प्रसंस्करण 316 स्टेनलेस स्टील गोल सिर पेंच फिलिप्स गोल सिर पेंच पैन सिर आधा गोल सिर फिलिप्स पेंच एएएए 3/4 एएएए 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी और भीतरी दाँतेदार स्टॉप वाशर, फैक्ट्री-निर्मित बोल्ट, लॉकिंग हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, अंतर्निर्मित विस्तार बोल्ट, गैल्वेनाइज्ड नायलॉन निकला हुआ किनारा सतह लॉकिंग नट, घुमावदार पागल गोल सिर, 304 सिंगल-स्ट्रैंड पुल रिवेट्स, टी-आकार डाई प्लेट स्क्रू, फ्लैट हेड क्रॉस बोल्ट, कार्बन स्टील ग्रेड 12.9 स्क्रू, एल्युमीनियम प्रोफाइल एक्सेसरीज, हेक्स वॉल स्क्रू, डबल-हेडेड फुल-थ्रेडेड बोल्ट, सेट एक्सटेंशन बोल्ट और स्क्रू, राष्ट्रीय मानक बोल्ट का पेंगझांग्यु विस्तार, विस्फोटक स्क्रू और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, विनिर्माण उद्योग के विकास के साथ, अजीब आकार वाले कई हिस्सों का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और अन्य औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है, जिनमें से एक एल-आकार का बेलनाकार पिन है। ऊपरी सिरे पर 2.55×4.95 यू-आकार का बॉस दिया गया है। बॉस के ऊपरी सिरे और निचले सिरे के बीच समानता त्रुटि 0.01 मिमी से कम होनी चाहिए। एल-आकार के बेलनाकार पिन को उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता होती है और मशीन टूल पर क्लैंप करना मुश्किल होता है। इसे प्रोसेस करना मुश्किल है। जब बनाने वाले हिस्से को काट दिया जाता है, तो कट की सतह, यानी बॉस की ऊपरी छोर की सतह, एक छोटा स्तंभ मंच छोड़ देगी। इस अंतिम सतह को संसाधित करते समय, पूर्व कला में, आमतौर पर ऐसे एल-आकार के बेलनाकार पिन को संसाधित करने के लिए एक वाइस का उपयोग किया जाता है। या तांबे की आस्तीन को जकड़ा जाता है, और फिर संसाधित किया जाता है; हालांकि, भागों के छोटे आकार के कारण, एल-आकार के बेलनाकार पिन वर्कपीस को दबाना मुश्किल है; वर्कपीस की प्रत्येक मशीनी सतह के लिए आवश्यक उच्च परिशुद्धता के कारण, जब एक वाइस के साथ क्लैंपिंग होती है, तो वाइस की क्लैंपिंग फोर्स को नियंत्रित करना मुश्किल होता है, और वर्कपीस की सतह को कुचलना और खरोंच करना आसान होता है; और जब एक वाइस या कॉपर सेट क्लैंप का उपयोग किया जाता है, तो प्रत्येक प्रसंस्करण और उत्पादन के लिए केवल एक वर्कपीस को क्लैंप किया जा सकता है, और क्लैम्पिंग पूरा होने के बाद भागों के ऊपरी और निचले विमानों को सुनिश्चित करना मुश्किल होता है। समांतरता मशीनिंग त्रुटि, जिसके परिणामस्वरूप कम भागों प्रसंस्करण गुणवत्ता और कम उत्पादन क्षमता होती है।

मशीनिंग 316 स्टेनलेस स्टील गोल सिर शिकंजा

विशिष्टता लेबल प्रसारण प्रतिनिधित्व प्रारूप: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, और प्रदर्शन स्तर 4.8 बराबर लंबाई के स्टड बोल्ट पूरी तरह से चिह्नित हैं: जीबी 901 एम 12 × 80 [1] उत्पाद उदाहरण: स्टड स्टड आमतौर पर सतह के बाद आवश्यक होते हैं उपचार, बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं, आमतौर पर इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग, इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग उपचार इत्यादि का उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है।

फिलिप्स हेड स्क्रू

पैन हेड हाफ राउंड हेड फिलिप्स स्क्रू

उपयोगिता मॉडल एक जोड़ने वाले टुकड़े से संबंधित है, विशेष रूप से आंतरिक सजावट में उत्पादों को आकार देने के लिए उपयोग किए जाने वाले मादा और मादा स्क्रू से। वर्तमान सजावट परियोजना में, सजावट स्टीरियोटाइप उत्पाद को ठीक करते समय, प्रक्रिया जटिल होती है, इसलिए श्रम-केंद्रित और समय लेने वाली, निर्माण लागत अधिक होती है, और निर्माण की डिग्री कम होती है। उदाहरण के लिए, दीवार को ठीक करने के लिए सजावटी बोर्ड, इसके संचालन में प्रयुक्त मुख्य प्रक्रिया चरण नाखून पट्टी को समतल करना है। कहने का तात्पर्य यह है कि लकड़ी को आवश्यक विनिर्देशों के अनुसार देखा, फिर दीवार पर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाएँ खींचीं, और फिर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर रेखाओं के अनुसार लकड़ी की पट्टियों को दीवार पर कील लगाएँ, और फिर बोर्ड को गोंद और गोंद दें। पहला कदम लाइनों, रंग और पेंट को स्थापित करना है। यह देखा जा सकता है कि निर्माण के लिए उपरोक्त विधि का उपयोग करना काफी परेशानी भरा है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक महिला पेंच प्रदान करना है, जो सजावटी उत्पादों को कुशलता से दीवार से जोड़ सकता है। जैसा कि ऊपर कल्पना की गई है, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान एक महिला पेंच है, जिसकी विशेषता यह है कि पेंच के दोनों सिरों को पिरोया जाता है, स्क्रू-इन एंड को प्लास्टिक विस्तार ट्यूब में डाला जाता है। दीवार, और पेंच के दूसरे छोर को उसी के साथ पिरोया गया है एक महिला टुकड़ा संभोग और जुड़ा हुआ है। पेंच का दूसरा सिरा भी बार्ब के आकार का हो सकता है और सीधे सजावटी बोर्ड के साथ फिट हो सकता है। स्क्रू-इन एंड का पेंच धागा एक लकड़ी का धागा है, और मादा भाग के साथ संभोग कनेक्शन का धागा एक मशीन धागा है।

3/4

कीलक नट एक प्रकार का अखरोट है जिसे पतली प्लेट या शीट धातु पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, चौकोर प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर रिवेटिंग नट के उभरा हुआ दांतों से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। प्रेशर रिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर रिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर रिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर रिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर रिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आम तौर पर, एम 2 से एम 12 तक कीलक नट्स के बिना राष्ट्रीय मानक घरेलू उत्पाद पीईएम विनिर्देश हैं, जो आमतौर पर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उत्पादित होते हैं।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश