प्रसंस्करण ग्रेड 6.8 जीबी37 टी-आकार का पेंच टी-आकार का प्लेट पेंच एएएए 3/4 एएएए 5/8

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड सिलेंडर हेड राउंड हेड, फिक्स्ड पोजिशनिंग पिन, स्लॉटेड लॉक नट, आंतरिक थ्रेड स्ट्रेट नट, बोल्ट स्क्रू, डिश के आकार का पिंड क्रोइसैन हैंड स्क्रू टोपी, आंतरिक और बाहरी चूरा गास्केट, बैकलाइट थंबस्क्रू, ब्लैक काउंटरसंक हेड स्क्रू, कैबिनेट केज नट, जीबी93 स्प्रिंग वाशर, कप हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू और नट्स, ए-टाइप स्क्वायर स्पॉट वेल्डिंग नट, कप हेड स्क्रू और स्क्रू, निकल-प्लेटेड बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नॉन-ब्लाइंड रिवेट्स की सामान्य रिवेटिंग तकनीकों को कोल्ड रिवेटिंग और हॉट रिवेटिंग में विभाजित किया गया है। कोल्ड रिवेटिंग एक रिवेटिंग विधि है जो रिवेट रॉड का उपयोग आंशिक रूप से रिवेट पर दबाव डालने के लिए करती है, और लगातार केंद्र के चारों ओर घूमती रहती है या रिवेट बनने तक रिवेट का विस्तार करने के लिए मजबूर किया जाता है। सामान्य कोल्ड रिवेटिंग विधियाँ पेंडुलम रिवेटिंग विधि और रेडियल रिवेटिंग विधि हैं। पेंडुलम रोलिंग रिवेटिंग विधि को समझना आसान है, और कीलक सिर केवल परिधीय दिशा में घूमता और लुढ़कता है।

प्रसंस्करण स्तर 6.8

एक साधारण संरचना के साथ कीलक में एक कीलक टोपी, एक कीलक मुख्य छड़, एक कीलक सीमा छड़ और एक सीमा छेद शामिल है। कीलक मुख्य छड़ के अंदर एक सीमा छेद के साथ प्रदान किया जाता है, कीलक सीमा रॉड कीलक मुख्य छड़ के नीचे स्थित होता है, कीलक सीमा रॉड के ऊपरी छोर को एक सीमा नाली के साथ प्रदान किया जाता है, सीमा नाली के निचले छोर से जुड़ा होता है कीलक मुख्य छड़, और सीमा नाली की नाली सतह गोल है। चाप के आकार का, रिवेट लिमिट रॉड के निचले सिरे को चार लिमिट ग्रूव्स के साथ प्रदान किया जाता है, लिमिट ग्रूव का क्रॉस सेक्शन एक समकोण समलम्बाकार के आकार में होता है, लिमिट होल रिवेट लिमिट रॉड के इंटीरियर से होकर गुजरता है और रिवेट मेन रॉड, और लिमिट होल का एक सिरा रिवेट लिमिट रॉड के होल सरफेस और लोअर एंड सरफेस एक ही प्लेन पर होते हैं।

GB37T के आकार का शिकंजा

टी के आकार का प्लेट पेंच

ब्लाइंड रिवेट्स सिंगल-साइडेड रिवेटिंग के लिए एक प्रकार के रिवेट्स हैं, लेकिन उन्हें एक विशेष टूल - रिवेट गन (मैनुअल, इलेक्ट्रिक, न्यूमेटिक) के साथ रिवेट किया जाना चाहिए। इस प्रकार की रिवेट विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होती है जहां साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) का उपयोग करना असुविधाजनक होता है, इसलिए इसका व्यापक रूप से निर्माण, ऑटोमोबाइल, जहाजों, विमान, मशीनरी, बिजली के उपकरणों, फर्नीचर और अन्य में उपयोग किया जाता है। उत्पाद। उनमें से, खुले प्रकार के ओब्लेट हेड ब्लाइंड रिवेट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें सुचारू प्रदर्शन की आवश्यकता होती है, और बंद ब्लाइंड रिवेट्स रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जिन्हें उच्च भार और निश्चित सीलिंग प्रदर्शन की आवश्यकता होती है।

3/4

हीट ट्रीटमेंट प्रसारण शमन और तड़के HB220-270, नाइट्राइडिंग HRC> 65 विदेशी उपयोग टाइटेनियम कार्बाइड कोटिंग विधि पेंच सतह के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, इसके पहनने का प्रतिरोध पर्याप्त नहीं है। पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार के लिए विदेशों में कई उपाय किए गए हैं। एक तरीका अत्यधिक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करना है। जैसे 34CrAlNi, 31CrMo12 इत्यादि। स्क्रू की सतह पर Xaloy मिश्र धातु के छिड़काव की भी एक विधि है। इस Xaloy मिश्र धातु में उच्च पहनने और संक्षारण प्रतिरोध है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश