपचार होता है। गैर-धातु कोटिंग, धातु के उपकरण या भागों की सतह पर एक सुरक्षात्मक परत बनाने के लिए पेंट और अकार्बनिक सामग्री जैसे सिरेमिक जैसे कार्बनिक बहुलक सामग्री के उपयोग को संदर्भित करता है। सुरक्षात्मक परत आधार धातु को पर्यावरणीय माध्यम से पूरी तरह से अलग कर सकती है और संपर्क के कारण आधार धातु को जंग से बचा सकती है। जंग स्टेनलेस स्टील मानक भागों के माध्यम से बनता है।

स्टेनलेस स्टील 304 . का उत्पादन

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे यह हैं कि कीलक नट वेल्डिंग, आसान संचालन, उच्च उत्पादन क्षमता, निर्माण में आसान, कम लागत, एकल-पक्षीय रिवेटिंग के बिना पतली दीवार वाली या पतली प्लेट वाली वस्तुओं पर तय की जाती है। फर्म कनेक्शन, कोई प्रदूषण नहीं, कोई शोर नहीं, महत्वपूर्ण आर्थिक लाभ हैं।

हेक्सागोन सॉकेट हेड टैपिंग स्क्रू

गैर मानक

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक अखरोट शरीर सहित एक वर्ग अखरोट, अखरोट शरीर एक घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, ऊंचाई 2.4 मिमी है, और अखरोट का शरीर ऊपर और नीचे है। दोनों सिरों को क्रमशः एक गोलाकार फलाव और 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ एक गोलाकार फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, गोलाकार फलाव और गोलाकार फलाव क्रमशः अखरोट शरीर की ऊपरी और निचली सतहों के स्पर्शरेखा होते हैं जो वर्ग होते हैं, और गोलाकार फलाव और वृत्ताकार फलाव क्रमशः अखरोट के शरीर की वर्गाकार ऊपरी और निचली सतहों की स्पर्शरेखा है। फलाव और गोलाकार फलाव बीच में एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है और अखरोट के शरीर के माध्यम से प्रवेश करता है। थ्रू होल का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल की भीतरी दीवार एक धागे से प्रदान की जाती है। परिधि से अंदर की ओर से छेद के उद्घाटन के लिए कई पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस होते हैं, और कई पट्टी के आकार के खांचे होते हैं जो छेद के उद्घाटन से बाहर की ओर गोलाकार फलाव की परिधि तक व्यवस्थित होते हैं। अखरोट के शरीर के प्रिज्म तक बाहर की ओर 15° का एक कक्ष होता है।

हेक्सागोन सॉकेट हेड टैपिंग स्क्रू

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए स्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 57 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश