अनुकूलित पतला सिर 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू फ्लैट हेड एंगल स्क्रू मशीन टूथ इलेक्ट्रॉनिक एएएए 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बोहुसी मेसन, उच्च-सटीक छर्रों की आपूर्ति थोक नट, सहायक उपकरण स्क्रू कनेक्टर, कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड यूरोपीय मानक टी-नट्स, पंजा हाथ पेंच स्टड शिकंजा , सेल्फ लॉकिंग राउंड नट, होल के साथ बेलनाकार पिन, पूरा सेट, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड हेक्सागोन नट, इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू का सेट, ए-ग्रेड सरफेस गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, फ्लैट हेड स्क्रू नट, राउंड स्ट्रेट कॉलम, रिवर्स टूथ अमेरिकन नट, इंटरनल सेरेटेड स्टॉप वॉशर अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

प्रमुख परियोजनाओं के निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों का उपयोग मुख्य रूप से घुमावदार एम्बेडेड भागों और निश्चित वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। वे व्यापक रूप से सिविल पर्दे की दीवारों, पूर्वनिर्मित इमारतों, सबवे, हाई-स्पीड रेलवे और अन्य उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं।

कस्टम पतला सिर 304 स्टेनलेस स्टील

दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण Yueluo एक उपकरण से संबंधित है, विशेष रूप से एक दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण। [पृष्ठभूमि कला] रिवेटिंग नट्स को जल्दी से दबाने के लिए, और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के प्रेस रिवेट नट्स को जल्दी से स्विच करने के लिए, और प्रेस रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान प्रेस रिवेटिंग नट और पीस के बीच प्रेस रिवेटिंग ताकत सुनिश्चित करने के लिए, एक प्रकार का प्रेस रिवेटिंग टूलींग। पूर्व कला की कमियों को दूर करने के लिए, यूलुओ एक दबाव रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है जो दबाव रिवेटिंग की ताकत में सुधार कर सकता है और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के दबाव रिवेटिंग अखरोट को स्विच कर सकता है।

फिलिप्स काउंटरसंक हेड स्क्रू

फ्लैट सिर कोण पेंच

इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, कीलक नट को कम कार्बन स्टील से ठंडा निकाला जाता है, किनारा ठंडा जाली होता है, विकृत स्कर्ट को डाई में बाहर निकाला जाता है, और विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर थ्रेडेड छेद को बाहर निकाला जाता है। इसकी विशेषता यह है कि इसमें एक किनारा, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद होता है। किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार पर धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलम्ब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है। इस प्रकार, रिवेट की गई वस्तु को रिवेट नट के साथ कसकर जोड़ा जाता है।

मशीन टूथ इलेक्ट्रॉनिक्स

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान है: ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक एंटी-ड्रॉपिंग नट का खुलासा करता है, जिसमें एक लॉक, एक लॉक प्लेट, एक नट बॉडी, एक लॉक रिंग और एक लॉक शामिल है। पंजा लॉक रिंग और नट बॉडी जब एक साथ उपयोग किया जाता है, तो लॉक रिंग एक गोलाकार रिंग होती है, लॉक रिंग का आंतरिक व्यास नट बॉडी के सर्कुलेटेड सर्कल के आंतरिक व्यास से बड़ा होता है, लॉक रिंग का बाहरी व्यास छोटा होता है। लॉक बकल के भीतरी व्यास की तुलना में, लॉक डिस्क एक चाप के आकार की धातु की प्लेट होती है, और लॉक डिस्क की संख्या तीन से अधिक या उसके बराबर होती है। लॉक प्लेट का एक छोटा सा सिरा नट बॉडी से जुड़ा होता है, और लॉक प्लेट का दूसरा सिरा लॉक पॉवेल से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट नट बॉडी के बाहर की ओर झुकी होती है, और लॉक कैच की व्यवस्था होती है कनेक्शन का बाहरी भाग लॉक पॉवेल और लॉक प्लेट के बीच समाप्त होता है। किनारे पर, ताला एक अवतल चाप है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश